Also from Mohit's iv shayad meri mumma ko aisa kaha and meri matashree ko cheen lita bhi hoga.
Matlab samaj nhi aaya.
Also from Mohit's iv shayad meri mumma ko aisa kaha and meri matashree ko cheen lita bhi hoga.
Matlab samaj nhi aaya.
He was already disturbed after learning abt Ak's cause of death # Rubaby version... So process karne keliye time nahi mila hoga..
Uske baad bhi Abhira was explaining.and he was listening.But Ru baby wasnt stopping
Matlab shayad Ruhi aur Abhir apni mothers ko lekar koi baat hogi.
YRKKH may not teach much, but Didi will surely impart some top-notch manipulation skills
DIDI - The ultimate influencer and motivator
same same hi. Role reversal hoga next.
Jabtak vo team Ruhi h uski sab galti maaf lekin jab vo Abheera ko support karega sab galti uski.
Originally posted by: Mehersudha
same same hi. Role reversal hoga next.
Aap shayad samjhe nahi ye post Ruhi ke pov se thi.
Role reversal to nahi hoga kyunki Abhira ke liye to Ar ke regarding same pov h. 
mujhe bts mein ladayi acha laga sab fight karke woh bhaaga 🤣🤣
Aap shayad samjhe nahi ye post Ruhi ke pov se thi.
Role reversal to nahi hoga kyunki Abhira ke liye to Ar ke regarding same pov h.
https://youtu.be/9AvWXQgalsg?si=SW2_wPkpGnGawn8p
Is mein daksh ka video dekh rahe h.....
Sbs ne mujhe confuse kar dia tha shayad.
Originally posted by: janecastle
Ruhi didi is true inspiration for many on how to change narratives acc. to convenience
Isi liye yo itne fabs hsin ruhi ke😃😃
What are we expecting from this track? Maira has definitely lost some braincells in 2 year leap.
On Instagram she celebrates completing 1000 episodes with YRKKH. Her recent interview kinda of confirms she is not leaving the show any time...
Welcome to the YRKKH Weekly TRP thread! This will be the official thread to post and discuss about the weekly online and offline TRPs of Yeh...
https://www.instagram.com/p/DZhJ9RjsB6Z/
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Banner Contest Voting Thank you all for participating in the banner contest ~Vote for 2 (TWO) banners. ~Participants...
7