Yeaaaaah 

So happy...ab phor se time pass ho jayega ...warna aaj kafi bore sa ho gayi thi
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Yeaaaaah 

So happy...ab phor se time pass ho jayega ...warna aaj kafi bore sa ho gayi thi
Originally posted by: Chingaari
Yeaaaaah
So happy...ab phor se time pass ho jayega ...warna aaj kafi bore sa ho gayi thi
Ye show rukna nai chahiye..
New season k sath wapis aate rehna chaahiye
Iska beauty level alag hi level ka hai...
Ye show rukna nai chahiye..
New season k sath wapis aate rehna chaahiye
Yessss
Aur nahi toh kya ..humara toh entertainment chal hi raha hai ...ab wo 1 % apni wealth kharch karein ya 100%
https://x.com/Musk_19/status/2074805263580962894 https://x.com/versatilefan/status/2074801848624857483
https://www.instagram.com/reel/DZ0d_0NzCtt/
https://x.com/filmfare/status/2032134763692319032?s=20 https://x.com/filmfare/status/2032133910122094728?s=20
https://x.com/i/status/2041870949310722331
https://x.com/i/status/2072702897423581584
11