Waqt ne kiya kya haseen sitam-Anugun SS Chap 36 updated - Page 4

Posted: 1 years ago

Chapter 8: Happy Father’s day?

Anubhav: Woh log???? Matlab aur kaun???

GC: Gungun, Garima Ji, Rasika aur Ridz. 

Everyhouse members gets up hearing this and Anubhav has tears in his eyes, her daughter is in the same town as him. Meanwhile BP and BM are shocked listening Rasika’s name 

BM: gets emotional and says Rasika, Gungun ke saath kaise?

Yug: woh Maa…... Rasika Di pechle 4 saal se gungun ke saath reh rahi hai, woh Di aur Gungun aachanak mile the aur GG ne Yash Jiju aur Di ki bahut help ki aur Yash Jiju, GG ki Company mein uski help karte hai, aur filhaal woh Banglore mein hai aur Rasika Di Ridz ki Doctor hai, aur Garima Bua ke saath uskakhayal rakhti hai jab GG office mein jaati hai tab.

GC: Anu kal , Rasika Di aur Ridz Mall mein the, jab tujhe kuch ajeeb laga tab. Aur toh Aur……..

Anu: Woh ice cream shop mein bhi thi, Meine joh chant chashmish suna tha who meri beti ki Awaaz thi?

GC: Haa, woh aur champ hi the jisne fight kiya tha.

Anubhav has tears in his eyes and he folds his hands and pleads chachu: Chachu mujhe use milna hai, please mujhe meri beti ko dekhna hai, woh 5 saal hi ho gayi aur meine sirf uski bachpan ki tasveer dekhi hai, please Chachu mujhe use milna hai, baat karnihai, aur gale laga hai, use itna sssara pyaar dena hai. He goes to his father and says “Papa, meri beti aayi hai, meri Aulaad meri hi seher mein hai” “Maa, kal mujhe laga tha ki kuch alag hai, mein apni beti se miluga, uske saath kheluga, use itna pyaar duga ki 5 saal ki kaami kabhi mehsoos hi nahi ho” Sargam sees the excitement and tears in his eyes, and he sees that glimpse of old Anubhav in him today.

Sargam: Ha, mera beta sab karna, tujhe joh karna hai woh karna, theek hai.

Anubhav wipes his tears and sees that GC gang is a bit tensed, so he goes to them and ask them about his worries.

Anu: Kya hua Chachu, aap log itne tensed kyun ho? Kuch huahai kya?

GC: Woh Anu, Gungun ne Ridz ko tumhare baare mein batayatoh hai, ki tum uske Father ho, Lucknow aane se pehle Gugun ne ridz se baat ki thi. 

Anu: toh aap log kis bare mein soch rahe hai, kuch hua hai kya?

Ankit: Bhai, GG ne baat toh ki thi, par Ridz baachi hai, aur wohbahut choti hai yeh sab kuch samaj ne ke liye, isliye GG ne use Kaha hai, ki woh tumhe introduce to karwa degi, par Ridz ka decision hona hai, ki woh tumse milne ke liye ready hai ya nahi. Gungun use force nahi kareji.

Anubhav stands numb hearing all this, he is too shocked to even think anything aur say when BP speaks

BP: ready hai ya nahi kya kya matlab hai, woh anu ki beti haiaur koi anu ko ruk nahi sakta hai use apne beti se milne ke liye.

Divya: Bade bhaiya bilkul sahi keh rahe hai, anu uska baap haiaur koi bhi use apni beti se milne ke liye nahi rok sakta.

GC: tum thodi der shant rahoji?

BP: Tum divya ko kyun kuch bol rahe ho, usne joh bhi kaha sahikaha hai.

GC: Bade bhaiya, Ridz is a small girl aur use yeh sab nayerishte, naye log yeh sab kuch itni aasani se nahi samaj meinaayega, isliye GG ne kaha hai ki woh use introduce karve degi, par jab tak Ridz aage nahi badna chahti woh nahi use kaheji kuch.

Sargam: Aise kaise, hum uske parivaar hai, Gungun ka koi haqnahi hai usne yeh sab kehne ka.

Yug: Gungun uski maa hai, uska pura haq hai ki woh joh chahe woh kar sakti hai, aur yeh decision usne liye hai uski beti keliye, woh nahi chahti ki uski beti ko koi problem ho ya kuch aur. Gungun ne yeh nahi kaha hai ki woh anu se use nahi milne degi. Par hume us bacchi ko waqt dena hoga yeh sab samaj ne ke liye.

BP: par aise kaise, hum baat karege use.

Anu: nahi, koi use kuch nahi kahega, usne joh bhi socha hai sab sahi socha hai.

BP: Par anu woh is ghar ki beti hai.

Anubhav: Ghar kausa ghar, aur agar gungun se mile bhi aap tohkya kahoge, bataye kya kahege aap? Arey jab aap ne khud use mujhse dur kiya, apki wajah se mein apni beti se dur reh rahahu, use aap kya kahege ki gugnun, humne joh kiya who apneParivar ki Khushi ke liye kiya par Ridhi is ghar ki beti hai, tum hume unse milne ke liye nahi ruk sakti? Yeh kaheje? Jab meinitne saare jhoote rishte nibha raha hu, toh who toh choti sibachhi  hai woh kaise yeh sab saheji. Gungun uski maa hai, aur agar meri beti abhi ready nahi hai, mujhse Milne ke liye tohmein use force nahi karuga. Meri liye itna hi kaafi hai ki woh is seher mein hai, meri paas hai, mein isi mein khush hu. Aur aapwhile pointing fingers at all his family members, he speaks “ Aap logo mein se kisi ne use milne ki koshish ki aur mujhe patachal na toh bahut bura hga. Jab tak Ridhi ready nhi hai, koi use nahi milega,  main bhi nahi. Are we all clear on this?

He goes upstairs and gets his laptop bag and goes for work. Even others leave for work. Gungun on the other hand is worried as to how to talk to Ridz about this. Gungun sees ridz coming down and gets up and takes her hand and make her sit on the sofa while she kneels and speaks

GG: remember before leaving Delhi I told you something about meeting your father. I am not going to force you like I explained you before, but I want to introduce him to you at least once but then the decision is upon you whether you want to go ahead and meet him or no. if you want to see him face to face I will call him tonight and you can see him. I know you have been talking to him in Delhi looking at his photo frame but baby looking at someone face to face and talking to them is very different than talking to the photo frame. the photo frame does not give you answers but face to face does you're still small to understand this but I just wanna make sure that I if I introduce you whatever is the next step I will not take without asking you and i'll make sure that your father also knows this. Are you ready for it?

Ridz: Mama, can I think about this and give you an answer after breakfast?

GG: Sure baby, take your time infact take till afternoon and think, i will only introduce him ,when you are ready to see him, hmmmmm okay? Alright mumma gotta go, eat your breakfast,and kisses her cheeks and leave.

At RNH GG walks in when one of the officers who is investigating the case comes and gives her a piece of a metal, I need to figure out something about this wire which is bothering me, but I dnt have the experience and instrument to do that.

GG: okay then what you need, and who do you need, whatever you need let my Assistance know she will provide you. Okay? 

Officer: yes mam and he leaves from there.

GG: Raashi follow up with him, what he needs and let me know. 

Raashi nods and leave from there and GG enters her father’s cabin, and she gets emotional seeing his chair, his cabin where she spends almost every day oh her growing up. She is disturbed by Rasshi’s knock and ask her to come in.

GG: Yes, did he tell you what he needs? 

Raashi remain Quiet when GG ask again , and this time she answer Mam…. I mean yeh Mam…. I mean GG… I… I… GG gets and go to her and ask her looking at her.

GG: What is it?

Raash: woh…. the person who can help us is two people and their team working on this experiment and they can be found In lucknow science and research institute. She tells all this in one breathe and shuts her eyes,. Thinking about GG anger.

She opens her eyes in fear and sees that GG is calm, very calm and that is the scariest of GG, the calm and silence.

GG: Okay, who is the person and which team.

Raashi is too surprised to even talk about it coz GG calmness is very scary and she is asking about who???  Mam Dr Rastogi and Dr Anubhav Kulshrestha. But you will have met the Dean for the permission. 

GG: Okay let Shyam Bhaiya know to get the car ready.

Raashi: Are you sure? I mean you know that mean Meeting Anubhav. 

GG: I know go ahead and get the car ready, I will be there in 5 min. As soon as Rasshi goes out she has a panic attack Institute, Dean Mam, Akriti and Anubhav all comes flourishing in front of her. She composes herself again not to fall weak and walks out with her head high.

Anubhav was teaching a class when he starts to have the weird feelings he had yesterday in the mall and Ice cream shop but chose to ignore since he was in class. GG enters the institute and goes to meet Dean mam.

GG: Dean mam, May I come in?

DM: Arey Gungun, Aao how are you and goes and hugs her.

GG: I am fine mam, how are you? Aapse milkar itna aacha lag raha hai, ki mein apko bata bhi nahi sakti hu.

DM: Arey please, I am proud of you the fame, the name you have earned. I heard you are a very strict person, but I know you care for others so much that you don’t show.

GG: Mam Asia nahi hai, I am just too of a stickler for rules, mam Actually I am here for a favor, I am conducting an investigation which we are carrying out and the investigation team has found something which needs your 2 doctors expertise which they had experimented on and also I am going be a more selfish and heard about a group pf young talents whom I would like to promote and help them, I read the letters and memos which were sent out for help so in any way I can help will be great.

DM: Not bad a businessperson, you want your work to be done and if I would have said no you already had an offer I couldn’t refuse. But I can never say no to helping anyone so tell me what you need?

GG: the 2 experts in the field Dr Rastogi and Dr Anubhav Kulshreshth, I need their help for now and the later part we can meet again, or I can have a look at the project and we can move ahead as you like.

DM: they might be in lectures right now, we can wait for few hours or I can send them to your hospital.

GG: Mam, please send them there, I will let my associate know about it. Thank you so much for your help.

DM: Don’t worries and take care bye.

GG reaches back to the hospital and Dean mam calls Anubhav and Dr Rastogi in her cabin and give them the order to go to the hospital to meet the team, meanwhile in bhatanagar mansion Ridz is in her room thinking about what her mom said and Bua saw her and asked

GB: Ridz, is everything all right?

Ridz: Bua dadi, agar mujhe papa se milke aacha na lage toh?

GB: toh is okay baby, mumma said na she won’t force you and will also let your dad about it, but Agar papa se mile toh, papa ki family main bahut saare log Hai unse bhi milna padeja toh miloge? Imagine aap ek tree ho, Aur jaise trees ke bahut saare branches hote hai toh ek branch pe kitne saare leaves hote hai. Hai na? Ek branch Mumma hai aur mumma ke branch me imagine dadi bua ek leaf hai, aur rasika bua ek leaf hai, yash uncle ek leaf hai. Waise hi ek branch apke papa hai aur unkewajah se apko bahut saare leaves milege. Ur phir jaise aap zindagi mein aage move on karoje, har ek life phase mein bahut saare branches add hote jaayege aur unke leaves bhi. Aur phir tree grow karta hai aur ek insaan ko sun set bachata hai, by giving them a shade, waise hi aap grow karoje, branches add karoje toh hi aap strong banoje na? the trunk joh ki aap hai agar ap strong hoge toh baaki sab strong hoge.

Ridz: Okay Bua, ap mumma se keh dijiye ki maine aaj papa se miluji dinner pe, aur COOL GANG ko bhi bula sakte hai.

GB kisses her cheeks and says: Okay meri nani maa, mein batadeti hu. Bua to herself- beta tumnhe toh samja diya par Gungunke maan mein aaj bhi utni hi nafrat hai jitni 5 saal pehle thi, anu pe uska kya reaction hoga who toh bhagwan hi jaane.

Anubhav and Dr Rastogi enters RNH and the front desk calls raashi to the front desk and she comes and receives them and is taking them to the room where the investigation is happening meanwhile, Gungun is also walking towards that direction looking on her phone and in the corner, she doesn’t see them coming and bangs into Anubhav and is about to fall but the iconic catch happens after so many years. They are looking int each other’s eyes, both not talking but their eyes like we say is saying so many things. 5 years’ worth of emotions. GG eyes still holds anger, which is her anchor, where else Anubhav eyes have mixed emotions- sadness, emptiness, happiness and all kinds we can name.

Raashi disturbs them by fake coughing and Anubhav helps her straighten up. Mam, this is dr Rastogi and Dr Anubhav as requested.

GG shakes her hand with both of them: Welcome, sorry had to call you on a such a short notice but I am extremely happy that you came out here, Raashi her will help you in any way you would like. 

Anubhav observes her, the fashion change, the new look, new style and thinks She is not the same gungun he had known, bahut saal ke baad dekha par yeh Gungun aur 5 saal wale Gungun mein zameen, asmaan ka fark hai. Present Gungun ki aankhon mein Gussa hai aur meri GG mein masti. His is unable to pay attention to everything GG said. 

GG snaps her fingers at Anubhav and says: Mr Kulshreshth, where are you lost?

Anubhav: Nothing 

GG: I have few rules I follow, and I expect that however works follows them too. I dnt like people who are incompetent in their work, or any work done hap hazardly, rules number mujhe who log bilkul pasand nahi joh waqt pe naa ho, aur aap mere hospital mein mehmaan hai isliye mein aapko thodi leniency deti hu. Baaki any question you have you are welcome to ask my associate she will help you around. Thank you for coming and I hope this works out mutually between us.

She is about to say something else when she sees Bua’s message and then as she is about to reply Bua calls her, GG signals Rasshi to take Mr Rastogi to the wing while Anubhav waits there, still observing her. She is scared too if Ridz is calling from bua phone, while Anubhav is there, but she picks up the call and sees that Bua is only there so she breathes a relief and says

GG: Bua, sab theek hai na kuch hua hai kya?

GB: woh Anubhav ko dinner mein kya pasand hai?

GG: Kya? Bua kya bol rahe ho aap? Mujhe kuch samaj nahi aa raha aur yeh sawaal aap mujhe kyun puch rahe ho?

GB: because Ridz said yes to your Question that’s why?

GG: Toh aap khud hi puch lijiye, ek minute and she walks towards Anubhav and hands her the phone.

Anubhav takes the phone and sees GB: Namaste Bua, Aap kaise ho? 

Bua is a bit still Angry: Mein theek hu, maine yeh puchne ke liye phone kiya tha ki tumhe Dinner ke iye kya khana pasand hai, aaj dinner tumhara yaha hai isliye.

Anubhav: Bua, Dinner waha matlab? Mein kuch samja nahi

GB: who tumhe GG samja degi bas yeh puchna tha ki dinner mein kya khaoge?

Anu: Bua ap joh bhi hoga I am okay with it.

GB: Theek hai apne ghar pe bata dena ki aaj tum, Yug, Chanchal ji aur Ankit waha dinner nahi karne wale hai aur phone GG ko do please.

GG takes the phone from him, and say: you know this hospital well enough, 5 saal pehle bahut baar dekha hai, kuch zyada change hua hai, I am sure you will find your way to the hospital wings and leaves from there talking to Bua.

GG: Bua, how did ridz gets conveince so easily, who meri tarahhai stubborn how did you do that?

GB: Who sab chod Anubhav waha kya kar raha hai?

GG: Bua he is here to investigate the matter, his expertise is needed so. I know you worried about me but dnt worry I will handle myself. 

GB: theek hai, Chanchal ji ko phone kar dena, about the dinner. Okay bye

GG walks towards the wing when she finds Anubhav still standing where he was earlier

GG: Is there a particular reason that you still standing here? Tumhari yaadash kitni toh kamzoor nahi kai ki hospital ka raasta bhul gayo? 

Anubhav: How are you?

GG: Zinda hu, as usual and gives her a fake smile. 

Anu: aaj bhi tum seedhe sawaal ka seedha jawab dena nahi sikha hai.

GG: tumse matlab? Ek baat mein clear kar deti hu tumse, tum yaha mere liye kaam karne aaye ho, toh jitna professional ho sake raho. Personal life mein interfere mat karna I dnt like it. Ek aur cheez  mein clear kar du, tum jab tak yaha ho investigation karne, I want to make sure you understand somethings I only allow 2 mistakes to be made, the 3rd mistake is the one , out of the work place  and I make sure of it. No pleading, no emotional blackmail nth works later. So, jitne din ho, kam se kam galtikarna warna aisa na ho ki aaj hi tumhe wapas bhej du.

Shaam ko dinner Bhatnagar mansion mein hai kyunki Meri betise tumharaa introduction karwana hai, isliye tum, GC, Yugbhaiya Ankit aur you bhaiya ka beta sirf tum log aa sakte ho. 8 baje time pe aa jaana, bhatnagr mansion ka address toh hoga hi tumhare pass, I dnt like people joh time pe nahi aate.

Anu: yeh tum keh rahi ho? Pata hai na, pehli baar tum late aayi thi café mein. IMAGINE THE FIRST COFFEE DATE.

GG: who wali gungun mein, aur aaj ki gungun mein bahut fark hai, jitne ho sake mujhse dur rehna warna mere badle ki aajmein tum zyada na jal jaao. Time pe aa jaana na, kuch baato kebare mein bhi baat karni hai lekin ghar pe. 

Evening at Shanti niwas, everyone is gathered in the living room enjoying the evening tea, when Anubhav enters.  He is about to go to his room when Golu chachu calls him

GC: tune Ghar pe bataya hai sham ke baare mein?

Anu: Nahi abhi wohi karne wala tha. He goes in between of the room and says “ Maa, aaj sham Golu chachu,yug , ankit , champ aur mein ghar pe dinner nahi karne wale. 

BP: Kahi bahar jaa rahe ho?

BM: Aisa hai toh Khushi, chavi aur Neeti ko bhi leke jao. Sahikahe na? looking at BP

BP: Ha, bilkul sahi kaha, isi bahane who bhi ghum lege.

Anu: Nahi Badi Maa, hum bahar nahi Bhatnagar Mansion jaarahe hai Dinner ke liye.

Chandru: Bhatnagar mansion? Kyun?

Anu: Garima bua ka phone aaya tha, Gungun mujhe apni beti se milane wali hai isliye jaa raha hu. Dinner waha hai aaj aur humeaate aate late ho jayega. Mein ready hone jaa raha hu, mujhe late nahi hona hai. 

The GC gang and Anu goes from there to get ready. While others are all still in living room. Bhatnagar mansion has different vibe all together, most of them by most I mean all of them are I tension as to how Ridz will react seeing Anubhav or how Anubhav will react. But mostly GB, Rasika is scared as to how GG will react in front of Anubhav? They both so engrossed in their thought that they dnt even realise that GG has come home, and she looks at them, questionably and ask them

GG: Kya hua, aise kyun baithe ho aap sab? Kuch hua hai kya?

Rasika: Kuch hua ka kya matlab hai, kuch nahi hua hai, nth, nth happened.

GG: Okay, toh baat kya hai.

GB: wih hum soch rahe the ki, tum Anubhav ke samne kaisereact karoji, I mean I know tum use office mein mili par ghar pealag baat hai isliye.

GG: Dnt worry mein zyada baat hi nahi karuji use, ignore karujiisse baat bhi nahi hogi hamari. Simple Aacha who log 8 baje aa jayege mein fresh hone jaa rahi hu, aur ridz se kehna jab takmein na kahu woh bahar naa aaye. Okay?

The GC gang reaches Bhatanagar house and they ring the doorbell. Both Anubhav and GG are very nervous and the screen freezes on their faces.

Omg such a lovely story....I loved it

Anu and Gungun met 😍😍😍

Just start for chapter 9..so I will be relieved to read again

The chant chasmish is onlyy Anubhav Kulshresth..

G and Anu met..

Anu notice how she has changed.
Waiting for Ridz and Anu meet.

Chapter 9: Family reunion?

Garima Bua opens the door and welcomes them inside but Anubhav stand by the door like he did on GG birthday when he first entered Bhatnagar Mansion, and While GG was ascending own she also stood halfway on the stairs and looked at him, she felt weak on his knees but she knew she cant wobble down because no matter how much she still loved him, she cantaccept him again because of the anger, the hurt, the resentment which is still in her heart. They bothlook at each other and the time freezes for them because no matter what it be even after so many years,their eyes speaks more then needed.

Anubhav to himself: Time flew, many years passed between usbut still whenever I see you my train of thoughts stops midway. Aaj bhi tumhari Aahato se pata chal jaata hai ki tum hi ho. Kyun aaj bhi mujhe

itna affect karti ho tum? Tumhari Aakhoin mein itna gussa kyun hai mere liye?

GG to herself: Gussa hai, bahut hai kyunki tumne merav bharosa thoda, tumne aapne vaade nahi nibhaye, tumhe maine hamesh priority di par tumne mujhe itna hurtkiya hai na ki mein kabhie tumhe maaf nahi kar sakti.

Anubhav to himself: Kyun? Kya saari galati sirf meri thi tumhari nahi?

GG: Shayad thi, par tumhara trust nahi thoda maine.

PS italics convo are through eyes.

Their chain of eye lock is broken when GC calls Anubhav, he moves in the house and Rasika di has a tearful reunion with the COOL GANG and they all cry their hearts out.

Rasika Hugs Yug bhaiya : Bhaiya maien aapko bahut miss kia?I am sorry mujhe aapko batana chaiye tha Yash ke baare mein.

Yug: Arey pagal, tu khush hai na aur humne dekha hai yash kaise tera khayal rakhta hai, aur hum isme hi khush hai.

Rasika goes and hugs Anu: Kaisa hai tu?

Anu: Mein theek hu Di. Aap kaise ho? Itne saalo mein meri yaad nahi aayi aapko?

Rasika: Aati hai, hamesha aati hai, mein GC se saregharwalo ke baare mein puchti hu.

Rasika goes to Ankit ad they do their secret handshake which they usually do over the phone.

Meanwhile GG descend from the stairs and goes to GC and meet him and hugs him.

GC: Kaise ho tum?

GG: Mein theek hu, thodi der pehle toh humhari baat toh huithi.

GG bends down and meet champ: Hi, Aap champ ho na? Aapse mil kar mujhe bahut Khushi hui. Handshake? She teaches a unique hand shake and says “ wheneverwe meet we should have our secret handshake right?

Champ smiles and hids behind Anubhav. GG gets up and say: Sorry, maybe he is a bit shy” She looks at Anubhav and stares at him with a blank expression. She chose to ignore him and ask them to have a seat for dinner.

GG: Shweta, jaake dekho ki ridz ready hui ha ya nahi aur agar ready hai toh please use leke aaye. Shweta leaves from there and observe Anubhav who is playing with his ring the one she gave on his wedding as a gift 

FYI: GG DOESN’T KNOW ABOUT ANUBHAV AND AKRITI’S DIVORCEE.

GG: Mr Kulshreshth , I hope aapki wife ko koi problem nahi hogi , after I introduce my daughter to you and she decides to meet you, your wife will also needs to be included in this process. So, I hope you clear out everything with her, because I dnt want any drama in my daughters life because of her.

Anu: Aisa kuch nahi hoga, dnt worry

GG: Worry toh karna padega na, its my daughters happiness atstake and I can do anything for my daughter’s happiness.

Anu: Our daughter

GG: woh toh waqt hi batayega.

They are about to continue when Ridz sees champ and rushes to her mom’s side and says: Mom, yeh crazy chashmish yaha kya kar raha hai?

Champ who is next toAnubhav says: Crazy elephant, tum yaha kya kar rahi ho?

Ridz: Mein Crazy elephant nahi hu.

Champ: mein bhi crazy chashmish nahi hu.

Anu and GG shouts together: Enough!!!!!! And they both look at each other after that.

GG: Enough please dnt fight okay. Champ and ridz you have a relationship okay, cmon have a handshake and shake it off both of you.

Ridz: What relation mumma?

GG: Yeh Apke Yug chachu ke son hai, so aap unki big sister hui aur big sister fight nahi karte.

Champ: Chachu, yeh kaun hai aur meri big sister kaise hui?

GG: Champ, yeh apke chachu ki beti hai Ridhi, aur age mein badi hai isliye big sister.

GG: Ridz, he is your father Mr Anubhav Kulshreshth, go on say hi to him.

Ridz goes towards Anubhav and says Hi to him and shakes hands with her. GG notices the expression on Anubhav’s face, he had sadness maybe because he expected ahug or something, but did out a smile on his face

Anu: Hi, how are you? Aur sorry Champ ki taraf se, kal icecream gir gayi thi na aapki.

GG: Ridz, aap inse akele mein baat karna chahte hai toh aapkar sakte hai, aur joh bhi puchna ho, joh bhi kehna ho aap who keh sakte hai. Okay? Lekin dinner ke baad kyunki guest hai na hamare ghar pe aur Champ ko bhi bhuk lagi hogi hai na champ?

Champ nods his head and everyone laughs, they proceed towards the dining table, except GG and Ridz.

Ridz: Mumma, mujhe aapse kuch kehna hai.

GG: Hai kaho, kya hua?

Ridz: mujhe dar lag raha hai. Unse milne mein.

GG: Par aap ne kaha isliye toh maine unhe yaha bulaya na,phir kya hua?

Ridz: yes, but what if he doesn’t like me or anything like that?

GG: Awwwww mera bacha, aisa nahi hoga, Aap unse milegi,baatein kijiye, aapko joh kehna hai kahiye, phir agar apko uske baad mein aisa laga ki woh apko ya apkousko pasand nahi karte phir, aap joh khe wohi hoga. Okay? Aur abhi aap Papa ke pass jaake unse kuch baat kijiye okay?

Ridz run towards the dining table and when everyone is about to sit, she pulls his index finger and ask

very innocently “Can I sit here with you?”

Anu gets happy that she is atlest trying to talk and notignore him: sure, aap kahe toh mein apko serve kar du?

Ridz: Okay but in a system, all in particular order

Flashback: Anu to GG while taking her out on dinner date, inMumbai

Anu holds her hand and they wait for their order, when thewaiter arrives with food , Anu being

chivarious he is start to serve food when GG says

GG: wait, I need the food served in particular order.

Anu: Matlab

GG: Matlab roti @ 11:00 of the plate, sabzi @ 2:00 of theplate, salad @ 9:00 of the plate.

Anu: yeh kya tha?

GG: Arey system hai, ruko mein samjati hu roti yaha hai tohAasani hoti hai aur right side mein sabzi

hai jise us haath se kahya jaata hai toh mess bhi nahi hoga aur its easy to eat that way.

Anu: Pagal ho kya? Aisa kaun karta hai?

GG: Mein karti hu, its my way you are serving me or dntserve me at all.

Present at the dining table:

Anu: let me guess Roti @ 11:00 and sabzi @ 2:00 hai na?

Ridz: Apko kaise pata mujhe aise pasand hai? Mumma ne bataya

Anu: Nahi, aapki mumma ko bhi yeh system pasand hai, isliye yaad hai mujhe. And he looks at GG who is also looking at him.

Ridz: wow mumma, Cool dude ko yeh system aata hai.

GG: Cool dude?

Ridz: ha, she turns towards Anu and says “ kya mein aapko cool dude bula sakti hu?”

Anu gets happy and says: Ha, tum mujhe joh chahe bula sakti ho, koi problem nahi hai.

Ridz: yayyyy!!!!!! Thank you and start to eat her food.

After dinner, champ and ridz are playing and they start to fight again for small reason

Champ: Oye, Crazy elephant tune meri turn kaise li.

R:oye, Crazy chashmish, meri turn thi, tumhe basic rules nahi aate kya game ke.

C: Ruk mein Chachu se teri complain kar duga.

R: mein bhi mumma se teri complain karuja.

Chachu/Mumma both scream at the same time.

GG: kya hua, ridz tumne kya kiya

Anu: champ tumne bhi kya kiya.

Ridz: mumma isne cheating ki, mera turn tha dice throw karne ka

C: no, usne abhi apna turn khela, phir mera aaya na

R: lekin mumma rule hai na ki 6 aaye toh wapas turn lena hai.

A: Aisa koi rule nahi hai

GG: aisa rule hai.

A: Acha kaunsi kitab mein yeh rule likha hai

G: tumne yeh games kabhie kehli hai kya joh tumhe rules pata ho, ludo ke awala aur kuch khela h toh pata chale na

A: Aur tum toh aise baat kar rahi ho, jaise tumne bhi bahtsaare games khele hai

G: yes, I did play aur is game ki instruction manual mein likha hai yeh.

A: koi bhi kitab mein yeh rule nahi likha hota hai

G: Hai tumhe kya pata 18 th century ka caveman, Old lucknow mein rehte ho is liye tumhari books bhi old hai.

A: oh hello, Ms Gomti Nagar, tum toh 21 st century ki insaan ho, phone mein dekh lo aisa koi rule nahi hai.

G: Agar nikla toh tum kya karoge?

A: Agar aisa hu ana toh mein…. Mein…..

G: Bakri ho mein……mein….. kya kar rahe ho.

A: tumse baat karna hi bekar hai

G: hai toh kar kyun rahe ho, start tumne hi kiya, maine nahi stone age caveman.

GC gang and Little gang starts to snicker around them seeing them fight.

R: cool dude aur mumma aap dono kitna fight karte ho?

A: fight nahi, tumhari mom se sirf Argument ho rahi thi.

G: aur tumahri Chachu se kuch aur expect bhi nahi kiya jaa sakta., aacha ridz unse joh puchna hai, joh baat karne hai karo. Tab tak champ aapko mein kuch coolcheeze dikhati hu. Ridz apne cool dude ko apna room nahi dikhaogi? Jaao dikhao.

GC gang and Rasika Di were watching their Argument, when they were done and as Anu was leaving with Ridz

GC: In dono mein aaj bhi woh purano wali baat toh hai.

Rasika: matlab?

Yug: kuch nahi jab pehli baar mile the na tab yeh dono aise hi ladte the. Hamesha koi bhi baat ho,khatam hamesha fight aur Argument mein hi khatam hoti thi.

Ankit: Aur nahi toh kya aur hum inke Argument ke viewers hote the, Kabhie seedhi muh baat hi nahi karte the.

Rasika: Matlab????

Ankit: Di, aap nahi the na ruko aapko hum sab batate hai,lekin yaha nahi.

Yug, GC, Ankit goes to GB, while GG is playing with Champ and they are gelling along well and Anu is gone to Ridz room .

GC: Garima ji, hum zara bahar garden mein hai, rasika se akele mein kuch baat karni thi isliye, aapko agar kuch kaam ho toh hume please aake bata dejiye.

GB: Arey nahi, sab kaam ho gaya hai, jab tak Anubhav aurRidz baat na karle, mein yaha GG aur Champ ke saath hi hu. Aap tension matlijiye aur bahut saalo baad apko mili hai jitney chahe baat kar lijiye.

GC, Ankit, you take Rasika along with them to the garden.

Sorry don’t want to make it a huge chapter so will continue in next one

Basically, next chapter is a bit boring but a meaningful one I assure you that, hope you guys are not bored right? Do let me know how this  one was

Can't wait for the next chapter. 

Also a request Can you please upload this story on Wattpad. It will be accessible to more people and fans will be able to find story their more easily.

I really loved it.. I loved ridz and anubhav's bond as father daughter duo like Dr.riddhesh and gungun...it will take some time for anugun to reconcile with eachother again...once anugun reunites gungun will go back to old self like bubbly,happy,lucky and party animal person for sure..i know its not easy for gungun to forget the past because of anubhav,akiriti and ks family..gungun's anger is justified..she needs sometime to forgive anubhav..let her take sometime as her wish..anugun's nok jhok was such lovely like before..gungun is also becoming good chachi for champ..waiting for next chapter..I'm sure next chapter will be of gungun will find out the truth about akiriti and anubhav's divorce...

Uff the old Anugun...

Mr. old lucknow and Miss Gomti Nagar.

their nick name..fabulous part

waiting for nxt 

Chapter 10: Kahi Ankahi Baatein

GC and Gang in garden area, where they first saw GG vulnerability. They have reminisced that place, the fun convo before that, the teasing, the comforting everything. They all sit down, when Shekar bhaiya brings them tea.

Rasika: Chachu, are you crying?

GC wiping his tears away: No, just remembering the old days.

Rasika: Chachu aap kitna senti ho? Aap log mujhe batayege ki exactly kahani kya hai?

Yug: Kahani yuh hai ki, they met, they fought, they were broken, they loved and then now again broken, but this time shattered.

Rasika: Matlab???

Ankit: The story starts from jab Ankit aur Khushi ki shaadi thi,hum Dr Riddesh Bhatanagr se mile, Shaadi ka invitation, Anugun ki first meeting ladai se hui.

GC: Us din ki chemistry joh humne dikhi thi, ussi din hum samaj gaye ki inki love story hogi, aur who bhi dhamakedaar.

Yug: Jab bhi yeh dono mile hai chahe ghar poe ho, café mein ho, ya phir uski institute mein ho, unki conversation jhadge se shuru hoti hai aur jhadge pe khatam.

Ankit: Jitna bhi fight kare, care bhi utni hi karta tha anu,chahe who us raat jab use fever tha, ya phir Accident ke raat ya phir woh cut, Anu ke andar GG ke liye Care thi.

Rasika: toh agar itna fight karte the, toh pyaar ka ehsaas kab hua?

Meanwhile the scene shifts to Ridz room, she is showing her fav toys and her drawing of animals, her different dresses, her tiara, her princess dream house like typically 5 year old daughter and Anubhav is just Awed by her, that happiness in her talk, the tears in his eyes which he is trying to hide because this is how he had imagined her daughter to be and she is exactly like that A full carbon copy like her mother. He listens tentatively to everything she says. He missed 5 years of her life and that journey is along one to cover and he needs to be patience with her.

Ridz watches him and sees his tears and she pull his hand and ask him to lower down on his knees and he does and she wipes his tears and he just hugs her and cry, he needed that hugs to let our his emotions because if he kept it inside he would have gone crazy.

Ridz makes him sit next to her and ask: Cool dude, do you not like me?

Anu: No baby, nothing like that I love you and will always do, why did you ask such Question?

Ridz: when I was in Delhi, everyone would ask for my father, but I didn’t answer them and when on father’s day when Mumma use to take me to pastry shop I would see everyone came with their father and even I fair when I was scared of the Ferris wheel, everyone was having a father to take them and they child would not get scared but I had just Mumma.

Anubhav gets too emotional: No baby, nth like that you know papa love us even when he was not with you because love should be felt from heart and sometime, we cannot show it. Love can be in any form like I use to talk to this, he takes her childhood pic and hold it for her and say “whenever I was happy, sad or whenever I feel I need to tell you something I use to talk to this”

Ridz Quickly goes to her bedsides and gets his frame and shows it to him, it’s the photo of GG and Anubhav together from his birthday in Mumbai (imagine any cute pictures of theirs): Mumma gave me this whenever I asked about my father and told me to tell how my days was and how much I missed you, and Mumma said you will get the message.

Anubhav Smiles at her: I am sorry I was not with you and mumma when you were born, and I am sorry for not being with you whenever you needed me. Did Mumma tell you about me?

Ridz: yes, mumma told me you were a best son, a best brother, a loving person. She also told me about all the family members in your house. Mumma also told me that you and mumma had a fight so that is why mumma and you do not stay together. Cool dude, when we make mistake, we say sorry and shakes hands, why did you not do this with Mumma?

A: Because papa made a big mistake of not trusting mumma and so how many ever sorry I say to her, she would not forgive me and when we make mistake we get punish right? So, think this is my punishment. Sorry aap Papa ki punishment ke wajah se unse dur rehna pada.

R: Ab aap mumma ko sorry bol do, woh aapko maaf kar degi?

A: maybe, shayad par papa unki punishment puri kareje. Aap papa se gussa toh nahi ho na?

Ridz think for some time and then smiles, she hugs her father and say: No, not so much as mumma, but a little I am angry.

A: Sorry, okay aapse ek baat puchu aap mujhe cool dude kyun bolna chahte ho papa kyun nahi?

R: Kyunki Mumma kehti hai who mumma baad mein hai pehle dost hai so mein use kabhie kabhie GG bulsati hu aur woh mujhe nani maa isliye  aap mere dost hai, papa nahi

A: Matlab?

R: matlab papa na golu dadu jaise hote hai, mumma jab sad hoti thi toh Golu dadu uske saath hamesha hote the, aur use hasate the. Aap nahi the, isliye sirf dost hai, Mein aapko papa tab kahuji jab aap mere saare test mein pass ho jaayoge.

A: okay, I will wait, I can wait my whole life for you to say papa, so papa will pass every test of us. Till then Aap cool dude bula sakte ho.

R: okay, done deal so now hum dost hai aapko mein apna handshake bhi sikha sakti hu.

Shifting back to the garden.

GC: yeh toh woh hi jaane, par Dr Riddesh ne humse kaha tha ki GG kabhie apne emotions ko words mein nahi daal sakti thi, par sangeet waleraat woh hurt bahut hui thi. Anubhav bhi hurt tha, par shayad hum dekh nahi  paaye kyunki hum Anu se gussa the ki usne Akriti ke saath move on kar diya.

Yug: hume toh yeh tak nahi pata tha ki Anu hi GG ka pati hai jab who sindoor ke saath Anu aur Akriti ke shaadi mein aayi thi, woh toh hume Dr Riddhesh ke death ke baad pata chala.

Ankit: Aur jab Anu ko pyaar ka ehsaas hua toh bahut der ho chuki thi shayad par kisne socha tha ki joh insaan apne parivaar se itna pyaar karta hai woh apne pyaar ke liye us parivaar ke liye ladega.

Yug: par shayad itna nahi lad paaya kyunki agar hota toh hum aaj yaha nahi hote.

Rasika: Meine socha na tha ki papa aisa kar sakte the, Do pyaar karne walo ko separate kiya aur woh bhi us Akriti ke liye.

GC: galati Anu ki bhi thi, humne use bahut kaha ki GG aise nahi hai, par phir bhi use laga ki who RV se shaadi karne wali thi, woh toh wahi kar rahi thi joh bade bhaiye ne use kaha tha.

Ankit: Ek baat batao Di, kya GG nahi janti Anu aur Akriti ke divorce ke baare mein.

Rasika: Nahi, na usne puch na hi humne kuch bataya . Garima Bua ko pata hai par usne bhi nahi bataya. GG ne bhi bahut kuch badla hai apni life mein, Business study kiya, help li aur success ki seedhi chadne lagi, she became emotionless, ruthless and has so much anger in her eyes, but at the end of the she becomes that GG who was once her father’s princess. She doesn’t show but we know she cries for Anubhav; she craves for his love but she can’t accept the fact that she is still affected by his presence or absence coz of the wall she built and its going to take a long time for Anubhav to get that wall down.

GC: anu ka bhi yahi halat hai, who sirf Champ ke saath ya phir humse baat karta hai, aur kisise nahi. Gharwalo se jitna kaam utna hi.Work to home and that’s all his life is about. Aur shayad woh yeh haq kho chuka hai ki woh ab maafi bhi mange?

In living room: GG was getting restless as to what Anubhav and Ridz are talking about, even she was physically present with bua And champ her mind was somewhere else. Bua sees her and puts her hand on hers and ask her to calm down.

Bua: Kya hua? Tu hi chahti thi na who privately baat kare toh itni tension mein kyun hai tu?

GG: I dnt know, I am growing restless that’s all.

Champ: Aap ko mein kya bulayu? He ask looking at both of them

GG: Aap Inko Dadi Bua bol sakte ho jaise Ridz bolti hai, aur aap mujhe kya bula sakte ho…. Hmmmm let me think

Champ: Aap bahut pretty hai, toh mein apko beautiful bula sakta hu.

GG laughs and say: Sure why not, Thank you Ab chalo icecream khate hai, par papa ko mat batana okay?

They get up and go to the kitchen and she makes him sit on  the island table and goes to the freezer and gets ice cream for him, he takes it happily and starts eating

Champ: aap bahut sweet hai, pata hai chachu bhi mujhe aise hi ice cream khilate hai. Ridz Chachu ki daughter hai na?

GG: yes, aur woh apki behen hai toh ab aap aur ridz fight nahi karoje na?

C: no, kabhie kabhie kareje par who meri sister hai na to use protect bhi mein hi karuja.

GG: That’s like a good champ, now give me a Hi-Fi, She playes with her for a while and she becomes like a child with him and Bua gets happy seeing her like that.

Ridz room:

R: aaj bua ne mujhe kaha ki aap mere tree ke branch ho and apke side wale branch mein bahut saare leaves hai, toh mujhe bhi unse milna hoga. Mein Golu dadu, ankit chachu aur Yug Chachu se roz baatein karti hu, par baaki sabse kabhi nahi ki hai.

Anubhav was lost in his thought because whatever it maybe uska parivaar Ridz ka kuch lagta hai, Aur agar in sab nafrat ki aaj mein inka Rishta jal gaya toh? Kya hoga. Ridz shakes him up,

A: Agar aap unse milna chahti hi toh Mumma aur mein kuch soch sakte hai, lekin agar sirf chahe toh, koi force nahi hai aap pe? Okay.

R: Agar woh mujhe hate toh nahi kareje na? kyunki woh mumma ko hate karte hai na, isliye mujhe bhi kiya toh?

A: aisa kuch nahi hoga, papa hai na apke saath hmmmm. Ab chale bahut der ho gayi hai aur aapke sone ka time bhi ho raha hoga hai na?

R: aaj Friday hai na, toh abhi thoda time hai par hum neeche jaa sakte hai, mujhe champ ke saath khelna hai.

A: okay chalo

and she starts to race down, and reaches the kitchen where champ is and she also sits on the osland and have Ice cream with Champ. Anubhav sees GG smiles after a long time, but as soon as she sees him, she goes back to her angry mode. Anubhav keeps his head down and go towards GB.

A: Bua, I know aap mujhse Gussa hai, par kya aap mujhe kabhie maaf nahi kareji.

GB: Maaf karna chahti toh hu, Par jab bhi sochti hu tumhe maaf karne ka toh muhje GG ka woh phase yaad aata hai jab use tumhari zarurat thi pregnancy ke time pe aur tum nahi the, woh pal yaad aata hai jab woh raat bhar jag kar office ka kaam aur Ridz ko sambalti thi aur tum nahi the, Meri beti kya thi aur ab kya ho gayi hai yeh tumne khud dekha hai. Who 5 saal wali GG nahi hai jisse tumne pyaar kiya, who Ek machine ban gayi hai, jisse harna pasand nahi hai, lekin is jeet ki ruthlessness mein bhi woh bina kahe saaree mployers ke baare mein sochti hai?

Anubhav feels Ashamed because he is the reason for her how she is today: sorry Bua, agar ho sake toh mujhe maaf karne ki koshish zarur kijiyega and folds his hand to her.

Garima Bua is about to say something when GC gang and Rasika di enters laughing, Seeing the seriousness GC ask but Anu just smiles at them. They take permission and they leave from the Bhatnagar mansion.

Next Morning at RNH As GG is entering in the hospital, she spots Anubhav working with the investigating team. She closes her eyes and pray to god “God , aaj please iss khadus Kulshreshth ki wajah se mera mood off na ho?” she folds her hands and shakes her head, aaj sambhal lena. As soon as she opens her eyes he is standing in front of him, she gets a bit scared and jumps backwards

Anu: Kya hua? Bhoot dekh liya kya?

GG: tum bhoot se kaam thodi na ho? Aise Achanak se samne aa gaye toh dar laga. She looks up to god and say “kya bhagwan, ek baar toh meri sun lete, abhi pray kiya tha, isko ajeeb jaanwar ko samne lake khada kar diya?”

Confused by her actions and face expression, he too looks up to see what she is seeing and looking at. Anu: oh hello, kya kar rahi tum? Are you well? Why are you looking up and making faces?

GG: tum ek saans mein kitne sawaal puchte ho? Anyways mujhe tumse koi baat nahi karni hai toh excuse me.

Anu: Ajeeb ho, pehle kaam pe rakhti ho, aur jab kaam ki baat karni hoti hai, kehti ho ki mujhe times baat nahi karni? Agar aisa hi tha toh mujhe yaha bulaya kyun?

GG: Tum kaam ki baat karna chahte ho? Toh karo, hmmmm kyahua?

Anubhav is hella confused as he can get: Okaaaayyy, we have finish testing this material and this was the reason the fire started but one thing is that someone deliberately installed this so that the spark and the overload will coz this to ignite, when we were testing this in lab, it took too many trails and errors to get this work, but this didn’t so however caused the start of the fire have a lot of knowledge an background in thermodynamics.

GG: Thank you, so much for your help. Anything else I know you want to ask the question which Ridz asked you but I am not ready to give the answer yet, please.

Anu: No, nothing that’s all.

GG starts to walk from there when Anubhav’s monologue starts“nautanki, faces toh aise bana rahi thi, jaise meri shakal hi nahi dekhni hai,pagal pehle kaam pe rakhti hai aur baat nahi sunti aur kya ajeeb weird faces bana rahi thi, aaj bhi wohi GG ho tum, bas dikhati nahi ho, aur mein janta hu kyun? Aur mein yeh bhi janta hu, ki tum mujhe wapas aaj bulaoji zarur. Dekhte hai tumahra jawab kya hota hai?

GG enters her office and ask Raashi to make her a drink, Raashi is taken back and surprised because the GG who doesn’t ask for a drink in work time, wants a drink?

Raashi: tum theek toh ho? Tum aaj drink maang rahi ho, woh bhi work hours mein? Sab theek hai na?

GG: yaar, tum use chant chashmish ki tarah itne saare Question kyun puch rahi ho ek saath?

Raashi: Chant Chashmish?

GG: Dr Anubhav Kulshreshth, Aaj bhagwan se ek cheez mangi thi, ki us kahdus ko mere samne mat lana aur Bhagwan toh bhagwan, laake mere samne khada kar diya. I swear Bhagwan she says, while looking up Aap mere saath hi aisa kyun karte ho.

Raashi laughs and says: Chill, I will get you something cold to calm your anger. But while do I have a feeling that’s not the reason you angry with him.

Raashi hands her the Drink, GG takes the drink and looks at Raashi because she knows that nothing can be hidden from Raashi.

Flashback: After dinner when everyone leaves GG goes to Ridz room and ask her everything that she has said and asked and how does she feel right now.

Ridz: I want to meet Cool Dude family.

That sentences shocked GG, and she stood still not facingher, YOU WANT TO DO WHAT????? She got a bit angry, but seeing her frightening face she calmed down, and went and sat next to her.

GG: Are you sure, you want to meet them?

Ridz: Yes, I want to see them once, mumma you said whatever I decide we will do so I asked cool dude to ask you if he can take me there to meet them.

GG: Fine, can I get time to think about it?

Ridz: okay. She kisses her cheeks and hugs her.

GG: okay, go change and off to bed now.

Meanwhile in the car, Champ is asleep and Anubhav is a bit disturbed and seeing his worrying face GC gang ask him

Anu: Chachu, meeting toh theek thi, par usne kuch maanga hai mujhse.

GC: matlab?

Anu: chachi woh, chahti hai ki mein Gungun se baat karu ya permission lu, shanti niwas aake sabhi parivaar se milne ke liye.

Ankit brakes so suddenly and stops his car and looks at him, with shocked face.

Ankit: Ridz gharwalo se milna chahti hai?

Yug; Aur tune use kya kaha?

Anu: Maine kaha ki mein Gungun se baat karuga.

GC: Aur tuhje lagta hai ki Gungun Ridz ko hamare parivaarwalo se milne ki permission degi, woh parivaar jiski wajah se woh tumse dur gayi ya us parivaar se jisse tum baat nahi karte ho.

Anu: Isi baat ki toh tension hai, ki mein gungun se baat kaise karu iske baare mein. Chachu meri beti ne mujhse pehli baar kuch manga hai aur mujhe samaj nahi aa raha ki mien kya karu?

Everyone looks worried in car and GG is worried in her room  Screen freezes.