thank you Rupa ๐๐คOriginally posted by: ishq_vibes
Asusual ur one is so funny nd treat to read..for some relax ..
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
thank you Rupa ๐๐คOriginally posted by: ishq_vibes
Asusual ur one is so funny nd treat to read..for some relax ..
thank you Pooja ๐ค๐.You always make even the most boring episodes seem amazing and hilarious ๐คฃ Props to you!!! ๐ค
Originally posted by: beanstalk04
goli maro mere post ko!!๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐
Actually I love to read your reaction regarding my post. It feels great when you have appreciated and encouraged.
Whenever I feel to write comic version.i always think in my mind that will nisha like it?
You are always reading my pakau post since day one ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ
Ps. Always keep smiling like kunfu panda ๐
Tum mujhe sir ke jhaad pe mat chadao... Your post is funny... Mere comments nahi...Baaki log bhi Kitna appreciate karte Tumhe ..Sab ke baare mein Socho and you too keep smiling ๐๐๐
thank you Jolly ๐๐ค.Originally posted by: jolly_fl
Hilarious....made my morning....
Originally posted by: beanstalk04
Senario 1
Neil ,abhi and kairav bhaaag te hue make up room mai,
ek sath entry lete hai. ๐คจ๐ค๐ง
Teeno hi buri tarah se haaf te hai .๐๐ฐ๐จ
Make up room senario 2
Anisha and vansh bare maje se coffee pe kar baate kar rahe hai!๐ค๐คฃ๐ฅฑ๐
Present scene๐ค
Abhi , neil and kairav ek saath bolte hai ๐คจ๐ค๐ง
Anishaaaaa!!!
kya tum ne script read ki?
Anisha :-kyu ?๐ฅฑ
Kairav :- ki hai ki nahi ? jaldi bolo ?
Anisha :- ๐คทnahi !
Kairav:-; jaldi se mujhe doh apni script ๐คจ
(Anisha kairav ko apni script deti hai )
Teeno bare dyaan se script reading karte hai mano inka board ke exam ka last movement revision chal raha ho๐ง๐ง๐ง๐ค๐คจ
Teeno ek saath:-
Yeh kya majak hai !
Vansh:- kyu kya hua?
Itne mai kairav behosh ho kar gir jata hai๐ค๐คง๐ฅด๐ต
Vansh:- isko kya hua.???
Abhi :- kuch nahi ! Bas ish ne script per li hai aur yeh Teesri bar sadme mein chala Gaya hai ๐คง๐คง๐คง๐ฅด๐ฅด๐คท๐คท
Vansh:- Teesri baar! Pheli baar kab gaya tha?๐คท
Abhi :-Jab show mai kuch Sun Ke Bhi nahin sunta tha!๐ฅฑ๐ฅฑ๐ฅฑ
Vansh:- aur dusri bar?๐คท
Abhi :- jab creative ne ishe Anisha ke saath pair up Kiya tha ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ
Vansh:- oh ! Poor Kairav !
Hum dono Vicks VapoRub ki add mai kitne khush the ๐คง๐คง๐คง๐คง
Yeh kya se kya ho gaya ๐คง๐คง๐คง๐คง
Waise
aise kya likha hai script mai?
Abhi :- yahi ki kairav Anisha ko leh kar bhaag raha hai !
yeh soch ke ki
kahi woh mujhe kuch na bata de ๐ฅด๐คท
Mai aur Neil yeh dekh kar bhaagte hai
ki kahi Anisha kairav ko Kuch na bata de ๐คท
Phir hum teeno bhaagte hai ek dusre ke piche๐คง๐คง๐ฅด๐ฅด
Vansh:- wait !! magar Anisha kya batane wali hai?
Abhi :- yahi dekhne hum yaha aye the ๐ฅด๐คท
Socha Anisha ki script mai hoga per
Waha highter se likha hai.
Sach abhi tak hum ne socha nahi hai kripya apne facial expressions se suspense banaye rakhe๐คท๐ฅด๐คง๐คง
Vansh:-. ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ
Neil:- Bhai, yeh kyu battisi nikal kar Haas raha hai๐คท
Abhi :- Reem ke jane baad woh aise hi behave karta hai ๐คท
ignore kar.๐ฅฑ๐ฅฑ๐ฅฑ
Anisha :- oh great !
toh mai sports shoes leh leti hu
Abhi and neil ek saath :- woh kis liye?
Anisha:- bhaag ne ke liye๐ค ๐คท
Abhi neil shocked !๐ฐ๐จ
Tabhi spot dada ah kar bolte hai
Agar aap sab log sadme se nikal gaye hai toh shoot ke liye ah jaaiye ๐คท
Abhi :-neil , kairav pe pani daal
aur isko uthakar lekar chal ๐๐คท๐ฅด๐คง
Story end!!!!
Girl ...... its so good .....
tum ne Abhi ko bhi involve karliya..... ๐คฃ
(Bold) Apne saale ko ese haal mein chod ke kese ja sakta tha ๐คฃ๐คฃ๐คฃ
I missed your post ..... it made my night ๐คฃ
Because is night here..... i m late today ๐
this one really hilarious . Mai Manjari ke tamoto ke bare mai soch kar hi haas rahi hu. Yeh wala future vision hai ish track ka ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐๐๐๐๐๐Originally posted by: aishapl013
๐คฃ๐คฃ
Scenario 3 -
Viewer running behind Writers with Manju ke sade huye tamato. ๐โโ๏ธ
Because unlike Abhi, Noodles, Neil n Kairav we know everything ke jabhi yeh plot main suspense add karte hain Gud gobar toh karna hi hain unhe.
Yeh Log Mimi, Vansh, Nishta n Parth jaise ab Abhira ko bhi show peice banane lage hain, Abhira chod ke sabko screen space milne lag gayi hain.
Iska jawab inhe Thursday ko TRP degi, till then they can merrily continue their Bhagam Bhag
thanks for commenting, Sam๐๐๐ค๐Originally posted by: jani_faizal
Best part was where Anisha has to give suspenseful facial expression๐๐๐
Poor Kairav how many more times Iโll he faint after reading the script.๐
thank you Prachi . Yaar tum ko tumare post se utta kar laana parta hai ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃOriginally posted by: Prachi1967
Wah...wah....โค๏ธโค๏ธโค๏ธโค๏ธโค๏ธ
I know tumhare notification mai tags ka tuffan ah jata hai. Ishliye tume kidnap kar ke Lana par ta hai yaha ๐๐ค
Thank you dear ๐ค๐.glad that you like it.Originally posted by: anuandavi
Ye bahut hi acha tha
thank you zara ๐๐๐ค๐Originally posted by: velvetrose
Amazing ๐คฃ๐คฃ๐๐๐
Hello folks, Welcome to the Episode Discussion Thread #3 for Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Please keep these Rules in mind while posting. Please...
Welcome to the chat corner of the Yeh Rishta Kya Kehlata Hai forum Hello all forum waasis, This Chat Corner is open now and anyone can talk on...
Yawn worthy show Not bothered to watch the episodes Boring lack luster leads chemistry Cringe dialogues Bye bye yrkkh Chalo sab log apne...
Hello folks, Welcome to the Episode Discussion Thread #2 for Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Please keep these Rules in mind while posting . Please...
https://www.instagram.com/reel/DVQSDRJkYoV/?igsh=MXZhc2lwemRwYTR4Zg== Segment in SBS
907