Guddu bas ek baar usko vicky ya aakash wala intro de de ... Fir to full on entertainment 😛😎
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Guddu bas ek baar usko vicky ya aakash wala intro de de ... Fir to full on entertainment 😛😎
Inhe Shikayat thi kal ki Hum bas Miss India Miss World ko hi yaad rakhte hai.....
Inki baatein dekh lo, aise jawaab sunane ke liye thodi na yaad kiya jaata hai 😆
Originally posted by: NatkhatPyare
Guddu bas ek baar usko vicky ya aakash wala intro de de ... Fir to full on entertainment 😛😎
😆 meri yahan aankhein nahi khul rahi, hassi aur neend dono se 🤣 .
Guddu, please jaa na CC mei 🤡
Originally posted by: NatkhatPyare
Guddu bas ek baar usko vicky ya aakash wala intro de de ... Fir to full on entertainment 😛😎
Abey woh Ladki hai ye confirm hone de, phir dekhiyo mere jaadooo 🥳
Originally posted by: Guddu.Pandit
O BC, koi 16 years OLD ID hai............. woh bhi LADKI ki =)) 🤣
Mujhe yaad kar rahi thi?? 😆
Haan uski ID ki baali umar ko salam bol hi aa 😳😆
Originally posted by: SlowlyDrifting
😆 meri yahan aankhein nahi khul rahi, hassi aur neend dono se 🤣 .
Guddu, please jaa na CC mei 🤡
Kar li CC mein entry.
Originally posted by: Guddu.Pandit
Abey woh Ladki hai ye confirm hone de, phir dekhiyo mere jaadooo 🥳
Ladki ki hai re.. isko bahot saalon se dekha hai kuchh forums pe..
Originally posted by: Guddu.Pandit
Inhe Shikayat thi kal ki Hum bas Miss India Miss World ko hi yaad rakhte hai.....
Inki baatein dekh lo, aise jawaab sunane ke liye thodi na yaad kiya jaata hai 😆
mat karo yaad mujhe. bhul jao.

Mujhe kaise yaad kar rahi thi?? any specific link jis page pe yaad kiya?