Feel bad for tiger gautam, face off use karna tha, par wo bartan maanjne main busy tha
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Feel bad for tiger gautam, face off use karna tha, par wo bartan maanjne main busy tha
Agreed. Shalin kitni baar Sumbul pe buri tarah cheekha hai tb bhi bhaag bhaag ke uske paas jati hai 🤢Originally posted by: Anushka_31
Ye sumbul shalin Tina ka alag challa hai 🤣
But sumbul is an embarrassment...either admit tht u have a crush on him or don't do these harkate
When whole house is shipping NaSha...this girl is keep going behind shalin...shalin hr baar isko chilaata hai bolta hai fir bhi chli jaati hai
Tina ka toh khair rehne hi do... possesive hai but tina ko abhi tk shalin ne sumbul ke liye kbhi major kuch kiya nhi but sumbul ko hr baar bola hai still aise behave krna is embarrassing 💀
Originally posted by: Cookermaichane
Yeeh wahi fight hai ya yeeh dusre fight hai 😲
https://twitter.com/colorstv/status/1593265205361844225?s=46&t=yt4Z9fG1NBqoQhbwMpResw
This is second part of the movie.
Sumbi in urmila's character 😈
Originally posted by: nymeria5
Stan vs Shalin, Tina vs Sumbhul, Tina vs Shalin, Shiv vs Shalin.
My heart goes out to Brand Tina. Her 'real, organic, friendly family' is breaking apart. 😭
"Hum toh aise jagde nahi karte"
Brand Tina : Shalin ko hi sirf pakad kar rakhti hai dinn bhar....
KKHH 2.0 mein aaya naya mod...
🤣
And wo sumbul kya bol rahi hai sha ko ki kuch nahi ho sakta aapko...😆
I think shalin ke fight ke baad sumbul tina mein fight hogi ki shalin ko console kaun karega...🤣 yaa kuch aur hi pakk raha hai
Yeah she should be .there was no reason for Stan to be there and let alone fight.Begani shaadi mein abdullah deewana. This phrase suits him .
Aap ginte raho kitni sacchayi bahar aati hain. Agar pyaar hain bhi toh woh Uski feelings hain.If she doesn't want to accept it that's her wish.Originally posted by: shwetha85
Pyaar nahi hai bolke pyaar hai wale harkato ki sachayi dear G259 behen LMAO!!!!!! She is exposing her feelings that she has always said I dont have. No one in that room was getting as hyper as she was for Shalin toh sachayi bahar to aayegi hi na. Jhooti ka ek sach to bahar aaye LMAO🤣🤣
tani Phir aaj tooh popcorn lekaar hi aa tu 😈
Sumbul, why would you behave like that?? I am getting embarrassed watching her in the promo. Sha is running away and she is holding his hand.
Back to back movie telecast in 2 days
KKHH and then Pyaar tune kya kiya 😈
Be ready with your refreshment 😳
papa kaha hai sare duniya chod isko domestic abuser pasand hai . Isliye school college jane ke Umar mein bb nahi ana chaiye .🤔