Senario 1
Neil ,abhi and kairav bhaaag te hue make up room mai,
ek sath entry lete hai. π€¨π€π§
Teeno hi buri tarah se haaf te hai .ππ°π¨
Make up room senario 2
Anisha and vansh bare maje se coffee pe kar baate kar rahe hai!π€π€£π₯±π
Present sceneπ€
Abhi , neil and kairav ek saath bolte hai π€¨π€π§
Anishaaaaa!!!
kya tum ne script read ki?
Anisha :-kyu ?π₯±
Kairav :- ki hai ki nahi ? jaldi bolo ?
Anisha :- π€·nahi !
Kairav:-; jaldi se mujhe doh apni script π€¨
(Anisha kairav ko apni script deti hai )
Teeno bare dyaan se script reading karte hai mano inka board ke exam ka last movement revision chal raha hoπ§π§π§π€π€¨
Teeno ek saath:-
Yeh kya majak hai !
Vansh:- kyu kya hua?
Itne mai kairav behosh ho kar gir jata haiπ€π€§π₯΄π΅
Vansh:- isko kya hua.???
Abhi :- kuch nahi ! Bas ish ne script per li hai aur yeh Teesri bar sadme mein chala Gaya hai π€§π€§π€§π₯΄π₯΄π€·π€·
Vansh:- Teesri baar! Pheli baar kab gaya tha?π€·
Abhi :-Jab show mai kuch Sun Ke Bhi nahin sunta tha!π₯±π₯±π₯±
Vansh:- aur dusri bar?π€·
Abhi :- jab creative ne ishe Anisha ke saath pair up Kiya tha π€£π€£π€£π€£
Vansh:- oh ! Poor Kairav !
Hum dono Vicks VapoRub ki add mai kitne khush the π€§π€§π€§π€§
Yeh kya se kya ho gaya π€§π€§π€§π€§
Waise
aise kya likha hai script mai?
Abhi :- yahi ki kairav Anisha ko leh kar bhaag raha hai !
yeh soch ke ki
kahi woh mujhe kuch na bata de π₯΄π€·
Mai aur Neil yeh dekh kar bhaagte hai
ki kahi Anisha kairav ko Kuch na bata de π€·
Phir hum teeno bhaagte hai ek dusre ke picheπ€§π€§π₯΄π₯΄
Vansh:- wait !! magar Anisha kya batane wali hai?
Abhi :- yahi dekhne hum yaha aye the π₯΄π€·
Socha Anisha ki script mai hoga per
Waha highter se likha hai.
Sach abhi tak hum ne socha nahi hai kripya apne facial expressions se suspense banaye rakheπ€·π₯΄π€§π€§
Vansh:-. π€£π€£π€£π€£
Neil:- Bhai, yeh kyu battisi nikal kar Haas raha haiπ€·
Abhi :- Reem ke jane baad woh aise hi behave karta hai π€·
ignore kar.π₯±π₯±π₯±
Anisha :- oh great !
toh mai sports shoes leh leti hu
Abhi and neil ek saath :- woh kis liye?
Anisha:- bhaag ne ke liyeπ€ π€·
Abhi neil shocked !π°π¨
Tabhi spot dada ah kar bolte hai
Agar aap sab log sadme se nikal gaye hai toh shoot ke liye ah jaaiye π€·
Abhi :-neil , kairav pe pani daal
aur isko uthakar lekar chal ππ€·π₯΄π€§
Story end!!!!
907