Originally posted by: Dhruvvtaraa34
Arey asli wild part toh ye hai ki Maharishi ji Anuruv ke hug ka vision dikhayenge bhai behen ko 😆
Haaye shakal dekh ne waali hogi bhai - behen ki🤣🤣
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Originally posted by: Dhruvvtaraa34
Arey asli wild part toh ye hai ki Maharishi ji Anuruv ke hug ka vision dikhayenge bhai behen ko 😆
Originally posted by: VirenDev
Wahi accha hai DK ko aisa hi pati aur DQ ko aisa hi damad shobha deta hai
Jaise ko taisa 👍🏼
Mene dekh lia Episode Kitne dinon k baad aaj
Dhrushya full married waali vibes de rhe the🤣🤣🤣 ,
Mujhe bhookh lagi hai , Main abhi khaana lekr aati hun
And that cute si smile on our Dhruv's face

Itne dinon se Dukhi waali smile de rha tha , Aaj finally kuch achhcii smile mili hai❤️
Aur nhi toh kya!
but the Question is will they get Time to react? Or Heartattack / Brain attack will Send them to Royal Dispensary?😆
Destiny U know 😈😆
Chalo ab mai chali sone! Subha milte hai!
Good night everyone ❤️😳
Originally posted by: Erum.Jannat
but the Question is will they get Time to react? Or Heartattack / Brain attack will Send them to Royal Dispensary?😆
Nhi sida bhagwan ke pass 🤣