30 min natak ke baad finally stunt actually shuru hua!! phew!! 🥱
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
30 min natak ke baad finally stunt actually shuru hua!! phew!! 🥱
kia Maloom yaar Sach mein isne acha perform kia ho 😆Originally posted by: AppleOfEye
Ticket to finale kya Rubi finale mei hi jayegi ye Tweeter se pehle hum sabko pata hai😳
Dekhte hai 🤣
Mere ko biasedness sy phobia hai
Originally posted by: Priya258
Can't bear fake drama of hers🤓
Rohit said, 'Rubi acting kar rhi hai', usko pta nhi rubi ko acting nhi aati, only overacting😎
so you are already given up /
Rubi-I am water phobic 🤔
Originally posted by: AppleOfEye
Ticket to finale kya Rubi finale mei hi jayegi ye Tweeter se pehle hum sabko pata hai😳
Sirf finale yeh toh bhot agey jaye gi
Aur Rangu biasedness ka flagbearer hai
or mujhe Nina phobia hai 😡
Wo toh pata hai but Pehla episode chal raha isliye sirf finale tak jaane ki baat kar rahe 😆