Teri Meri Doriyaann Episode Discussion Thread - 16- Page 9

Created

Last reply

Replies

1.2k

Views

79.8k

Users

30

Likes

1.8k

Frequent Posters

Anu_02 thumbnail
Visit Streak 365 Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 4

Team Critic

Posted: 3 years ago
#81

Originally posted by: Reader17


OMG, it’s true then…… why are they doing this ??


They know audience have not accepted seerat, why would you show that?


So basically will the family ask Angad to marry seerat ?


VJ ne bola acha surprise hain, what can that be ?? Consummation ? And then Garry’s death.



See SBS does not always give reliable news but yeh sach lagrahi hain.

Garry ki death sach ho sakti h kyunki cvs ka main goal hi seerat angad dikahan h or uske liye inko Garry ki death dikahni hogi

Ghum mein samrat ki maut k baad pakhi ko devar k bachey ki maa bana diya sab kuch devar ho gaya for pakhi vo bhi khulkar or Sai ko ghar se nikal Diya or pakhi se shadi Kara di Virat ki

Agar suhagraat ho bhi gayi sahan ki to bhi Garry ki death k baad seedha sahiba ko gahr nikala or seerat anagd ki shadi or sahiba abs bachey ki maa bankar reh jaayegi to seerat bhi ban sakti h isliye bachey k liye bhi brara sahiba ko nahi poochengey

Kyunki jab Savi ka Virat ki beti hona pata chala tha to bhavani ne yehi dialogue boley ki kisi or ka paap h or humara naam Dena chahti h DNA test ki maang kar di thi

Isliye bachey hone se bhi koi farak nahi padega

Manbir ne sahiba k preg p hi bol diya ki kisi or ka bacha h jabki sahan ki real rishta manbir bhi nahi jaanti thi tab bhi ye sab bola tha

Or seerat se bachey ki demand karengey isliye sahiba bas ek kachra hi banke reh jaayegi nothing else


Isliye acha hoga agar alag karna h to consummation se pehle kar de to


Waise bhi seerat angad ki story inke show ko band karwa degi

Edited by Anu_02 - 3 years ago
Reader17 thumbnail
Visit Streak 500 Thumbnail Visit Streak 365 Thumbnail + 5

Team Critic

Posted: 3 years ago
#82

Originally posted by: Anu_02

right seerat is the main reason for TMD downfall👎👎👎...or ek wajah h or vo h TMD k makers ka ek cheez ko bohot zyada lambaa kheechna koi bhi bor ho jaayega 🙄🙄

Start se dekho show was doing good infact 1.6 to sahan shadi se aa gayi thi or jab Jasleen ko thapapd pada tha tab bhi trp 1.6 thi see us time p TMD k cvs ne seerat ka rona rone ki bajaye agar sahan p work Kiya hota to aaj ye haal nahi hota ...agar ye GC follow kartey bina kheechey to TMD 2 tak aaram se laa sakta tha ye baat Garry ki exit week or sahan k kuch haseen pal jo us haftey miley they usseys aabit ho gayi thi trp 1.7 thi to socho agar sahan ko start se dikahay jata or sach mein teen jodiya dikahyi jaati to show kitna acha karta ...

But no

Inko lusty bhabhi dikhani thi..

Or sach bataun to ye hospital track bohot lamba kheecha or upar se har ek scene mein seerat ka face me bohot irritate Kiya itna ki show dekhne mein maza anhi aata


VJ ne bohot acha performance di but seerat ek grehen k jaisi h jo har scene ko kharab karne k liye uski mojudgi hi kaafi h ...

Kal or aaj k episode hi le lo agar cahhtey to kal k episode mein ye anagd sahiab k kuch hospital moments dikha saktey they but dikhaya kya ki kaise seerat ko bura lagta h jealousy feel hoti h sahiab k liye itna sab dkehkar arye Issey audience ko kya matlab


Or aaj k episode mein bhi sahan k grehparvesh k moment ko seerat ki presence ne spoil kar diya or veer ne pic bhi kon si Li seerat k sahan k beech 🤡🤡🤡


Just because of seerat TMD dekhne mein maza nahi aata bilkul bhi ...

Hospital k scene mein bhi jab doctors boltey they ki aap sab bahar jaaye to sab chaley jaatey but seerat nahi jaati whai khadi rehkar angad sahiba ko dekhti rehti thi 🤡🤡🤡..


Garry k expose ne 1.7 diya tha nd i m sure ki seerat ka lusty expose or ghar se nikala by sahiba angad dikahyengey to trp 1.7 se bhi aagye jaayegi


But no inko trp se koi matlab nahi h duniya bhar k experiments kar rahey h sabko maarke lekin seerat ko nahi nikalna jo is show ki downfall ki main cause h 🤬🤬🤬🤬🤬


Pag phere k baad se show sirf neechey gaya h seerat ka becahripan ka rona hi khatam nahi kiya ..

Agar seerat ki suicide ki jagah angad ko dikhate seerat ka laalchi face uski reality dekhte huey usko sunate huey to us waqt trp badhti naaki 1.4 or 1.3 tak neechey jaati ....seerat ne trp 1.2 tak laa di thi vo to baad mein mila sab sahiab ki padhai karna or Garry k against sahan ka khadey hona or sahan k moments milna tap trp 1.7 ayyi thi

vo bhi bas kuch pal k uske baad to bahbhiji ka lusty hokar Jeth k sath rain romance karna or confession upar se hospital mein har eks cne mein seerat ko dikahna




For seerat they ruined TMD jo ek love story ban sakta tha beautiful usko Aaj crime show bana diya for bahbhiji ..

This show is all about seerat kal k episode mein bhi

Seerat ka dukhdaa hi milega


Agar hospital track mein kuch dekhne layak tha to vo VJ ki performance thi bas baaki hospital track ko zyada lamba kheech kar or har ek scene mein seerat ka manhoos face dikahakr usko kaharb hi kiya h


Waise bhi star or bhi naye shows laa Raha h jaldi hi isliye


Rajjo ki trp 1.5 hotey huey bhi vo band ho gaya tha or ab to itni trp dusre shows bhi de rahey h star ka itne se Mann nahi bharega star trp ka bhooka h..


Jis triangle ki ye sab baat kar rahey h wahi seerat angad ka angle Inka show doobne ki asli wajah h ..

Or makers show ko end karwa lengey but seerat ko nahi nikalengey end tak



You are absolutely right, how can one enjoy light hearted scenes where there is big storm coming in disguise of Garry’s death ?

shanakanj thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Visit Streak 500 Thumbnail + 5
Posted: 3 years ago
#83

Originally posted by: Anu_02

Garry ki death sach ho sakti h kyunki cvs ka main goal hi seerat angad dikahan h or uske liye inko Garry ki death dikahni hogi

Ghum mein samrat ki maut k baad pakhi ko devar k bachey ki maa bana diya sab kuch devar ho gaya for pakhi vo bhi khulkar or Sai ko ghar se nikal Diya or pakhi se shadi Kara di Virat ki

Agar suhagraat ho bhi gayi sahan ki to bhi Garry ki death k baad seedha sahiba ko gahr nikala or seerat anagd ki shadi or sahiba abs bachey ki maa bankar reh jaayegi to seerat bhi ban sakti h isliye bachey k liye bhi brara sahiba ko nahi poochengey

Kyunki jab Savi ka Virat ki beti hona pata chala tha to bhavani ne yehi dialogue boley ki kisi or ka paap h or humara naam Dena chahti h DNA test ki maang kar di thi

Isliye bachey hone se bhi koi farak nahi padega

Manbir ne sahiba k preg p hi bol diya ki kisi or ka bacha h jabki sahan ki real rishta manbir bhi nahi jaanti thi tab bhi ye sab bola tha

Or seerat se bachey ki demand karengey isliye sahiba bas ek kachra hi banke reh jaayegi nothing else


Isliye acha hoga agar alag karna h to consummation se pehle kar de to


Waise bhi seerat angad ki story inke show ko band karwa degi

Aisa kuch nahi hoga. This show is based on the bond of Angad and sahiba - rab ki jodi, Gum wa sinitially base don the love triangle. Angad will never ever marry seerat. But yes Seerat will be lusty and always hover around Angad and he will keep on saving her and froegives her. This will make sahiba agitated. Yahi chalta rahega . She is not going to get exposed. Garry li death mein twist kya hai. Mar gaya to jyada se jyada Seerat will gain sympathy and blame sahiba. Everybody knows about garry. Woh angad ke chipkegi and sahib will fight with seerat. Isme naya kya hai. How this will be interesting.
shanakanj thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Visit Streak 500 Thumbnail + 5
Posted: 3 years ago
#84

Originally posted by: shanakanj

Aisa kuch nahi hoga. This show is based on the bond of Angad and sahiba - rab ki jodi, Gum wa sinitially base don the love triangle. Angad will never ever marry seerat. But yes Seerat will be lusty and always hover around Angad and he will keep on saving her and froegives her. This will make sahiba agitated. Yahi chalta rahega . She is not going to get exposed. Garry li death mein twist kya hai. Mar gaya to jyada se jyada Seerat will gain sympathy and blame sahiba. Everybody knows about garry. Woh angad ke chipkegi and sahib will fight with seerat. Isme naya kya hai. How this will be interesting.

Unless this is just plotting by Garry being dead , then to phir bhi dekhne layak ho sakta hai . Is show mein koi marta nahi hai . Log to marke bhi wapas aa jaate hai. I am not able to digest, being a bad boy how can he die so easily

Rainbow_Girl thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 3 years ago
#85

Sbs reliable source hain??? I mean inke updates hamesha sahi rahta hain kya??

Edited by Rainbow_Girl - 3 years ago
Reader17 thumbnail
Visit Streak 500 Thumbnail Visit Streak 365 Thumbnail + 5

Team Critic

Posted: 3 years ago
#86

Aisa kuch nahi hoga. This show is based on the bond of Angad and sahiba - rab ki jodi, Gum wa sinitially base don the love triangle. Angad will never ever marry seerat. But yes Seerat will be lusty and always hover around Angad and he will keep on saving her and froegives her. This will make sahiba agitated. Yahi chalta rahega . She is not going to get exposed. Garry li death mein twist kya hai. Mar gaya to jyada se jyada Seerat will gain sympathy and blame sahiba. Everybody knows about garry. Woh angad ke chipkegi and sahib will fight with seerat. Isme naya kya hai. How this will be interesting.

[/QUOTE



Trust me dear, I was the one who to write that this show is about 3 brothers love story with 3 sisters but I can’t close my eyes to what makers are showing.



If it’s Garry’s body which I am still praying ke na ho…. would be a clear indication that TMD is now GHUM reloaded….

hellodona thumbnail
Visit Streak 365 Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 4
Posted: 3 years ago
#87

Sbs could be wrong. But if they are killing Garry it is not due to trp pressure. Rather their favorite track.

Ghum main bhi Samrat ko maarke Pakhi ko Sairat ka surrogate banaya and immediately trp dropped but makers kept going with the track.

Star ne bola hoga off air kar denge toh makers soche let us show their most innovative track and wrap up.

Ab Sahiba will be blamed for Garry's death and 5000 vaade mil jaayenge Seerat ko aur koi usse kuch nahi bolega🥳

Yeh trp badhane nahi bas apna fetish pura karne tracks laa rahe, how can they skip their favorite tracks before show goes off air.

Anu_02 thumbnail
Visit Streak 365 Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 4

Team Critic

Posted: 3 years ago
#88

Originally posted by: shanakanj

Aisa kuch nahi hoga. This show is based on the bond of Angad and sahiba - rab ki jodi, Gum wa sinitially base don the love triangle. Angad will never ever marry seerat. But yes Seerat will be lusty and always hover around Angad and he will keep on saving her and froegives her. This will make sahiba agitated. Yahi chalta rahega . She is not going to get exposed. Garry li death mein twist kya hai. Mar gaya to jyada se jyada Seerat will gain sympathy and blame sahiba. Everybody knows about garry. Woh angad ke chipkegi and sahib will fight with seerat. Isme naya kya hai. How this will be interesting.

Sai Virat ki shadi to mandir mein hui thi tab bhi khatam ho gayi na

Rab ki jodi ka anjaam makers ne us fakir baba k mu se bohot pehle bulwaa diya

Or suno ghum mein ganpati bappa k kaan mein Sai nd pakhi dono wishes maangtey h but wish sirf pakhi ki puri hoti h cvs ne ye dikhaya apne show mein ki god evil ki wishes puri kartey h naaki achey logo ki ..


Jo makers ghum mein bhagwan ka baar baar apmaan kar chukey h unke liye rab ki jodi ko todna is not a big deal these are just words used by makers audience ko dhoke mein rakhne ko ..


Or ye batao ki jab crime mein Garry nd seerat barabar k partners they to sara blame akele Garry p kyun aaya or kisi ne bhi ek baar bhi seerat ko laachi nahi bola except Garry cvs seerat ko bacha rahey h uske har ek evil act ko bacha rahey h

Spy sahiba ko aaj tak seerat ka rain dance kiss attempt EMA offer or love confession ka nahi pata lagne Diya makers ne nd see makers aise dikha rahey h jaise ye sab show. Mein kabhi hua hi nahi

Agar sahiba seerat k against bhi hui to haaregi sahiba hi not seerat

Kyunki seerat cvs ki fav h

Anu_02 thumbnail
Visit Streak 365 Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 4

Team Critic

Posted: 3 years ago
#89

Originally posted by: hellodona

Sbs could be wrong. But if they are killing Garry it is not due to trp pressure. Rather their favorite track.

Ghum main bhi Samrat ko maarke Pakhi ko Sairat ka surrogate banaya and immediately trp dropped but makers kept going with the track.

Star ne bola hoga off air kar denge toh makers soche let us show their most innovative track and wrap up.

Ab Sahiba will be blamed for Garry's death and 5000 vaade mil jaayenge Seerat ko aur koi usse kuch nahi bolega🥳

Yeh trp badhane nahi bas apna fetish pura karne tracks laa rahe, how can they skip their favorite tracks before show goes off air.

yes ye ph aisa hi h inko show ka band karnaa joor h but bhabhi ko nikalana manjoor nahi bhabhi ki bhakti k liye ye show Tak end karwa saktey h

Ghum uska example h jo ghum Sairat ki wajah se 3.5 laata tha wahi ghum bhabhiji ki wajah se 2.5 tak aa gaya balki ussey bhi neechey

Or surrogacy track mein to ghum top 5 se out ho gaya tha tab bhi inhone bhabhi devar ki shadi hi dikhayi

Inhone KKIS k sath yehi Kiya show end ho gaya but villain nahi gayi

To TMD band ho jaaye ya chaley makers ko farak nahi padta vo bhabhiji zarur dikhayengey TMD aise hi end nahi hoga seerat angad k sath hoga


Sirf actors h jinko show ki fikar h jo apne show dekhne ko sabko req kar rahey h but makers ko nahi h

Anu_02 thumbnail
Visit Streak 365 Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 4

Team Critic

Posted: 3 years ago
#90

Originally posted by: shanakanj

Unless this is just plotting by Garry being dead , then to phir bhi dekhne layak ho sakta hai . Is show mein koi marta nahi hai . Log to marke bhi wapas aa jaate hai. I am not able to digest, being a bad boy how can he die so easily

yes agar ye Garry ki saazish Hui to kuch ho sakta h lekin Tushar ki entry hogi ya nahi iska nahi pata ho sakta h cvs Garry k character ko end hi dikha de seedha ya kuch or

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".