Ahkir kaar sab bhaag kyu rahe hai ???🤨🤔- Page 3

Created

Last reply

Replies

37

Views

2.2k

Users

18

Likes

61

Frequent Posters

beanstalk04 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 7th Anniversary Thumbnail + 6
Posted: 4 years ago
#21

Originally posted by: ishq_vibes

Asusual ur one is so funny nd treat to read..for some relax ..

thank you Rupa ๐Ÿ™๐Ÿค—
beanstalk04 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 7th Anniversary Thumbnail + 6
Posted: 4 years ago
#22

Originally posted by: tptwi

You always make even the most boring episodes seem amazing and hilarious ๐Ÿคฃ Props to you!!! ๐Ÿค—

thank you Pooja ๐Ÿค—๐Ÿ™.
Posted: 4 years ago
#23

Originally posted by: beanstalk04

goli maro mere post ko!!๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿ˜‚

Actually I love to read your reaction regarding my post. It feels great when you have appreciated and encouraged.

Whenever I feel to write comic version.i always think in my mind that will nisha like it?

You are always reading my pakau post since day one ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ


Ps. Always keep smiling like kunfu panda ๐Ÿ˜

Tum mujhe sir ke jhaad pe mat chadao... Your post is funny... Mere comments nahi...Baaki log bhi Kitna appreciate karte Tumhe ..Sab ke baare mein Socho and you too keep smiling ๐Ÿ˜Š๐Ÿ˜Š๐Ÿ˜Š

beanstalk04 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 7th Anniversary Thumbnail + 6
Posted: 4 years ago
#24

Originally posted by: jolly_fl

Hilarious....made my morning....

thank you Jolly ๐Ÿ™๐Ÿค—.
Sunshine_H thumbnail
Rocker Thumbnail Easter Egg Contest Winner (2022) Thumbnail 4th Anniversary Thumbnail
Posted: 4 years ago
#25

Originally posted by: beanstalk04

Senario 1

Neil ,abhi and kairav bhaaag te hue make up room mai,

ek sath entry lete hai. ๐Ÿคจ๐Ÿค”๐Ÿง


Teeno hi buri tarah se haaf te hai .๐Ÿ˜“๐Ÿ˜ฐ๐Ÿ˜จ


Make up room senario 2

Anisha and vansh bare maje se coffee pe kar baate kar rahe hai!๐Ÿค“๐Ÿคฃ๐Ÿฅฑ๐Ÿ˜‚


Present scene๐Ÿค 

Abhi , neil and kairav ek saath bolte hai ๐Ÿคจ๐Ÿค”๐Ÿง

Anishaaaaa!!!

kya tum ne script read ki?


Anisha :-kyu ?๐Ÿฅฑ


Kairav :- ki hai ki nahi ? jaldi bolo ?


Anisha :- ๐Ÿคทnahi !

Kairav:-; jaldi se mujhe doh apni script ๐Ÿคจ


(Anisha kairav ko apni script deti hai )


Teeno bare dyaan se script reading karte hai mano inka board ke exam ka last movement revision chal raha ho๐Ÿง๐Ÿง๐Ÿง๐Ÿค”๐Ÿคจ


Teeno ek saath:-

Yeh kya majak hai !


Vansh:- kyu kya hua?


Itne mai kairav behosh ho kar gir jata hai๐Ÿค•๐Ÿคง๐Ÿฅด๐Ÿ˜ต


Vansh:- isko kya hua.???


Abhi :- kuch nahi ! Bas ish ne script per li hai aur yeh Teesri bar sadme mein chala Gaya hai ๐Ÿคง๐Ÿคง๐Ÿคง๐Ÿฅด๐Ÿฅด๐Ÿคท๐Ÿคท


Vansh:- Teesri baar! Pheli baar kab gaya tha?๐Ÿคท


Abhi :-Jab show mai kuch Sun Ke Bhi nahin sunta tha!๐Ÿฅฑ๐Ÿฅฑ๐Ÿฅฑ


Vansh:- aur dusri bar?๐Ÿคท


Abhi :- jab creative ne ishe Anisha ke saath pair up Kiya tha ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ


Vansh:- oh ! Poor Kairav !

Hum dono Vicks VapoRub ki add mai kitne khush the ๐Ÿคง๐Ÿคง๐Ÿคง๐Ÿคง

Yeh kya se kya ho gaya ๐Ÿคง๐Ÿคง๐Ÿคง๐Ÿคง

Waise

aise kya likha hai script mai?


Abhi :- yahi ki kairav Anisha ko leh kar bhaag raha hai !

yeh soch ke ki

kahi woh mujhe kuch na bata de ๐Ÿฅด๐Ÿคท

Mai aur Neil yeh dekh kar bhaagte hai

ki kahi Anisha kairav ko Kuch na bata de ๐Ÿคท

Phir hum teeno bhaagte hai ek dusre ke piche๐Ÿคง๐Ÿคง๐Ÿฅด๐Ÿฅด


Vansh:- wait !! magar Anisha kya batane wali hai?


Abhi :- yahi dekhne hum yaha aye the ๐Ÿฅด๐Ÿคท

Socha Anisha ki script mai hoga per

Waha highter se likha hai.

Sach abhi tak hum ne socha nahi hai kripya apne facial expressions se suspense banaye rakhe๐Ÿคท๐Ÿฅด๐Ÿคง๐Ÿคง


Vansh:-. ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ


Neil:- Bhai, yeh kyu battisi nikal kar Haas raha hai๐Ÿคท


Abhi :- Reem ke jane baad woh aise hi behave karta hai ๐Ÿคท

ignore kar.๐Ÿฅฑ๐Ÿฅฑ๐Ÿฅฑ


Anisha :- oh great !

toh mai sports shoes leh leti hu


Abhi and neil ek saath :- woh kis liye?


Anisha:- bhaag ne ke liye๐Ÿค ๐Ÿคท


Abhi neil shocked !๐Ÿ˜ฐ๐Ÿ˜จ


Tabhi spot dada ah kar bolte hai


Agar aap sab log sadme se nikal gaye hai toh shoot ke liye ah jaaiye ๐Ÿคท


Abhi :-neil , kairav pe pani daal

aur isko uthakar lekar chal ๐Ÿ˜๐Ÿคท๐Ÿฅด๐Ÿคง


Story end!!!!


Girl ...... its so good .....


tum ne Abhi ko bhi involve karliya..... ๐Ÿคฃ


(Bold) Apne saale ko ese haal mein chod ke kese ja sakta tha ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ


I missed your post ..... it made my night ๐Ÿคฃ


Because is night here..... i m late today ๐Ÿ˜…


Edited by Imhaisha - 4 years ago
beanstalk04 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 7th Anniversary Thumbnail + 6
Posted: 4 years ago
#26

Originally posted by: aishapl013

๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

Scenario 3 -

Viewer running behind Writers with Manju ke sade huye tamato. ๐Ÿƒโ€โ™€๏ธ

Because unlike Abhi, Noodles, Neil n Kairav we know everything ke jabhi yeh plot main suspense add karte hain Gud gobar toh karna hi hain unhe.


Yeh Log Mimi, Vansh, Nishta n Parth jaise ab Abhira ko bhi show peice banane lage hain, Abhira chod ke sabko screen space milne lag gayi hain.

Iska jawab inhe Thursday ko TRP degi, till then they can merrily continue their Bhagam Bhag

this one really hilarious . Mai Manjari ke tamoto ke bare mai soch kar hi haas rahi hu. Yeh wala future vision hai ish track ka ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿ‘๐Ÿ‘๐Ÿ‘๐Ÿ‘๐Ÿ‘๐Ÿ‘
beanstalk04 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 7th Anniversary Thumbnail + 6
Posted: 4 years ago
#27

Originally posted by: jani_faizal

Best part was where Anisha has to give suspenseful facial expression๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚

Poor Kairav how many more times Iโ€™ll he faint after reading the script.๐Ÿ˜‚


thanks for commenting, Sam๐Ÿ™๐Ÿ˜๐Ÿค—๐Ÿ™‚
beanstalk04 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 7th Anniversary Thumbnail + 6
Posted: 4 years ago
#28

Originally posted by: Prachi1967

Wah...wah....โค๏ธโค๏ธโค๏ธโค๏ธโค๏ธ

thank you Prachi . Yaar tum ko tumare post se utta kar laana parta hai ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

I know tumhare notification mai tags ka tuffan ah jata hai. Ishliye tume kidnap kar ke Lana par ta hai yaha ๐Ÿ™๐Ÿค—

beanstalk04 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 7th Anniversary Thumbnail + 6
Posted: 4 years ago
#29
Thank you dear ๐Ÿค—๐Ÿ™.glad that you like it.
beanstalk04 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 7th Anniversary Thumbnail + 6
Posted: 4 years ago
#30

Originally posted by: velvetrose

Amazing ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚

thank you zara ๐Ÿ™๐Ÿ˜๐Ÿค—๐Ÿ™‚

Related Topics

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai thumbnail

Posted by: missFiesty_69 ยท 4 months ago

Hello folks, Welcome to the Episode Discussion Thread #3 for Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Please keep these Rules in mind while posting. Please...

Expand โ–ผ
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai thumbnail

Posted by: Arziya ยท 6 months ago

Welcome to the chat corner of the Yeh Rishta Kya Kehlata Hai forum Hello all forum waasis, This Chat Corner is open now and anyone can talk on...

Expand โ–ผ
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai thumbnail

Posted by: A_Star39 ยท 3 months ago

Yawn worthy show Not bothered to watch the episodes Boring lack luster leads chemistry Cringe dialogues Bye bye yrkkh Chalo sab log apne...

Expand โ–ผ
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai thumbnail

Posted by: missFiesty_69 ยท 6 months ago

Hello folks, Welcome to the Episode Discussion Thread #2 for Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Please keep these Rules in mind while posting . Please...

Expand โ–ผ
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai thumbnail

Posted by: sweta2005 ยท 6 months ago

https://www.instagram.com/reel/DVQSDRJkYoV/?igsh=MXZhc2lwemRwYTR4Zg== Segment in SBS

https://www.instagram.com/reel/DVQSDRJkYoV/
Expand โ–ผ
Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".