thank you dear ๐ค๐Originally posted by: Monstuholic
๐คฃ Kya likha haiโฆ
Vansh said the right thing, โhum Vicks ki ad mein happy theโ ๐
Thanks for the tag
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
thank you dear ๐ค๐Originally posted by: Monstuholic
๐คฃ Kya likha haiโฆ
Vansh said the right thing, โhum Vicks ki ad mein happy theโ ๐
Thanks for the tag
thank you Ramya . ๐๐คOriginally posted by: ramya4barun
This is amazingly crazy!!!๐ป๐๐๐๐
This was more interesting than Anisha's scenes๐๐๐
You are too good bro!! โจ๐คญ๐
The only hope I have for Anisha's presence is, I get to see Harshad on screen โค๏ธ
And thanks for commenting ๐๐
๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ.Even they don't know truth...bas unnecessary twist๐คฃ
Woh log act bhi waise hi kar rahe hai๐คฃ๐คฃ๐คฃ
unko bhi nahi pata actually mai twist kya hai.๐ค๐
Baad mai phir flash back mai koi story dekha dege ๐คฃ๐คฃ๐คฃ
thank you dear ๐ค๐.Originally posted by: Imhaisha
Girl ...... its so good .....
tum ne Abhi ko bhi involve karliya..... ๐คฃ
(Bold) Apne saale ko ese haal mein chod ke kese ja sakta tha ๐คฃ๐คฃ๐คฃ
I missed your post ..... it made my night ๐คฃ
Because is night here..... i m late today ๐
Next time tum bhi story mai hogi ๐๐คฃ๐คฃ
Good night dear and abhiRa dreams ๐ฅณ๐๐ค๐ค
Originally posted by: beanstalk04
Senario 1
Neil ,abhi and kairav bhaaag te hue make up room mai,
ek sath entry lete hai. ๐คจ๐ค๐ง
Teeno hi buri tarah se haaf te hai .๐๐ฐ๐จ
Make up room senario 2
Anisha and vansh bare maje se coffee pe kar baate kar rahe hai!๐ค๐คฃ๐ฅฑ๐
Present scene๐ค
Abhi , neil and kairav ek saath bolte hai ๐คจ๐ค๐ง
Anishaaaaa!!!
kya tum ne script read ki?
Anisha :-kyu ?๐ฅฑ
Kairav :- ki hai ki nahi ? jaldi bolo ?
Anisha :- ๐คทnahi !
Kairav:-; jaldi se mujhe doh apni script ๐คจ
(Anisha kairav ko apni script deti hai )
Teeno bare dyaan se script reading karte hai mano inka board ke exam ka last movement revision chal raha ho๐ง๐ง๐ง๐ค๐คจ
Teeno ek saath:-
Yeh kya majak hai !
Vansh:- kyu kya hua?
Itne mai kairav behosh ho kar gir jata hai๐ค๐คง๐ฅด๐ต
Vansh:- isko kya hua.???
Abhi :- kuch nahi ! Bas ish ne script per li hai aur yeh Teesri bar sadme mein chala Gaya hai ๐คง๐คง๐คง๐ฅด๐ฅด๐คท๐คท
Vansh:- Teesri baar! Pheli baar kab gaya tha?๐คท
Abhi :-Jab show mai kuch Sun Ke Bhi nahin sunta tha!๐ฅฑ๐ฅฑ๐ฅฑ
Vansh:- aur dusri bar?๐คท
Abhi :- jab creative ne ishe Anisha ke saath pair up Kiya tha ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ
Vansh:- oh ! Poor Kairav !
Hum dono Vicks VapoRub ki add mai kitne khush the ๐คง๐คง๐คง๐คง
Yeh kya se kya ho gaya ๐คง๐คง๐คง๐คง
Waise
aise kya likha hai script mai?
Abhi :- yahi ki kairav Anisha ko leh kar bhaag raha hai !
yeh soch ke ki
kahi woh mujhe kuch na bata de ๐ฅด๐คท
Mai aur Neil yeh dekh kar bhaagte hai
ki kahi Anisha kairav ko Kuch na bata de ๐คท
Phir hum teeno bhaagte hai ek dusre ke piche๐คง๐คง๐ฅด๐ฅด
Vansh:- wait !! magar Anisha kya batane wali hai?
Abhi :- yahi dekhne hum yaha aye the ๐ฅด๐คท
Socha Anisha ki script mai hoga per
Waha highter se likha hai.
Sach abhi tak hum ne socha nahi hai kripya apne facial expressions se suspense banaye rakhe๐คท๐ฅด๐คง๐คง
Vansh:-. ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ
Neil:- Bhai, yeh kyu battisi nikal kar Haas raha hai๐คท
Abhi :- Reem ke jane baad woh aise hi behave karta hai ๐คท
ignore kar.๐ฅฑ๐ฅฑ๐ฅฑ
Anisha :- oh great !
toh mai sports shoes leh leti hu
Abhi and neil ek saath :- woh kis liye?
Anisha:- bhaag ne ke liye๐ค ๐คท
Abhi neil shocked !๐ฐ๐จ
Tabhi spot dada ah kar bolte hai
Agar aap sab log sadme se nikal gaye hai toh shoot ke liye ah jaaiye ๐คท
Abhi :-neil , kairav pe pani daal
aur isko uthakar lekar chal ๐๐คท๐ฅด๐คง
Story end!!!!
Spotlights of yrkkh...๐
Today's episode was just bhagam bhaag
I felt the way Ksirav n Abhimanyu were looking anxious to neet each other
They r lovers๐๐๐๐
see phir se kidnap kar ke lana parega ๐Originally posted by: beanstalk04
thank you Prachi . Yaar tum ko tumare post se utta kar laana parta hai ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ
I know tumhare notification mai tags ka tuffan ah jata hai. Ishliye tume kidnap kar ke Lana par ta hai yaha ๐๐ค
This was really funny ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ
Kya main has rahi hu??? Haa bade jor se.
Hello folks, Welcome to the Episode Discussion Thread #3 for Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Please keep these Rules in mind while posting. Please...
Welcome to the chat corner of the Yeh Rishta Kya Kehlata Hai forum Hello all forum waasis, This Chat Corner is open now and anyone can talk on...
Yawn worthy show Not bothered to watch the episodes Boring lack luster leads chemistry Cringe dialogues Bye bye yrkkh Chalo sab log apne...
Hello folks, Welcome to the Episode Discussion Thread #2 for Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Please keep these Rules in mind while posting . Please...
https://www.instagram.com/reel/DVQSDRJkYoV/?igsh=MXZhc2lwemRwYTR4Zg== Segment in SBS
907