whatever made him entertaining before the recent leap is gone 😭
whatever made him entertaining before the recent leap is gone 😭
Originally posted by: Abhaythevampire
hehe dekho na picha hi nai chod ri. 🤣Let me try this 🔫🔫 gai kya? 😲
Pata nahi shayad yahi mandra rahi hai🤣
let me try fire 🔥🔥🔥 ab gayi kya? 😉
Originally posted by: Fearless_Lover
sahi main 🤣 zain k samne woh villian lagta hai 🤣
Zain to jo bhi role kare usko sab suit karta hai 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
let me try fire 🔥🔥🔥 ab gayi kya? 😉
yes that worked 🤣🥳
hehe badhiya he. Nimbu mirch k sath metz k against fire b rakhna pdega 🤣
.I'm sorry I don't know any show with this name.🤣🤣Originally posted by: simply.meghana
Are you still watching yeh rishta? 🤣 Suna hai waha bhi shaadi hone wali hai 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
hehe badhiya he. Nimbu mirch k sath metz k against fire b rakhna pdega 🤣
Throw the nimbu mirch into the fire 🤣
They'll start store ko bachao track again then 🤣
Metz go away 😡
😡😡😡😡😡😡
😡🤡😡🤡😡🤡
show ka atyachaar itna badh gaya?🤣Originally posted by: Fearless_Lover
.I'm sorry I don't know any show with this name.🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k