Telly ko workload hein..Aur present track usse utna pasand nahi aa rahi hein...Mein sirf Dev kee wajah se episodes dekhti hun. Warna toh sab drama hai
Same here yaar.. Dev ki wajah se hi dekhna padta hai.. Usi k scenes.. Baki to sab bakwaas hi hai
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Telly ko workload hein..Aur present track usse utna pasand nahi aa rahi hein...Mein sirf Dev kee wajah se episodes dekhti hun. Warna toh sab drama hai
Same here yaar.. Dev ki wajah se hi dekhna padta hai.. Usi k scenes.. Baki to sab bakwaas hi hai
Lagtha hai yeh BTS our Deepshikha ji ki if vala script scene same ho yaha bhi dia bhuji hai. Effects vo baad me daalegi na.
Lagtha hai yeh BTS our Deepshikha ji ki if vala script scene same ho yaha bhi dia bhuji hai. Effects vo baad me daalegi na.
han aur vidhi ka black protection thread bhi nikal gya, ab pta nhi danger kispe ane wala, vidhi pe ya dev pe.
Originally posted by: Angel_Shweta
han aur vidhi ka black protection thread bhi nikal gya, ab pta nhi danger kispe ane wala, vidhi pe ya dev pe.
Yeh kya horaha hai? Any new bts?
Shayad isiliye Bimla went to dev house
Vidhi can’t go because of hp
Muje aajke aaj sare epi dekhne he😭😭😭😭
Nalayko 3 ghante ka epi do
Hello,
Hope all is well.
I was away from forum coz had to meet deadlines.
Same here 🤗
Lagtha hai yeh BTS our Deepshikha ji ki if vala script scene same ho yaha bhi dia bhuji hai. Effects vo baad me daalegi na.
Dia bujha??? Koi thoda detail do na.