anddd how hes so sure someone must have told her to convince him!!! Imagine she says no one told me, mein khud bol rahi hooon. Jhat pata jayega. 😆 Angry dev, awkward dev, jhat pata Dev issaa vibe ❤️Originally posted by: Telly_Addict
Dev sir aur unke bhannat wale expressions.. maine humesha kaha wo pura bol ke bhi utta feel nahi deti jitta ye sirf wo kanche jaise gol gol badi badi ankhe karke ghoorne se dete hai...
look at him all fired up... abhi precap se peeche padenge Vidhi ke..
wo.. kya... kahna chah rahi thi tum us din office me...
fir yaha bhi aur jab bola... ATTACK aaya hoga sir ko.. aur pucho... aur maro kulhadi pair pe...aur fir ghayal pair se kitti doot bhagoge SIRRRRRRRRRRR
nahi bhaag paoge.... aaoge wapis..
Vidhi.. wo main... tum bas... kuch nahi ho sakta in Kanche jaisi aankho wale ka..🤣
Kanche jaisi aankho wala ye to bata tere dil me hai kya...bas ye dedo...



