Teri Meri Doriyaann EDT #32 || DT NOTE PG 84 ||- Page 42

Created

Last reply

Replies

1.2k

Views

58.5k

Users

42

Likes

2.6k

Frequent Posters

Anu_02 thumbnail
Visit Streak 365 Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 4

Team Critic

Posted: 2 years ago

Upcoming episode ki script isko mirror mein decode Kiya h bohot mehnat karke smiley44smiley36


Sahiba angad ko sambhal Rahi h ,angad is in sahiba's arms..

He is becoming weaker nd weaker breathing bhi heavy h ,

Sahiba is extremely scared for angad,she is telling plz or tez chalaiye humein jald se jald hospital pohochna hoga

Sahiba angad ko sambhaltye huey baat kar rahi h she is guilty coz of her all this happened,she is teary eyed too

Sahiba:Angad tum himmat mat haarna ,hum bas hospital pohochne waaley hai tumhein kuch nahi hoga plz angad aankhein kholo

Angad slowly opened his eyes and looks at her tries to say something softly.

Angad[very low voice]: sahiba...ph...phone

Sahiba ko samajh nahi aaya usne kya kaha

S: haan haan angad tumhein paani peena h??

She quickly takes a water bottle kept in the jeep and gives it ..

He pushes it away gently ,sahiba wonders what does he want ,sahiba feels guilty and upset and says

Sahiba: Maine tumhari baat nahi maani,or is rumi k peechey gayi ..isliye tum naraz ho na mujhsey ..I am sorry lekin plz paani to pee lo

Angad says softly phone phone chahiye ...


Bas jitni lines samjh aayi utni type kar di

Iske aagye ki lines exact nahi samjh paayi but jo bhi thi

Usmein yehi tha ki

Sahiba bolti h ki phone to uske paas bhi nahi h vo inspector gagan se phone maangti h anagd phone leta h or video call karta h

Shayd iske baad vo video call wala scene milega BTS ka jahan p sahiab sabko batai h kya hua



Sahiba is an idiot 😂😂angad phone maang raha h ye usko paani de rahi h 😂😂🤣🤣

Edited by Anu_02 - 2 years ago
hellodona thumbnail
Visit Streak 365 Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 4
Posted: 2 years ago

Brars should take premium membership of hospital and police station. Har mahine visit karte hai.

hellodona thumbnail
Visit Streak 365 Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 4
Posted: 2 years ago

Originally posted by: Anu_02

Upcoming episode ki script isko mirror mein decode Kiya h bohot mehnat karke smiley44smiley36


Sahiba angad ko sambhal Rahi h ,angad is in sahiba's arms..

He is becoming weaker nd weaker breathing bhi heavy h ,

Sahiba is extremely scared for angad,she is telling plz or tez chalaiye humein jald se jald hospital pohochna hoga

Sahiba angad ko sambhaltye huey baat kar rahi h she is guilty coz of her all this happened,she is teary eyed too

Sahiba:Angad tum himmat mat haarna ,hum bas hospital pohochne waaley hai tumhein kuch nahi hoga plz angad aankhein kholo

Angad slowly opened his eyes and looks at her tries to say something softly.

Angad[very low voice]: sahiba...ph...phone

Sahiba ko samajh nahi aaya usne kya kaha

S: haan haan angad tumhein paani peena h??

She quickly takes a water bottle kept in the jeep and gives it ..

He pushes it away gently ,sahiba wonders what does he want ,sahiba feels guilty and upset and says

Sahiba: Maine tumhari baat nahi maani,or is rumi k peechey gayi ..isliye tum naraz ho na mujhsey ..I am sorry lekin plz paani to pee lo

Angad says softly phone phone chahiye ...


Bas jitni lines samjh aayi utni type kar di

Iske aagye ki lines exact nahi samjh paayi but jo bhi thi

Usmein yehi tha ki

Sahiba bolti h ki phone to uske paas bhi nahi h vo inspector gagan se phone maangti h anagd phone leta h or video call karta h

Shayd iske baad vo video call wala scene milega BTS ka jahan p sahiab sabko batai h kya hua



Sahiba is an idiot 😂😂angad phone maang raha h ye usko paani de rahi h 😂😂🤣🤣

I guess Angad wants to talk to his mumma one last time because he thinks he dying.

N_n_n_n thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 2 years ago

Originally posted by: Anu_02

rumi k baap ko kaise pata rumi jungle mein kaand kiye huey h haan kyunki vo CID inspector h usko sab kuch apne aap pata chal jata h isliye 😂😂😂🤣🤣🤣bechara angad bina matlab hafton se mehnat kar raha h seedha baap se baat karni thi smiley37

Angad ke papa sirf "oh god" Kehte aur kuch nahi karte. Aur agar mumma ko bata dete toh angad seerat se shaadi ke baad hi sahiba ko dhoond pata

Rainbow_Girl thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 2 years ago

Sahiba guilty hain, phir yeh shop kaand ka recreation hoga hospital mein. Woh khud jaake sabko bolti ghumegi ke uski wajah se angad hospital mein hain & brars gaali dete rahengesmiley36. Sahiba ki entry ho rahi hain brar mansion mein, next weeksmiley39

Anu_02 thumbnail
Visit Streak 365 Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 4

Team Critic

Posted: 2 years ago

Originally posted by: hellodona

I guess Angad wants to talk to his mumma one last time because he thinks he dying.

video call karta h shayd bahbhiji ko last time dekhna chahta hoga 😂😂😂🤣🤣but bad luck video call p inder hoga dusri side p usko laga hoga shayd video call p sabke sath bhabhiji dekhne ko mil jaayee 🤣🤣😂😂
Anu_02 thumbnail
Visit Streak 365 Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 4

Team Critic

Posted: 2 years ago

Originally posted by: Rainbow_Girl

Sahiba guilty hain, phir yeh shop kaand ka recreation hoga hospital mein. Woh khud jaake sabko bolti ghumegi ke uski wajah se angad hospital mein hain & brars gaali dete rahengesmiley36. Sahiba ki entry ho rahi hain brar mansion mein, next weeksmiley39

yes shop kaand recreate karnegey makers is baar auto ki jagah police Jeep h bas sahiba baatien wahi karti rahegi anagd aankhein mat karna himmat rakho bas hospital pohochne waalye h meri wajah se hua sab I am sorry jaldi chalao

Or video call p sabko inform karna sab hospital pohoch jaayengey wahi sab hoga repeat telecast of shop kaand

Rainbow_Girl thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 2 years ago

Mumma ki request angad ne ignore kiya, angad ki baat sahiba ne ignore kiya. Dono ka outcome angad reached hospitalsmiley36. Aage kaun kiski sunegasmiley39

N_n_n_n thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 2 years ago

Originally posted by: Reader1419

Blaming Sahiba foe the whole kidnap is like victim trolling....she was stalked and kidnapped and it's her mistake actually foe getting out of the house.....it's Indian mentality or mentality towards all women across the world I don't know.....all this is not Sahiba's fault ...she cannot help getting stalked or kidnapped....


Angad saving her....it proves it without doubt thatvhe loves her....nice but the PH is so unpredictable....that the fear of what they may show in next few episodes once family gets them spoils the entire fun of watching current episodes.....


I have this fear of the known now (the 3rd angle!)

Audience are scared of this 3rd angle than rumi crime patrol

hellodona thumbnail
Visit Streak 365 Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 4
Posted: 2 years ago

Originally posted by: Rainbow_Girl

Sahiba ki entry ho rahi hain brar mansion mein, next weeksmiley39

We are excited for the dhamakedaar re entrysmiley39

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".