Itne dinon se Dukhi waali smile de rha tha , Aaj finally kuch achhcii smile mili hai❤️
Dil ko sukoon mila finally
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Itne dinon se Dukhi waali smile de rha tha , Aaj finally kuch achhcii smile mili hai❤️
Dil ko sukoon mila finally
Mansi di mera comment aapne churaaya
Nhi tune Mera comment churaaya 🤣
Originally posted by: Erum.Jannat
but the Question is will they get Time to react? Or Heartattack / Brain attack will Send them to Royal Dispensary?😆
Are tym milega naa , tabhi to kone me beth kr royenge ye dhrushya k ghr aa kr🤣🤣
Arre mene toh inko parlok sidar diya tha 🤣
no problem, they can continue their Crying session there 😆
Nhi mene nhi churaya , coincidence hai humare pyaar ka dekho😛
Haan na 😳
Originally posted by: Erum.Jannat
Destiny U know 😈😆
Destiny ne itna achha sanskari, susheel ladka diya tha is DK ko par nahi ise nakhare karne hai to maro chirkut ke sath wahi best hai iske liye 👍🏼