Itne dinon se Dukhi waali smile de rha tha , Aaj finally kuch achhcii smile mili hai❤️
Dil ko sukoon mila finally
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Itne dinon se Dukhi waali smile de rha tha , Aaj finally kuch achhcii smile mili hai❤️
Dil ko sukoon mila finally
Mansi di mera comment aapne churaaya
Nhi tune Mera comment churaaya 🤣
Originally posted by: Erum.Jannat
but the Question is will they get Time to react? Or Heartattack / Brain attack will Send them to Royal Dispensary?😆
Are tym milega naa , tabhi to kone me beth kr royenge ye dhrushya k ghr aa kr🤣🤣
Arre mene toh inko parlok sidar diya tha 🤣
no problem, they can continue their Crying session there 😆
Nhi mene nhi churaya , coincidence hai humare pyaar ka dekho😛
Haan na 😳
Originally posted by: Erum.Jannat
Destiny U know 😈😆
Destiny ne itna achha sanskari, susheel ladka diya tha is DK ko par nahi ise nakhare karne hai to maro chirkut ke sath wahi best hai iske liye 👍🏼