Originally posted by: Dhruvvtaraa34
Arey asli wild part toh ye hai ki Maharishi ji Anuruv ke hug ka vision dikhayenge bhai behen ko 😆
Haaye shakal dekh ne waali hogi bhai - behen ki🤣🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Dhruvvtaraa34
Arey asli wild part toh ye hai ki Maharishi ji Anuruv ke hug ka vision dikhayenge bhai behen ko 😆
Originally posted by: VirenDev
Wahi accha hai DK ko aisa hi pati aur DQ ko aisa hi damad shobha deta hai
Jaise ko taisa 👍🏼
Mene dekh lia Episode Kitne dinon k baad aaj
Dhrushya full married waali vibes de rhe the🤣🤣🤣 ,
Mujhe bhookh lagi hai , Main abhi khaana lekr aati hun
And that cute si smile on our Dhruv's face

Itne dinon se Dukhi waali smile de rha tha , Aaj finally kuch achhcii smile mili hai❤️
Aur nhi toh kya!
but the Question is will they get Time to react? Or Heartattack / Brain attack will Send them to Royal Dispensary?😆
Destiny U know 😈😆
Chalo ab mai chali sone! Subha milte hai!
Good night everyone ❤️😳
Originally posted by: Erum.Jannat
but the Question is will they get Time to react? Or Heartattack / Brain attack will Send them to Royal Dispensary?😆
Nhi sida bhagwan ke pass 🤣