Kya hai yeh😲🤣
Aaj tak ke aapke sare gifs ek taraf aur yeh ek taraf🤣
Kya hai yeh😲🤣
Aaj tak ke aapke sare gifs ek taraf aur yeh ek taraf🤣
sar patakne ka dil kar raha hain. What happened to her "if hes meant for me, we will be together" aur kuch toh seriously nahi leti lekin "mein dev sir ko pana nahi chahti" bohut seriously le liya is ladki neOriginally posted by: bhshre95
Isse bhi buri baat yeh gai ki Vidhi was feeling bad in the car that she couldn't convince him to marry Amba🤣
Socho kis level ke dhakkan hai dono🐷
🤣🤣🤣bas funny hai
sar patakne ka dil kar raha hain. What happened to her "if hes meant for me, we will be together" aur kuch toh seriously nahi leti lekin "mein dev sir ko pana nahi chahti" bohut seriously le liya is ladki ne
Probably she is disappointed ki Abhi ke samne jo khud ki tarif ki thi ki she can convince Dev for anything uss sab ki lanka lagg gayi🤣🤣
But voh itni pagli filam hai ki usko realise nahi hua ki Dev ke mana karne mein hi uski bhalai hai🤣
Yaar iska koi bharosa nahi... Mahaan bnke vidhi ko khud se dur krke Amba se shaadi krne k liye haan na krde... Iska koi bharosa nahi... Ulti khopdi hai dev
dono dhakkan hain! 🤣 what i want to see now is if she confessed, and he just drove off w her, 🤣 ab kahani aagey kaise bhadhegi?Originally posted by: bhshre95
Probably she is disappointed ki Abhi ke samne jo khud ki tarif ki this ki she can convince Dev for anything uss sab ki lanka lagg gayi🤣🤣
But voh itni pagli filam hai ki usko realise nahi hua ki Dev ke mana karne mein hi uski bhalai hai🤣
i thought that as a possibility bc sab log peechey pad gaye hain..but i think when Amba said jab Dev kuch thaan leta hain toh wohi karta hain...yeh seekh usse lene ki zaroorat thi bc he he's made up his mind to not marry and now w Vidhis confession, he wont marry Amba or say yes.Yaar iska koi bharosa nahi... Mahaan bnke vidhi ko khud se dur krke Amba se shaadi krne k liye haan na krde... Iska koi bharosa nahi... Ulti khopdi hai dev
Yaar iska koi bharosa nahi... Mahaan bnke vidhi ko khud se dur krke Amba se shaadi krne k liye haan na krde... Iska koi bharosa nahi... Ulti khopdi hai dev
Dono ulte hai...
Yaar iska koi bharosa nahi... Mahaan bnke vidhi ko khud se dur krke Amba se shaadi krne k liye haan na krde... Iska koi bharosa nahi... Ulti khopdi hai dev
Mujhe bhi pehle yahi lagta tha. But now I am starting to think he is not that sacrificial person 🤪 mujhe laga Chitra ke haathon emotionally blackmail hojaega but he isn't even thinking of saying yes to Amba🤪 he seems pretty stubborn
Also seeing him these days he will definitely not give up on Vidhi aftter knowing she too loves him😆
dono dhakkan hain! 🤣 what i want to see now is if she confessed, and he just drove off w her, 🤣 ab kahani aagey kaise bhadhegi?
Kya pata gadi kharab hojaye?🤣🤣