New promo-Vidhi confesses to Dev- Page 3

Created

Last reply

Replies

51

Views

1.7k

Users

12

Likes

174

Frequent Posters

prs_725 thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 3 years ago
#21

Originally posted by: Telly_Addict

Dev sir aur unke bhannat wale expressions.. maine humesha kaha wo pura bol ke bhi utta feel nahi deti jitta ye sirf wo kanche jaise gol gol badi badi ankhe karke ghoorne se dete hai...


look at him all fired up... abhi precap se peeche padenge Vidhi ke..

wo.. kya... kahna chah rahi thi tum us din office me...


fir yaha bhi aur jab bola... ATTACK aaya hoga sir ko.. aur pucho... aur maro kulhadi pair pe...aur fir ghayal pair se kitti doot bhagoge SIRRRRRRRRRRR


nahi bhaag paoge.... aaoge wapis..

Vidhi.. wo main... tum bas... kuch nahi ho sakta in Kanche jaisi aankho wale ka..🤣

Marbles Rolling Loop Marbles GIF - Marbles Rolling Loop Marbles GIFs


Kanche jaisi aankho wala ye to bata tere dil me hai kya...bas ye dedo...

Marble Mac Noserub Cute Sticker - Marble Mac Noserub Cute My Little Pony Stickers

anddd how hes so sure someone must have told her to convince him!!! Imagine she says no one told me, mein khud bol rahi hooon. Jhat pata jayega. 😆 Angry dev, awkward dev, jhat pata Dev issaa vibe ❤️
Dreamzz thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 3
Posted: 3 years ago
#22


THIS IS A "MEMBERS ONLY" POST
The Author of this post have chosen to restrict the content of this Post to members only.


prs_725 thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 3 years ago
#23

Originally posted by: Geeta06

Yaar kuch nhi hota is bande ko... Is ke baad ka ek bts dekha maine YouTube pe... Dono gaadi mein ja rhe hain... Dev vidhi k confession k bare mein soch raha hai and vidhi mahaan aatma ye soch rahi hai ki vo dev ko convince nhi kr payi amba se shaadi k liye...

wait matlab he didnt do anything after her confession? chup chaap gaadi chala raha hain!?? heyyyy bhagwannnn


lekin ab toh aur zor shor se amba se shaadi karne ke liye mana karega 🤣

prs_725 thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 3 years ago
#24

Originally posted by: Angel_Shweta

yaay.

dev babu toh 440 volt ka jhatka laga, aise shock ho gye vidhi ka love confession sun ke. 😳🤣

mazaa ayega guru, i can't wait for this episode. 😎

mereko lagta yeh banda bhaag ke car mein beth jayega, iske last actions dekhte hue. 😆 He won't react. 😛

yaarrr yeh react kab karega!??
carljung thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 2
Posted: 3 years ago
#25

Originally posted by: bhshre95


Aise kaise uda lejaega? Chidiya thodi hai Vidhi🤣🤣

Aise udd jayegi

Image

prs_725 thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 3 years ago
#26

Originally posted by: Telly_Addict

ye aayega kabhi kuch date wagerah pata lagi ?

shayad next week. His look when hes like everyone wants you married to Amba. hes soo shocked. "Stop it Vidhi" 🤣
prs_725 thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 3 years ago
#27

Originally posted by: bhshre95


Confess kar lia tabhi toh cool down hogaya🤣

Varna Vidhi ka suggestion sunke kaise phat gaya tha🤣🤣

Abb do baaton ka sukoon hai use -

1- Vidhi doesn't like Arjun🤣

2- he doesn't have to marry Amba🤣

🤣🤣🤣 ab yeh diwali manayega aur zarrori kaam nahi samjhayega 😆
carljung thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 2
Posted: 3 years ago
#28

Originally posted by: bhshre95


Vaise I don't think Dev cares much about what Arjun likes🤪

Iss hisab se toh Amba bhi Dev ko pasand karti hai but Dev doesn't give 2 hoots about it🤣


mujhe lagta hai use abb tak darr tha ki Vidhi probably just had a crush on him and is slowly moving on with Arjun after he rejected her. Thats why he was trying to probe what she thinks about Arjun. And now his doubts are cleared with her confession. Just my guess. Varna toh I have given up hope on understanding this guy🤣🤣

Wahi to Dev ke dimaag mei kya chalta hai wo kissi ko nhi pata

images - 2022-11-07T201303.002.jpeg

prs_725 thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 3 years ago
#29

Originally posted by: bhshre95


Vaise I don't think Dev cares much about what Arjun likes🤪

Iss hisab se toh Amba bhi Dev ko pasand karti hai but Dev doesn't give 2 hoots about it🤣


mujhe lagta hai use abb tak darr tha ki Vidhi probably just had a crush on him and is slowly moving on with Arjun after he rejected her. Thats why he was trying to probe what she thinks about Arjun. And now his doubts are cleared with her confession. Just my guess. Varna toh I have given up hope on understanding this guy🤣🤣

i had too!! 🤣 but i think the same. He was worried that now shes getting closer to Arjun and she had even stopped saying anything abt pyaar and they stopped spending time together - woh coffee ya dinner aur car rides bhi nahi ho rahi thi (mostly) upar se Vidhi/Arjun all over. And everyone forcing him to marry Amba. I think he was extremely insecure tabhi stealing gujiyas 😆 aur gft wift kuch nahi hota chal raha tha uska 🤣 ab kuch bhi ho jaye, Amba se toh shaadi nahi karega 😆 aur calm hain bc he knows Vidhi isnt into Arjun so she hasnt really moved on from him.
bhshre95 thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Visit Streak 365 Thumbnail + 5
Posted: 3 years ago
#30

Originally posted by: prs_725

wait matlab he didnt do anything after her confession? chup chaap gaadi chala raha hain!?? heyyyy bhagwannnn


lekin ab toh aur zor shor se amba se shaadi karne ke liye mana karega 🤣


Isse bhi buri baat yeh gai ki Vidhi was feeling bad in the car that she couldn't convince him to marry Amba🤣

Socho kis level ke dhakkan hai dono🐷

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".