New promo-Vidhi confesses to Dev- Page 4

Created

Last reply

Replies

51

Views

1.7k

Users

12

Likes

174

Frequent Posters

bhshre95 thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Visit Streak 365 Thumbnail + 5
Posted: 3 years ago
#31


Kya hai yeh😲🤣


Aaj tak ke aapke sare gifs ek taraf aur yeh ek taraf🤣

Edited by bhshre95 - 3 years ago
prs_725 thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 3 years ago
#32

Originally posted by: bhshre95


Isse bhi buri baat yeh gai ki Vidhi was feeling bad in the car that she couldn't convince him to marry Amba🤣

Socho kis level ke dhakkan hai dono🐷

sar patakne ka dil kar raha hain. What happened to her "if hes meant for me, we will be together" aur kuch toh seriously nahi leti lekin "mein dev sir ko pana nahi chahti" bohut seriously le liya is ladki ne
carljung thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 2
Posted: 3 years ago
#33

Originally posted by: bhshre95


Kya hai yeh😲🤣

🤣🤣🤣bas funny hai

bhshre95 thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Visit Streak 365 Thumbnail + 5
Posted: 3 years ago
#34

Originally posted by: prs_725

sar patakne ka dil kar raha hain. What happened to her "if hes meant for me, we will be together" aur kuch toh seriously nahi leti lekin "mein dev sir ko pana nahi chahti" bohut seriously le liya is ladki ne


Probably she is disappointed ki Abhi ke samne jo khud ki tarif ki thi ki she can convince Dev for anything uss sab ki lanka lagg gayi🤣🤣

But voh itni pagli filam hai ki usko realise nahi hua ki Dev ke mana karne mein hi uski bhalai hai🤣

Edited by bhshre95 - 3 years ago
Geeta06 thumbnail
Visit Streak 90 Thumbnail 4th Anniversary Thumbnail + 2
Posted: 3 years ago
#35

Yaar iska koi bharosa nahi... Mahaan bnke vidhi ko khud se dur krke Amba se shaadi krne k liye haan na krde... Iska koi bharosa nahi... Ulti khopdi hai dev

prs_725 thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 3 years ago
#36

Originally posted by: bhshre95


Probably she is disappointed ki Abhi ke samne jo khud ki tarif ki this ki she can convince Dev for anything uss sab ki lanka lagg gayi🤣🤣

But voh itni pagli filam hai ki usko realise nahi hua ki Dev ke mana karne mein hi uski bhalai hai🤣

dono dhakkan hain! 🤣 what i want to see now is if she confessed, and he just drove off w her, 🤣 ab kahani aagey kaise bhadhegi?
prs_725 thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 3 years ago
#37

Originally posted by: Geeta06

Yaar iska koi bharosa nahi... Mahaan bnke vidhi ko khud se dur krke Amba se shaadi krne k liye haan na krde... Iska koi bharosa nahi... Ulti khopdi hai dev

i thought that as a possibility bc sab log peechey pad gaye hain..but i think when Amba said jab Dev kuch thaan leta hain toh wohi karta hain...yeh seekh usse lene ki zaroorat thi bc he he's made up his mind to not marry and now w Vidhis confession, he wont marry Amba or say yes.
carljung thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 2
Posted: 3 years ago
#38

Originally posted by: Geeta06

Yaar iska koi bharosa nahi... Mahaan bnke vidhi ko khud se dur krke Amba se shaadi krne k liye haan na krde... Iska koi bharosa nahi... Ulti khopdi hai dev

Dono ulte hai...

bhshre95 thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Visit Streak 365 Thumbnail + 5
Posted: 3 years ago
#39

Originally posted by: Geeta06

Yaar iska koi bharosa nahi... Mahaan bnke vidhi ko khud se dur krke Amba se shaadi krne k liye haan na krde... Iska koi bharosa nahi... Ulti khopdi hai dev


Mujhe bhi pehle yahi lagta tha. But now I am starting to think he is not that sacrificial person 🤪 mujhe laga Chitra ke haathon emotionally blackmail hojaega but he isn't even thinking of saying yes to Amba🤪 he seems pretty stubborn

Also seeing him these days he will definitely not give up on Vidhi aftter knowing she too loves him😆

bhshre95 thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Visit Streak 365 Thumbnail + 5
Posted: 3 years ago
#40

Originally posted by: prs_725

dono dhakkan hain! 🤣 what i want to see now is if she confessed, and he just drove off w her, 🤣 ab kahani aagey kaise bhadhegi?


Kya pata gadi kharab hojaye?🤣🤣

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".