Originally posted by: Mai.NePyarKiya
tina ki kyun jalrahi hai sha ko pakar rakhty hai to
Shalin almost got physically hurt and here Tina only concern is Sumbul.
Tina is the one obsessed with Sumbul.
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
tina ki kyun jalrahi hai sha ko pakar rakhty hai to
Shalin almost got physically hurt and here Tina only concern is Sumbul.
Tina is the one obsessed with Sumbul.
Sumbul what are you doing you young adult?
Omg 😂😂😂😂. Sab ke sab pagal ho gae hain. Inki KKHH ab mujhe pati patni aur woh me convert hoti dikh rahi hai.
Woh toh hai🤔Originally posted by: infinity101
Agreed. But murgi chor ko dono laddoo hath mein bhi chahie 🤔
Par dono ladki be kuch kaam nahi hai
it was so funny how she was looking at them and listening to the whole convo. kaafi stalker vibes 🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
true..😆
tit for tat.. birthday cake ke waqt tina ne baazi maare ab Sumbul ne..
jab cake aya tha tab bhi sumbul ne jaldi se bhaag k shalu ko hug kar dia tha 🤣
Yeh Kya tha . Hum Saath Saath family mein dardar🤣
Originally posted by: infinity101
Omg 😂😂😂😂. Sab ke sab pagal ho gae hain. Inki KKHH ab mujhe pati patni aur woh me convert hoti dikh rahi hai.
Wohi toh.content he content,🤣
second hand embarrassment to everyone..... That's all!!!!