Barbie handa beech mein haath dho rahi hai.
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Barbie handa beech mein haath dho rahi hai.
Munnawar istri karta reh gaya aur yahan groups bhi ban gaye.
Mannara ka bhi aa gaya - Are you seriousss?
Originally posted by: trouble_006
Jo bhi hai, Biker is blunt AF. Wo apne friends/foes dono ko tok deta hai aisi harkato pe
I like it. Matlaab ye nikaal jayega 1-2 weeks mein
But iss week yeh nominated hain na? Neil jayega???
Oh my, Munnu DMd Ayesha 2-3 years back when she was 19
Ayesha khud apni age bhool gayi...aadhaar card per shayad 7 yrs kam likhayi hai
Iss week eviction bhi hai kya?
Neil ki MG hogi lambi. So probs no elimination
Ankita soyi hui theek thi.
liberals ka ladla tha yehOriginally posted by: trouble_006
Oh my, Munnu DMd Ayesha 2-3 years back when she was 19