but mujhe ye samajh nahi aata ye ghoonghroo to baa ne apne diwali tandav ke waqt uthakar phek diye the to ye toote nahi😕
Haa pr toot gye iske proof kha hai.. Itv no logic bro...
but mujhe ye samajh nahi aata ye ghoonghroo to baa ne apne diwali tandav ke waqt uthakar phek diye the to ye toote nahi😕
Haa pr toot gye iske proof kha hai.. Itv no logic bro...
mere toh kal raat chal rahe thy!
lekin yeh batao mujhe koi...! anu ka dressing room MaAn k apprtment ki corridor ki tarha kyu sound kar raha hai?🤣
Baaa ka kand dekh usme phekti hai.. Itni kamjhor yadasht hai teri.. 😳😳
makers aur writers ko imnesia bhi toh hai!🤣
Khaa jaa rhi waise bhi aj kal mujhe kam baat kr rhi hai..
hain wo sir dard episode dobara dekhegi
baa ka maang bharo sajna aur psycho nautanki dobara dekhni h tujhe😲
us episode par gif nahi hain..!
baa par gif bana kar tum logo ko torture karugi..! aadhi raat ko yaha akar🤣
behen producer sahab yaha kharcha hi kaha karte h
lekin yeh batao mujhe koi...! anu ka dressing room MaAn k apprtment ki corridor ki tarha kyu sound kar raha hai?🤣
ab yehi dekh kehne ko national level competition h you know na kitne bade scale par hota h pehli baat to delhi mein hona tha bur ahmedabad mein ho raha
uske upar anu ke alawa kisi ka dance nahi dikhayenge uske upar audience mein kuch hi log h wo bhi adhe se jyada shah family ke h 🤣
hain wo sir dard episode dobara dekhegi
baa ka maang bharo sajna aur psycho nautanki dobara dekhni h tujhe😲
Baad ka drama sir dard hai.. But anuj ka one way traffic wala dialogue dil me permanent jagah banadi hai..
Originally posted by: QueeN456
Baaa ka kand dekh usme phekti hai.. Itni kamjhor yadasht hai teri.. 😳😳
mereko ko bas apni matlab ki baatein yaad rehti hain...!
jesa k tum sab kog..!🤗
baa aur unki notanki yaad rakhne wali cheez hai kiya?
Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...
Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...
Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....
It’s night time at Shah house and all members of shah family n Kothari families are resting for the night . Khyati and Anupama are seen sharing...
The families have been put through another contest where paired partners have to perform a task , one member has to order the other n get the...
14