kabhi idhar bhi ajaaya kar mujhse baat karne!
wesa thik hai..! dopahar mein ajaayegi!
kabhi idhar bhi ajaaya kar mujhse baat karne!
wesa thik hai..! dopahar mein ajaayegi!
Haa delhi me dance competition hai bolke ahmedabad me hi rkha hai.. 10 din phle dikhe dialogue hi bhool jate hai bolo... Inko revision ki bohot jrurt hai..
Originally posted by: QueeN456
Baad ka drama sir dard hai.. But anuj ka one way traffic wala dialogue dil me permanent jagah banadi hai..

Humne is baar makers ki left right centre ni karte bulki bomb phod dete FD Social media pe. Tabhi to sab shant hi
behen producer sahab yaha kharcha hi kaha karte h
ab yehi dekh kehne ko national level competition h you know na kitne bade scale par hota h pehli baat to delhi mein hona tha bur ahmedabad mein ho raha
uske upar anu ke alawa kisi ka dance nahi dikhayenge uske upar audience mein kuch hi log h wo bhi adhe se jyada shah family ke h 🤣
yeh circus bhi toh shah house ka bahar ya andar hi laga hai...! aur yeh toh expected tha q k makers ko short term memory loss jo hai!
yaad kesa hoga k competition delhi mein hona tha..!
ab dekhana friday k episode mein anu kesa achanak ahemdaabad say udaipur jump karti hai....!

Originally posted by: QueeN456
Haa delhi me dance competition hai bolke ahmedabad me hi rkha hai.. 10 din phle dikhe dialogue hi bhool jate hai bolo... Inko revision ki bohot jrurt hai..
Meine socha tha ki mumbai trip ki tarah kuch badiya outdoor episode milenge delhi trip k bachane.. but inko Shah house kaand bhi to dikhane the
Originally posted by: QueeN456
Haa delhi me dance competition hai bolke ahmedabad me hi rkha hai.. 10 din phle dikhe dialogue hi bhool jate hai bolo... Inko revision ki bohot jrurt hai..
inki mummy n inko badaam nahi khilaye bachpan mein...!🤣
lekin yeh batao mujhe koi...! anu ka dressing room MaAn k apprtment ki corridor ki tarha kyu sound kar raha hai?🤣
Bcz it's recycle reuse faculty bro.. 🤣🤣🤣
haa european culture utha rahe hain...!
thora romance bhi lelen europe say🤣🤣🤣
Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...
Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...
Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....
It’s night time at Shah house and all members of shah family n Kothari families are resting for the night . Khyati and Anupama are seen sharing...
The families have been put through another contest where paired partners have to perform a task , one member has to order the other n get the...
14