After all, everybody wants a happy ending 🤣
After all, everybody wants a happy ending 🤣
Every adventure involves some risks 😉… toh I don’t mind 🤣🤣
kaisi kaisi baatein karte ho tum☺️
Ek kaam krte h aaj Reeti ko T thread k najare dikah dete h . Isik thread ko bana dete h aaj ka T thread 😉😉😉🤣🤣
Hum kya tujhe halke me lagte h. 😉😉
Off course after all saari mehenat isi k liye hi to ho rhi h, a wonderful goey sticky molten and warm cheese 🤣🤣🤣🤣
To get some pearls also 🤣🤣🤣🤣
Yes preference tobohot jyada khatarnak to h hi... Ye T gang vale sab preference bta hi denge hume....
Baki ye sab to meri jaisi sanskari ldki ki smjh k bahar h....
Dubki lagake doondhna hai 🤣
Anupama ka bhashan ka asar.... tume desh ki har beti ki chinta hai.🤗
Dubki lagane per hi milenge 🤣🤣🤣🤣
And isk liye to kitni b dubki 😉😉🤣🤣🤣
https://twitter.com/GossipsTv/status/2027635659566158176
https://www.instagram.com/reel/DVgOJqbk-iq/?igsh=MW9idXNsdDN2ZmdjeA==
2