Originally posted by: shanakanj
he is not angry he gave a look to police that dekho meri sahiba jinda hai. But police ke Anne ke baad bhi rumi ne goli kare Hi di . I don’t blame Sahiba for this angad usko mare deta to jail ho jaati. But why did she ran away behind rumi. Angad gave a look to police not Sahiba. Angad won’t blame Sahiba woh to brars ke quota mein hai. They would be missing it from so many days
Isn't it a bit too obvious she ran to stop Rumi from escaping. Yeh alag baat hai ki Rumi ruko bolne se rukega toh nahi.
Waise police waale ko sabse pehle 4 thappad padni chahiye. Itne nalayak, koi bhi unnke haath se gun cheen lega koi kuchh bhi kar sakta hai, ek kaam nahi hota.
Ab toh lag raha Rumi bhi unnki custody se bhaag gaya.

??