sumbi craves for her SHA's hugs ☺️
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
sumbi craves for her SHA's hugs ☺️
True lobe 🤩
HAHA I am very happy, ab BULL ki sachayi bahar aayegi.🤣🤣
hehe..Sumbul jeet rahe hai🤣Originally posted by: vibecheck
jab cake aya tha tab bhi sumbul ne jaldi se bhaag k shalu ko hug kar dia tha 🤣
Tina ka frustration samaj aata hai ..ek toh myglam be nahi jeet rahe hai.
Stan ke sar par bhi gamla , aur uska astra bhi gamla
promo mein sumbi ko dekhkar aisa lag raha jaise koi film chal rahi ho aur herione apne hero ki jaan bacha rahi ho ☺️
Main apne SHA ko kuch nahi hone doongi chahe meri jaan chali jaaye😒
Haaye that tadap ☺️
Originally posted by: Sujathashenoy
Why Brandina is not stopping him uske liye fight huva dononke beech me😂
pehli baar usko itniii importance mil rahi hai ☺️
LMAO! Kaunsi sacchayi? I know the behavior is embarrassing but it's not like she has done some crime and it is getting exposed.Originally posted by: shwetha85
HAHA I am very happy, ab BULL ki sachayi bahar aayegi.🤣🤣
Shalin se zyada she looks pissed at Stan 🤔