Replies

Views

Users

Frequent Posters

Maha_09 thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 1 Thumbnail
Posted: 1 years ago

Originally posted by: smriti25

I want an intense confession from Anubhav! Like he possessively holding her and claiming that he loves her! Always have and always will!  Please Kruti give the next update soon😳

Haan jo show mein nhi hua wo Suhani hi kardegi abb ....One request from my side too Anubhav haq samjhe gg par apna aisa kuch likhna plz 

Suhani2 thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail + 2

Chapter 26: Confusion, confession and………………

Anu: Bhabhi sandwiches bahut aachi thi

Neeti: Of course aachi hogi Company bhi toh aachi thi hai na Annu?

BP: Kiski baat kar kahe ho tum dono

Anu: BP mein aaj Akriti se mila tha.

Everyone has a pin drop silence on the table. The kids lookup and sees them all looking at Anubhav

Champ: chachu aapne koi mistake ki hai?

Ridz: ha papa sab aap ko aise kyun dekh rahe hai?

Anu: kuch aisa hi hua hai.

BP: tum Akriti se mile aaj?

Anu: ji

Chandru: Kyun?

Anu: use kuch baat karni thi woh ek mauka aur chahti hai,aap sab se maafi maangna chahti hai aur humare rishte ko……

Yug: toh tune kya kaha?

Anu: kuch nahi kaha, just suni uski bakwaas aur kaha ki hamare beech mein kuch nahi hai ab baat karne ke liye.

They all eat their dinner in silence. After dinner all of them are preparing for the upcoming arrangement of Haldi and Mehandi and trying their outfit having fun andall when Yash and Rasika knocks on the door. Everyone gets happy seeing them.

Yash: Papa aapne hume bula liya hota hum bhi help kar dete

BP: Arey abhi aa gaye ho toh kaam pe lag jaao.

Anubhav goes to his room and helps the kids to match the outfit for champ

Champ: chachu kya hum matching matching set kar sakte hai.Aap aur mein kitne cool lagege.

Anubhav: kyun nahi after all we are cool dudes right and they hi five each other

Ridz: papa mujhe bhi matching karna hai

Anu: aap Mumma ke saath kar lo.

Ridz; okay jab mumma aayegi tab unse karwa dugi

Neeti enters the room

Champ: mummy, mein aur chachu matching matching set karnewale hai

Neeti: awwwww…. Okay mein tumahre kapde yaha rakh rahi hu,Annu tu dekh lena

Anu: Okay Bhabhi. Bhabhi mall mein kya hua tha?

Neeti: humne tumhe Akrkti ke saath dekha tha, and narrates the story including GG behavior but left out the part Rasika Di had said to her.

Anu: Ek minutes Gungun ne Akriti ke saath Normal Behave kiya? Kya confusion hai yeh

Neeti: exactly hum bhi wahi soch rahe hai, se milkshake aur fries bhi diye.

Anu: Bhabhi woh ladki bahut hi confusing hai aur I wonder aap logo ne use date pe kaise jaane diya

Neeti: Toh kya tu nahi chahta ki woh settle ho gaye, koi mile joh use pyaar kare use jaise hai waise accept kare without changing her, aur kya tu nahi chahta ki woh khush rahe.

Anu: Chahta hu, par Veer kya sahi ladka hai

Neeti: Dekh Anu Veer ek bahut hi aacha ladka hai, humne use baat ki hai tu mila nahi hai use isliye aise keh raha hai

Anu: Bhabhi woh aapki devrani hai

Neeti: woh kaise?

Anu: Kyunki woh meri wife hai.

On the other side, GG has reached a nice venue along with Raashi since it was a surprise for Raashi which Veer and GG had planned Raashi is blindfolded

Raashi: Gungun yaar please bata hum kaha jaa rahe hai.

GG: tu shant rahegi thodi der ke liye

GG makes Raashi stand at the mark and she opens the blindfold

GG: Surprise…………..

Raashi adjust her eyes and it’s a lovely setup on a rooftop with candles, flowers, ballons and violinist playing music for her Ahhhhh perfect for a romantic night.

Raashi: Woowwww thank GG and hugs her

GG: Happy Birthday and here is the best part of the dinner,presenting to you the one and only Veer Wadhwa in a suit

Veer comes with the flowers, and they are enjoying their date, meanwhile in K house

Neeti: kya kaha

Anu: she is my wife, my love and mother of my child. Pehli ladki jisse mane pyaar kiya hai aur hamesha karuga. Chahe woh mane ya na mane she is my priority. Woh hoti hai toh I am myself, my old self saade paanch saal uske bina raha hu, jab woh wapas aayi toh ek ehaas ek umeed wapas dil mein jaagi, woh umeed ke sahare saare zinadagi har janam bita sakta hu.

Neeti: itna pyaar karta hai use?

Anu: khud se zyada.

GC gang who were outside comes inside and Claps their hands,they had tears in their eyes.

GC: Par iska kya fayda, woh vishwaas kar paayegi tumpe? Itne saal usne aapne aap ko woh Bana diya hai joh tu pehle tha.

Rasika: Annu pyaar toh phir bhi kar legi par bharosa kya woh kar paayegi.

Anu: Dil maine toda hai, uske liye puri zindagi wait karsakta hu Di.

Anu: I need to go, I need to tell her this, she cant be withVeer I need to go

Yug: ruk mere bhai par tu jaayega kaha?

Anu: Ha yeh toh maine socha hi nahi, aap log jante hai woh kaha hai?

They all shrug their shoulders despite knowing where she was.

Anu: yeh toh maine socha hi nahi, Ankit tu ek kaam kar tu phone karke puch na who kaha hai

Ankit: Bhai pyaar aapka aur bill aap mujhe phad rahe ho,main nahi karuja use phone

Anu: Ankit yaar, aacha Chachu aap karlo aapki toh woh sunti bhi hai

GC: Accha, toh hume kya milega?

Annu: chachu joh chahiye woh de duga

GC: theek hai pakka na?

Annu: chachu pyaar ka mamla hai jhoot thodi boluga.

GC calls GG: Gungun beta tumhari Date kaise chal rahi hai?

GG: Chachu aise kyun puchrahe ho?

GC: Arey iss lamhe ko tum kitna enjoy kar rahi ho puchna tohpadega na, ISSSS LAMHEEE

Flashback

Yug: Chachu hum jante hai ki Annu GG ki date ke baare mein humse puchega toh hum GG ko ishara kaise karege

Rasika: Woh kyun puchega

GG: he is very predictable inquiry toh karega, code word soche?

All think what to say to make a warn that Anu is inquirying about the date

When they were thinking Is lamhe plays on TV

Neeti: yeh perfect hai IS LAMHE code word rakhte hai, kyunki date ke saath match bhi karega.

Yug: Yes that’s fantastic Neeti

GG: Oh, yeah we are having nice dinner on a rooftop and enjoying the violinist playing live music for us, ahhhh its so romantic chachu, lekin yaha na mosquito kuch zyada hi hai

GC: woh kaise?

GG: Chachu hum mere farmhouse pe hai na isliye

GC: oh okay

GG: chachu date ko akele chod ke side pe aayi hu, aacha nahi lagta okay bye

GC: bye.

Annu: farmhouse? Gungun ke paas Farmhouse hai?

GC: Ha humne photos dekhe the, its fab

Annu: Toh chachu apko Address bhi pata hoga

Yug: tu Address jaan kar kya karega?

Yash: I know kyun Disturb kar raha hai, enjoy karne de

Annu: Aap sab mere pyaar ke dushman hai

Rasika: arey hum isliye keh rahe hai kyunki tu waha jaayega aur phir Bechara Veer……….

Annu: Di aap meri behen ho ya us veer ki bechara…. Koi bechara nahi hai woh, Smart hai handsome hai use koi bhi ladki mil jaayegi

GC: matlab tu manta hai ki woh yeh sab hai toh phir GG toh uske liye perfect hai. Chalo hum chalte hai baaki saari tayaari bhi baaki hai, Chal Annu neeche chaltere behan ki shaadi hai.

They all are about leave When Anu blocks their way

Anu folds his hands to them and have a bit of tears in hiseyes

Anu: Chachu please I am folding my hands in front of you.Please give me the address GC look sat others and they all nod and GC messages theaddress to him

GC: its forwarded to you

Anu kisses GC cheeks and says Thank you and run from there.They All inform GG about it.

At the farmhouse GG was sitting in the house alone and letting the lovebirds enjoy their time when she heard the car noise, she looked into the camera and it wasAnubhav. She hurried to the terrace and told the two of them to Act normal while she hid and started her recording

Anu reached the terrace and saw Veer with Raashi. He got very angry at Veer

Anu: tum yeh kya kar rahe ho? Tum Raashi aur GG dono ko date kar rahe ho, GG se flirt kar rahe the aur Raashi ke saath yaha tum kya ho, tumse yeh expectation nahi thi

Raashi tumhe toh pata hai na yeh Veer GG ko like karta hai phir tum yaha kya kar rahi ho? Aur yeh ho kya raha hai koi mujhe batayega

Aur tu agar GG aur Raashi dono ki life barbaad ki toh mujhse bura koi nahi hoga

GG: Tum kya kar loge?

Anu turns behind and see GG there.

Anu: tum yaha ho, tumahri date thi na iske saath toh raashi yaha kya kar rahi hai

GG: Date toh thi lekin Veer aur raashi ki aur aaj Raashi ka birthday hai aur Veer Raashi ka bf hai aur who ek actor hai

Anu: wait what???? Matlab tumne mujhse jhoot bola

GG: Agar jhooth nahi bolte toh tumhare yeh side kabhie dekhne ko nahi milta

GG pulls Anu hands but he jerks it, Anu is angry right now

GG: Aacha neeche chalke baat kare, kyun becharo ki date spoil kar rahe ho tum.

Anu follows GG not before congratulating  Raashi and Veer

Anu shakes Veer’s hand: I will kill you if you breaks Raashi heart keep that in mind

Rashi Smiles and Veer gets a bit scared, Annu leaves and Rashi laughs and pulls Veers cheeks.

Downstairs- Anubhav is angry with GG

Anu: tumne mujhse jhooth bola?

GG pulls Anu cheeks, and he gets a bit irritated: Jhooth nahi bola sirf thoda sa role play kiya but nahi karti toh yeh side nahi dekh paati, awwww so sweet tum jealous bhi hote ho.

Anu: I am still angry

GG: sorry

Anu: you guys played with my feelings.

GG: no we didn’t

Anu; dnt justify yourself now I dnt care what you do or did all is care is that Veer and you are not togather

GG laughs and puts her hand over his shoulders and close the gap between them: Waise Jealously mein cute lagte ho.

Anu hugs her: Accha ji

GG nods; lekin hume kitna mazaa aaya paata hai

Anu: hume matlab?

GG: GB, Rasika Di, Jiju, Raashi, Veer and full GC gang excluding you.

Anu: wow

GG: yup we even have a Whatsapp group where we shared your J photos and they were so dope, we use it as a meme.

Anu: what?????? Show me

GG opens her phone and he back hugs her and they see the pictures. Anu is happy Seeing GG going back to the old glimpse. Yeh wala na sabke cute tha

Anu: show, he is about to see when she starts running

they run behind each other jumping on the bed, here and there in the room when she finally get caught by him before she could move out and what startled her washow he had held her behind her, holding her with her elbows and then pulled her towards himselfletting her back collide. she struggles to get out of the hold but its so strong that she cant.

Anu kisses her shoulders, she shuts her eyes taking the sensation feelings and feelings the goosebumps on her skin. He starts to leave a trails of kisses along hershoulder and her neck. She cluthes her hands tightly, digging her nails into her own skin. he turns heraround and raise her chin with his hand and makes her look into the eyes, they are filled with passion,compassionate and love, she hugs him and he tightens her hugs and kisses her head.

He realizes her and looks at her, her eyes are filled with tears. He wipes her tears and holds her hand and take sher to the chair and he make her sit on her lapand hugs her again.

Anu: we need to talk

GG relaxes and hugs him. She can hear his heart beating fast

GG: we do

Anu: Look I dnt know where to start, where we went wrong but we did go wrong in many ways. We will have to figure each other right

GG: I have an idea, I know we have skipped so many steps so lets do that

Anu: Matlab

GG: Matlab last Mumbai we became Friends right so lets try being BF-GF phase, we might as well enjoy every phase, Mumbai mein humne jab pati-patni the toh romantic side as a husband dekha tha, par BF ka romantic side bhi toh dekhna padega na.

Anu: Accha Ji yeh bhi karna padega

GG: ofcourse we have to discuss a lot so let start by doing this maybe we will learn a lot about each other.

Anu picks her up in bridal style and takes her the bed and tucks her in and takes the pillow and is about to leave when GG ask

GG: Kaha jaa rahe ho?

Anu: to sleep out in the living room. BF hu na toh thoda distance bhi honi chahiye warna miss kaise karuga tumhe?

GG: Matlab late night long talk today?

Anu: ofcourse. Bye and yeah forgot something

GG is confused, anu runs and kisses her forehead and says I love you and leave

Anu goes out and is greeted by the love birds

Raashi: sorry Sir, lekin idea mera tha, Mam ka nahi

Anu: tum mujhe Anubhav bula sakti ho, GG ki dost ho and its okay actually thank you and might I say Veer is very handsome and you are lucky to have him

Veer: sorry Yaar, but good luck to you too and hamari shaadi jab bhi hogi tumhe aana hai.

Anu: arey ofcourse aana padega, chalo enjoy your night, goodnight and Raashi once again happy birthday.

GG had forwarded the video of the confrontation and confusion to the group and all were having laugh, when Anubhav Facetimes her.

GG: Hey

Anu: Hi, chalo ab please so jaao kal wapas jaake Chavi ki shaadi ki tayaari bhi toh karni hai.

GG: ha waise kaise chal rahi hai preps.

Anu: aachi chal rahi hai. Waise mein janta hu ki aaj tummall mein Akriti aur Mujhe saath mein dekh liya tha, par I was shocked when Bhabhi said that you offered her fries and Milkshakes.

GG: oh hello, I am a very giving person okay. Aur behari pe tumhe taras aaya hoga isliye toh milne gaye the.

Anu: Aisa kuch nahin hai, lekin Bhabhi ne sahi kaha tha, I am also very cofused by this gesture of yours.

GG: tum jante hi kitna ho mujhe? Abhi abhi toh BF bane ho, DheereDheere pata chal jaayega ki Aakhir Riddhima Bhatangar ka new avatar hai kya.

Anu: Dekh lege

GG: Dekh lena

Anu: Aacha phone on hai Good night go to sleep fast.

They both say Good night to each other and smile and go tosleep, tired but with happiness of togatherness.

Screen Freezes

P.S this is part 1 of 2 part story.

MeghaBis thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Expressionist (February 2024) 1 Thumbnail + 7

Haye!!!😍😍😍 What an update Suhani!!! 🥳I am loving this BF-GF thing!  

ritzsammy thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Beautiful story..! Eagerly waiting for the next chapter 😊😊

Suhani2 thumbnail

Chaper 27: .........Comforting 

Next morning they reach the K house and sneak inside the room without anyone noticing them missing the whole night but their kismat they get caught by GC gang who were sleeping their room

Anu and GG: Oh shit

GC gang looks at them holding hands and standing there . 

Rasika Di: Okay………………. Yeh kya hua, kaie hua, kab hua

GG: Pura gaana sunaoge kya?

Rasika: toh fata fat bata kya hua.

GG: So… we kind of are back together

Yug: kind of?

Anu: yeah, we are BF and GF

GC gang: Kya????????????

GC: ek min, husband wife se BF-GF yeh kya chakkar hai.

GG: sab samjate hai par baad abhi ready hoke neeche chalna hai Apke beti ki Haldi hai

GC: Arey ha, chalo ready hote hai

They all leave, GG too is about to leave when Anubhav pulls her

GG: leave, what are you doing.

Anu: Waie aaj technically hamara BF-GF ka first day hai toh first day ka Kiss toh banta hai

GG: No way try it but you wont get it

Anu: Challenge kar rahi ho?

GG: Ha

Anu: Theek hai kiss toh mein leke rahuga.

GG: suddenly itna confidence kaise?

Anu: pyaar kiya darna kya

GG: Aacha ji, dekh lege main tumhe dene hi na du toh? Mein tumhe itna pareshaan karuji ki tum thak jaayge

Anu: Dekh lena.

GG goes to the change meanwhile Anu is on cloud 9 jaise har koi apni school life ya college life mein hua hai jab pehla pehla pyaar hua hota hai, chaaro taraf sirf who dekhai deti hai, hawaa tez chalti hai, life is like looking through pink glasses waise hi uske saath ho raha hai .

He goes to change in the Yug bhaiya room and they all gather down for Chavi haldi ceremony, all is going well and fine when GG gets an idea and she whispers something in Ankit and Khushi ears and they pass along the message to the whole group except Anu.

When everyone was done with applying haldi to chaavi, Yug speaks: Papa, aisa koi rasam hai kya jisme hum ladki ke bhai joh kuwara ho use bhi haldi lagaye taaki uski shaadi bhi jaldi ho jaaye.

BP: Aise koi rasam nahi hai

Yash: agar nahi hai toh hum bana dete hai kyu yug.

Yug: yes, yeh bhi chalega lekin hai kaha yeh ladka

Sargam: woh…. Arey abhi yaha hi toh tha woh…. Annu? Annu?

Anu: ha Maa aapne bulaya.

Chavi: bhaiya aap please yaha mere pass please baithye na

Anu: kya hai chaavi kitna kaam hai mujhe

Chavi is engaging Anu in her talks when Yash and Yug and Ankit brings the haldi and apply it on his face and then pour haldi water on him.

Everyone looks at his state and they have a good laugh

Anu: what the hell, shayad aap log bhul haldi chavi ki hai meri nahi,wiping his eyes

Yug: arey yeh hamara style hai

Ankit and yash also hi fi each other and they give a thumbs up to GG

GG: Dr Anubhav Kulshreshth yeh toh pehla vaar tha challenge ka, many more to come. Gungun Bhatnagar se pyaar kiya hai itna aasan nahi hoga.

Anubhav-0 GG-1

Anubhav sees GG smriking in an corner: toh yeh tumhara dimag tha, dekh lena iska jawab toh mein deke rahuga tumhe.

Anubhav gets up and looks at every gang members and then go to his room running and the gang members enjoy the moment.

Rasika: poor him, but it was fun GG kya aur bhi pranks hai kya bahut mazaa aaya

GG: he challenged me and you know Di when someone challenges me I plan a lot ahead

Yash: matlab chavi wedding is going to be double fun

GG: ofcourse, suno next plan kya hai.

Yug: Dance aur Anu?

Ankit: GG yeh interesting hoga

GG: bahut interesting, so I have a friend who is coming to teach us dance and Anu being the dutiful brother chavi and Khushi you will have to convince him, take advantage of being a sister and blackmail him waise bhi is ghar mein saari cheeze blackmail se hi hoti hai na

GC: Ek baat kahu, Thank you beta tum aur Anu wapas Dheere Dheere pehle wale bante jaa rahe ho aur hum usi mein khush hai

GG and GC hug and everyone become emotional and have a group hug, meanwhile Anu comes down and see Group hug and get a bit jealous

Anu: mere bina Group hug not fair.

Neeti: toh tub hi aaga

Sargam sees him chirpy Anu and she gets happy, BM is passing by and seeing sargam in tears ask her

BM: Sargam kya hua?

Sargam: Jiji aaj kitne saalo ki baad mujhe apna puranewala Annu dikhai de raha hai. Joh kabhie hasa kiya karta tha.

BM: sahi keh rahi ho, Purana Annu ki ek hasi se pure Ghar ki raunak aa jaati thi.

Everyone gets busy in their work when GG gets a call from GB asking her to come home, GG lets Rasika Di and Jiju know about this and informs GC too and Ask Shyam Bhaiya to get the car ready. GG change into her work clothes when Anu sees her and stops her

Anu: Kaha jaa rahi ho?

GG: Sorry kuch zaruri kaam hai mujhe jaana hoga but will beback n few hours

Anu: Arey lekin I thought you were off this week

GG: Mein CEO hu office employee nahi jisse off lena ho, aur waise bhi GB ne ghar pe bulaya hai office nahi jaa rahi hu lekin apna Laptop leke jaa rahi hu, so that I can get some emils worked out today

Anu: Yeh CEO ho janta hu lekin shaadi hai ghar pe, isliye pucha

GG: Anubhav I am fine I will be home so  dnt worry aur Shaadi ka ghar hai isliye Bhatnagar mansion mein kaam kar lugi tski wapas aake yaha pe kam ki tenson nahi hogi aur masti zyada hogi. Okay bye I have to go

Anu smiles: okay alright go have fun with work and get GB with you while you are coming back.

GG reaches Home and ask Shekhar bhaiya about GB

SB: Didi, woh buaji apne room mein hai

GG: theek hai, SB car mein mera laptop bag hai aap please andar  office mein rakh dijiye mein bua ke pass jaake aati hu aur Shweta se kahiye ek black coffee bana de. Thank you

GG opens GB door and sees her crying, She immediately panicks and hugs GB

GG: bua kya hua?

GB: Shankar Mile the aaj Market mein aur………..

Flashback:

GB is shopping on market when Shankar Saxena comes infront of her

SS: Arey Shopping ho rahi hai, chalo yeh lo iske bhi paise de dena waise bhi tune aur us Gungun ne mujhe aur meri beti ko barbad karhi diya hai toh yeh cheeze toh kharid hi sakte hai

GB: apni cheeze khud kharido aur waise maine ya meri Beti ne nahi par tumne aur tumahri seekh ne tumhe aur tumahri beti ko barbaad kiya hai.

SS: Apna Ghaman apne pass rakho and holds her hands and hurts her warna anjaam bura hoga

GB: Haath chodo mera

SS: warna kya kar logi apni GG ko bulaogi, woh toh busy hai na apne pyaar mein

GB: GG ko kyun bulao mein hi kaafi hu tumhare liye, Sochlo bahar hai hum yaha shor kiya na toh tumhari kya haalat hogi uska anjaam tumtoh jante hi hoge.

SS: Dekhna ek din tumahra yeh guroor tudega aur teri wohbeti kabhie apni life mein khush nahi rahege likh ke lele.

GG hugs GB: Bua in sab ke pehle bhi hum hamesha saath mein khush rahe hai aur aage bhi rahege chahe pyaar rahe ya na rahe hum dono hamesha khush rahege, I promise you this.

GB: Mein janti hu, mujhe tumhare liye daar lag raha hai,itne saalo baad tujhe tera pyaar wapas mila hai.

GG: Bua aap please tension mat lijiye warna you will fall sick aur rahi baat Shankar Saxena toh usne aur Akriti ne wapas line cross karne ki koshish ki hai Shaadi tak rukte hai baad mein wapas dekh lege kya karna hai.Aap please rest kijiye mein yahi hu aapke pass.

She Tucks GB and she caresses her head and after some time she ask Shekhar Bhaiya to get the laptop and coffee up here in Bua rooms and she gets some of her work done. She looks at Bua from time to time and everytime she does that she gets angry at Akriti and Shankar Saxena.

Meanwhile at K house everyone is already tired and is busypreparing for the sangeet when GC gang decided to put their plan into action

In Anu room: he is resting his head against the headboard and sitting with his eyes close. They all enter the room and he opens his eyes.

Anu: Ab kya hai? Subah ka dose aap logo ki hasi ke liye kaafi nahi tha kya wapas chale aaye.

Chavi: Bhaiya mere pyaare bhaiya

Anu: Butter mat laga, joh chahiye bol

Chavi: Bhaiya meri shaadi hai aur aap dance na kare aisathodi ho sakta hai

Anu: kabhie bahi ho sakta……. Wait kya?? Kya kaha tune Dance aur mein?

Chavi: ha bhaiya aise Shocking reaction kyun de rahe ho?

Anu: I dnt know how to dance

Khushi: Bhaiya cmon aap toh aise keh rahe ho kaise aapne dance hi na kiya ho, Apke sangeet mein toh Akriti ke saath center stage pe toh kiya tha.

Anu: oh hello, us din bhi mujhe dance nahi karna tha

GC: toh kiya kyun?

Yug: bol, bol kyun kiya tha. Pata hai GG ko kitna bura laga tha

Ankit: chodo iske pass thodi jawab hoga woh toh use Attitude dene se us Akriti ke gaal pe color lagane se fursat milti toh pata chalta.

Anu: Aisa kuch nahi hai, aur waise Akriti ne khud mere haath pakadke apne galo pe rang lagaya tha. Aur hum Chavi ki shaadi ki baat kar rahe hai, Meri Shaadi kaha se aa gayi.

Chavi: Aur nahi toh kya, suna hai koi choreographer hai joh hume dance sikhne abhi thodi der mein aa rahi hai.

Anu: mein dance nahi karne wala

Chavi: Arey aise kaise, Bhaiya please na hum sab kar rahehai

GC: Chod do beta, socha tha ki behen ki baat nahi talega,lekin GG sahi kehti hai .

Anu: usne kya kaha

GC: yehi ki hum jitni bhi koshish karle woh mana hi karega.Wah beta dekh liya tera pyaar hum sab ke liye. Dekho kaise udaas ho gayi hai Chavi, shaadi uski hai aur tum bhai hoke use itni Khushi bhi nahi de sakte. Humne kaha bhi ki woh apni behen ko kabhie udaas nahi karga, lekin phir bhi GG ne kaha ki woh kabhie nahi karega.

Ankit: Aur nahi toh kya PB ki shaadi mein GG ke saath kya dance kiya tha aap sab ne miss kar diya tha, par abhi mana kar raha hai.

Khushi: Kya keh rahe ho Ankit, Bhaiya ne dance kiya tha.

GC: Ha kya dance kiya tha, GG ko bhi peeche chod diya tha isne

Khushi: Not fair Bhaiya GG ke saath dance kar sakte ho hamare saath nahi

GC: Acha Suno hum GG ko keh dege ki yeh Gang ke saath dance nahi karnewala hum Sangeet ka humara Dance hi cancel kar dete hai. Hum sab ka dil tod diya tune, (Fake crying) kya kya din dekhne pad rahe hai hume.

Yug: Chachu Zyada ho raha hai, overacting mat kijiye warne use pata chal jaayega.

GC: oh aacha okay, Chalo sab hum dance ki practice karege.

As soon as they all leave, they hid outside

Anu calls GG: Hello, GG whispers

Anu: tum itna Dheere kyun baat kar rahi ho?

GG: Bua is sleeping so

Anu: Tum Bua ki room mein ho?

GG: Ha, she was not well so I had to come here anyways kya hua?

Anu: Tumne sabko aisa kyun bola ki mein dance karne ke liye mana kaar duga.

GG: tum predicitable ho isliye, I am sure tumne mana hi kiya hoga.

Anu: Ji nahi, maine aisa kuch nahi kiya

GG: Matlab tum dance karoge

Anu: Ha karuja, Chavi ki Khushi ke liye karuga,

GG: Pakaa?

Anu: 100% sure karuga aur woh bhi solo

GG: Aacha dekhte hai, Acha suno Sangeet ka dance hai Ganpati visarjan ka nahi toh thodi meri repo ka khayal rakhna

Anu: Isme tumhari Repo kaha se aayi?

GG: Aa gayi sab thodi samjana padta hai, Acha chalo bye

Anu goes down and see that everyone is busy in practicing or faking the practice when Anu goes near chavi

Anu: Mein Dance karne ke liye tayaar hu aur woh bhi solo

Everyone: What??????

Yug: Bhai dekh hum ladkiwale hai toh hamari izzat ke liye Solo mat karna please

Anu: Bhaiya mein dance karuga aur woh bhi solo toh chale kaun aane wala hai hume sikhane

Unknown Voice: Anewala nahi Anawali hai

And they all turn towards the voice and on the doorstep is a young, hot and beautiful girl standing there.

All the guys are totally flat looking at her, she is tall,slim and beautiful any guy would fall for her. She walks in and goes to Anu first

Anna: Hi Anna

Yug: Hi Anna, aap bahut sundar ho

Anna smiles: thank you aur aap bhi bahut handsome ho

Neeti is fuming on the other side , Anna again looks back at Anubhav

Anna: toh aap solo dance karne wale hai

Yash: woh kya hum bhi wahi karege agar aap sikha rahi ho toh

Anna: ofcourse aur aap

Yash: ji I am Yash, he is yug, yeh Ankit hai, yeh GC hai aur yeh Anubhav hai.

Anna: hi everybody aap sabse milkar bahut Khushi hui, Khaas karke tumse milkar (says looking at Anu)

Neeti: hum bhi hai jisse aap dance sikhane wali hai

Anna: ofcourse she ays looking at the ladies.

Neeti: mein Neeti, yug’s wife, this is Rasika Di Yash jiju’swife, yeh Khushi hai Ankit wife but she is not going to dsnce for obvious reason.And this is the bride Chavi

Anna: Hello aap sab se milkar bahut Khushi hui, aap practice kare use pehle ek baar sabka solo dekh lete hai toh aasan hogi dance sikhane mein

She goes to Anubhav and stands next to her, Anu gives a slight smile looking at her and looks ahead at the solo dances

Anna: waise aap akele hai ya koi hai aapke pass bhi

Anu: aapse matlab, aap dance sikhaye na

Anna looks at Anubhav and others n then sees eveyones solo

Anu to himself: beta chllanage to kar diya ab solo kaisekarega yeh Anna toh peeche hi pad gayi hai, yeh mujhe dance kya sikhayegi, kuchsoch Annu challenge kaise pura karega.

GG comes from Behind and whispers in his ears: Bhagawan se dosti kar rahe ho ya sikhayat?

Anu looks at her: dono

GG holds his hands and rest her head on his shoulders: waise she is hot, sab kaise dek rahe hai use aur lagta hai tumhare pe khaas nazar haiuski

Anu: par meri nazar toh tumpe hai, aur kisi aur pe nahi

GG: Awwww so sweet

Anu: Stop doing this Awwwww and all, cmon now lets save them from Anna and Save their marriage, Waise Bua theek hai

GG: ha woh theek hai lekin aaj mein waha rehnewali hu just in case she needs me

Anu: I was going to say the same to you also

they see all of them doing solo dance and when Anu turns comesand he does solo, all are standugn shocked and woth their mouth open and then alljust look at each other and start laughing, fun fact he cant dance well solo soafter seeing the reaction he drops the idea of solo dance and they all practicedance together, all are having so much fun, laugher and so much joy

After Anna leaes they all are teasing all the mens on therreaction when she entered the house and the men gets a bit embrassed and saysorry so cutely to their partners. Shortly after Ankit and Khushi leave for theirhouse and even Yash Rasika And GG leave

GG sleeps with GB at night while looking at GB she thinks how can she destroy Akriti more for causing so much pain to her bua.

Screen Freezes

ritzsammy thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Woww an amazing Update..! Loving the story line 

priyabehera thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2

Bahut acha hai thank you dear ❤

livetodream257 thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 3

Oho - I had thought GG would be jello upon seeing Anna flirting with Anubhav! 😛 Thanks for the update Suhani2... loving the progression in the story! BTW first day kiss to banta tha... 😉

Sonali1605 thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 3

I so want gg to get jealous. Anyway it's such a nice story eagerly waiting for the update .

Suhani2 thumbnail

Banta tha but she is her friend whom she sent for the dance choreography and you know GG never does anything without knowing the facts  😂😂😂😂