Originally posted by: Guddu.Pandit
Ye NATHU ka hi ID hoga, isey chul mach rahi hogi mujhe troll karne ki 😆
Abey, stunnerz yaani ki purple hai wo member. Nathu kaise huya bey! Matlab kuch bhi. Tu jaa toh sahi and baat karna fir aagey se...theek hai.
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Originally posted by: Guddu.Pandit
Ye NATHU ka hi ID hoga, isey chul mach rahi hogi mujhe troll karne ki 😆
Abey, stunnerz yaani ki purple hai wo member. Nathu kaise huya bey! Matlab kuch bhi. Tu jaa toh sahi and baat karna fir aagey se...theek hai.
Originally posted by: SlowlyDrifting
Haan, kiya hai na. Jaa..wahan koi carisma kar ke hai, she was asking for you.

Originally posted by: Guddu.Pandit
Ye kaisi bhasha ka prayog ho raha hai yahaan 😲
Dekh liye mere sapne? 😆
haan dekh liya. KG to PG ke saare maths problems agaye sapne mein
Neend bhi aa rahi hai aur mazze bhi, kya choose karu?
O BC, koi 16 years OLD ID hai............. woh bhi LADKI ki =)) 🤣
Mujhe yaad kar rahi thi?? 😆
Originally posted by: SlowlyDrifting
Neend bhi aa rahi hai aur mazze bhi, kya choose karu?
maze can wait. Neend can’t😆
Originally posted by: SlowlyDrifting
Neend bhi aa rahi hai aur mazze bhi, kya choose karu?
Mazze ki neend.. 😆
Wese bhi it's too late already..
Originally posted by: Guddu.Pandit
O BC, koi 16 years OLD ID hai............. woh bhi LADKI ki =)) 🤣
Mujhe yaad kar rahi thi?? 😆
Haan ..aur nahi toh kya.
Nahi jaar, I don't believe, jhand koi LADKA hi hoga puraana paapi. Mujhe troll karne aaya hoga 😆
Originally posted by: Guddu.Pandit
O BC, koi 16 years OLD ID hai............. woh bhi LADKI ki =)) 🤣
Mujhe yaad kar rahi thi?? 😆
haan sab BWF naalaayakon ko yaad kiya. BWF dubne se bachane ke liye ek pari aayi hain aasman se