Rajeev ko stunt karwao
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Rajeev ko stunt karwao
Aree muje laga mai kisko miss kar rahe hu tag mai 😆
Acha kiya
avi tumare liye surprise hai
Tushar perfect hai BB ke liye..
Future bright hai
Originally posted by: Priya258
creepy crawlies free me laaye hai iss bar
who knows creepy crawlies suppliers ne hi sponsor kiya hoga ye season
Tushar or uska ego 🤔
Rubina was right .... Rajeev ko stunts nahi de raha hai
Tushar-don’t cut me in between 🥳
Rubi 🤡😆
ja popcorn and samosa order kar 🥳