arre maine kya kiya maine toh tareef ki hai

Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
arre maine kya kiya maine toh tareef ki hai

Tanu pls take the note... Ruhi ki coffee peene ke badh bilkul nikaama ban gaya hain vo.. Lagta hain tumhe kuch karna padega ab.. Why dont u put some sense in him?? Apne sabse badi phanke ki baat zaroor sunega voOriginally posted by: Solitudelover
It is the same MS right jho phuphs ne chupaya tha... Yeh kaam bhi teek se nahin kar paaya, bada aaya firm hadapne


Originally posted by: Fortnight
arre maine kya kiya maine toh tareef ki hai
Aur lage haath hairstyle pe sawaal bhi uthaya 
Saree is pretty
if it's anything it's the blouse pattern for me it looks odd
Sab shagun keliye joote churate hai aur phuphasa mangalsutra....kitne bhole hai bechare
Isiliye keheti hu inse firm takeover nahi kiya jaayega
Woh shayad apne haathon se dena chahthi hai 
Sab shagun keliye joote churate hai aur phuphasa mangalsutra....kitne bhole hai bechare
Isiliye keheti hu inse firm takeover nahi kiya jaayega
Wo tho Rohit se bhi nahi Kiya jaayega.. aur Abhira ne bhi tho kaha tha neev hiladegi.. uska Kya 
Originally posted by: Fortnight
i really liked it. Simple and not chamkili like Ruhi. But why are we back to these curls
I liked the saree apart from that border white thing..
Tanu pls take the note... Ruhi ki coffee peene ke badh bilkul nikaama ban gaya hain vo.. Lagta hain tumhe kuch karna padega ab.. Why dont u put some sense in him?? Apne sabse badi phanke ki baat zaroor sunega vo
Main thi kabse bol rahi hu unhe Badam kilao but unko tho kaju pasand hi isme Tanu kya karsakti hai

Originally posted by: Fortnight
Saree is pretty
if it's anything it's the blouse pattern for me it looks odd
Not fond of the type of border it has. But it could have been worse, so i am cool. 
Originally posted by: Fortnight
Saree is pretty
if it's anything it's the blouse pattern for me it looks odd
Exactly.... 💯 and tassel border.....ab bolo you like it
What are we expecting from this track? Maira has definitely lost some braincells in 2 year leap.
On Instagram she celebrates completing 1000 episodes with YRKKH. Her recent interview kinda of confirms she is not leaving the show any time...
Welcome to the YRKKH Weekly TRP thread! This will be the official thread to post and discuss about the weekly online and offline TRPs of Yeh...
https://www.instagram.com/p/DZhJ9RjsB6Z/
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Banner Contest Voting Thank you all for participating in the banner contest ~Vote for 2 (TWO) banners. ~Participants...
7