Ahkir kaar sab bhaag kyu rahe hai ???🤨🤔- Page 4

Created

Last reply

Replies

37

Views

2.2k

Users

18

Likes

61

Frequent Posters

beanstalk04 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 7th Anniversary Thumbnail + 6
Posted: 4 years ago
#31

Originally posted by: Monstuholic

๐Ÿคฃ Kya likha haiโ€ฆ


Vansh said the right thing, โ€œhum Vicks ki ad mein happy theโ€ ๐Ÿ˜†


Thanks for the tag


thank you dear ๐Ÿค—๐Ÿ™
beanstalk04 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 7th Anniversary Thumbnail + 6
Posted: 4 years ago
#32

Originally posted by: ramya4barun

This is amazingly crazy!!!๐Ÿ‘ป๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚


This was more interesting than Anisha's scenes๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚

You are too good bro!! โœจ๐Ÿคญ๐Ÿ˜‹

The only hope I have for Anisha's presence is, I get to see Harshad on screen โค๏ธ

thank you Ramya . ๐Ÿ™๐Ÿค—

And thanks for commenting ๐Ÿ˜๐Ÿ™

beanstalk04 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 7th Anniversary Thumbnail + 6
Posted: 4 years ago
#33

Originally posted by: Zenab78

Even they don't know truth...bas unnecessary twist๐Ÿคฃ

๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ.

Woh log act bhi waise hi kar rahe hai๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

unko bhi nahi pata actually mai twist kya hai.๐Ÿค”๐Ÿ˜…

Baad mai phir flash back mai koi story dekha dege ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

beanstalk04 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 7th Anniversary Thumbnail + 6
Posted: 4 years ago
#34

Originally posted by: Imhaisha


Girl ...... its so good .....


tum ne Abhi ko bhi involve karliya..... ๐Ÿคฃ


(Bold) Apne saale ko ese haal mein chod ke kese ja sakta tha ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ


I missed your post ..... it made my night ๐Ÿคฃ


Because is night here..... i m late today ๐Ÿ˜…


thank you dear ๐Ÿค—๐Ÿ™.

Next time tum bhi story mai hogi ๐Ÿ˜๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ


Good night dear and abhiRa dreams ๐Ÿฅณ๐Ÿ˜๐Ÿค—๐Ÿค 

ViSions thumbnail
10th Anniversary Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 2
Posted: 4 years ago
#35

Originally posted by: beanstalk04

Senario 1

Neil ,abhi and kairav bhaaag te hue make up room mai,

ek sath entry lete hai. ๐Ÿคจ๐Ÿค”๐Ÿง


Teeno hi buri tarah se haaf te hai .๐Ÿ˜“๐Ÿ˜ฐ๐Ÿ˜จ


Make up room senario 2

Anisha and vansh bare maje se coffee pe kar baate kar rahe hai!๐Ÿค“๐Ÿคฃ๐Ÿฅฑ๐Ÿ˜‚


Present scene๐Ÿค 

Abhi , neil and kairav ek saath bolte hai ๐Ÿคจ๐Ÿค”๐Ÿง

Anishaaaaa!!!

kya tum ne script read ki?


Anisha :-kyu ?๐Ÿฅฑ


Kairav :- ki hai ki nahi ? jaldi bolo ?


Anisha :- ๐Ÿคทnahi !

Kairav:-; jaldi se mujhe doh apni script ๐Ÿคจ


(Anisha kairav ko apni script deti hai )


Teeno bare dyaan se script reading karte hai mano inka board ke exam ka last movement revision chal raha ho๐Ÿง๐Ÿง๐Ÿง๐Ÿค”๐Ÿคจ


Teeno ek saath:-

Yeh kya majak hai !


Vansh:- kyu kya hua?


Itne mai kairav behosh ho kar gir jata hai๐Ÿค•๐Ÿคง๐Ÿฅด๐Ÿ˜ต


Vansh:- isko kya hua.???


Abhi :- kuch nahi ! Bas ish ne script per li hai aur yeh Teesri bar sadme mein chala Gaya hai ๐Ÿคง๐Ÿคง๐Ÿคง๐Ÿฅด๐Ÿฅด๐Ÿคท๐Ÿคท


Vansh:- Teesri baar! Pheli baar kab gaya tha?๐Ÿคท


Abhi :-Jab show mai kuch Sun Ke Bhi nahin sunta tha!๐Ÿฅฑ๐Ÿฅฑ๐Ÿฅฑ


Vansh:- aur dusri bar?๐Ÿคท


Abhi :- jab creative ne ishe Anisha ke saath pair up Kiya tha ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ


Vansh:- oh ! Poor Kairav !

Hum dono Vicks VapoRub ki add mai kitne khush the ๐Ÿคง๐Ÿคง๐Ÿคง๐Ÿคง

Yeh kya se kya ho gaya ๐Ÿคง๐Ÿคง๐Ÿคง๐Ÿคง

Waise

aise kya likha hai script mai?


Abhi :- yahi ki kairav Anisha ko leh kar bhaag raha hai !

yeh soch ke ki

kahi woh mujhe kuch na bata de ๐Ÿฅด๐Ÿคท

Mai aur Neil yeh dekh kar bhaagte hai

ki kahi Anisha kairav ko Kuch na bata de ๐Ÿคท

Phir hum teeno bhaagte hai ek dusre ke piche๐Ÿคง๐Ÿคง๐Ÿฅด๐Ÿฅด


Vansh:- wait !! magar Anisha kya batane wali hai?


Abhi :- yahi dekhne hum yaha aye the ๐Ÿฅด๐Ÿคท

Socha Anisha ki script mai hoga per

Waha highter se likha hai.

Sach abhi tak hum ne socha nahi hai kripya apne facial expressions se suspense banaye rakhe๐Ÿคท๐Ÿฅด๐Ÿคง๐Ÿคง


Vansh:-. ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ


Neil:- Bhai, yeh kyu battisi nikal kar Haas raha hai๐Ÿคท


Abhi :- Reem ke jane baad woh aise hi behave karta hai ๐Ÿคท

ignore kar.๐Ÿฅฑ๐Ÿฅฑ๐Ÿฅฑ


Anisha :- oh great !

toh mai sports shoes leh leti hu


Abhi and neil ek saath :- woh kis liye?


Anisha:- bhaag ne ke liye๐Ÿค ๐Ÿคท


Abhi neil shocked !๐Ÿ˜ฐ๐Ÿ˜จ


Tabhi spot dada ah kar bolte hai


Agar aap sab log sadme se nikal gaye hai toh shoot ke liye ah jaaiye ๐Ÿคท


Abhi :-neil , kairav pe pani daal

aur isko uthakar lekar chal ๐Ÿ˜๐Ÿคท๐Ÿฅด๐Ÿคง


Story end!!!!

Spotlights of yrkkh...๐Ÿ˜

reeyacute thumbnail
11th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 4 years ago
#36

Today's episode was just bhagam bhaag

I felt the way Ksirav n Abhimanyu were looking anxious to neet each other

They r lovers๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚

beanstalk04 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 7th Anniversary Thumbnail + 6
Posted: 4 years ago
#37

Originally posted by: beanstalk04

thank you Prachi . Yaar tum ko tumare post se utta kar laana parta hai ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

I know tumhare notification mai tags ka tuffan ah jata hai. Ishliye tume kidnap kar ke Lana par ta hai yaha ๐Ÿ™๐Ÿค—

see phir se kidnap kar ke lana parega ๐Ÿ˜‚
Nidhii.3007 thumbnail
11th Anniversary Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 3
Posted: 4 years ago
#38

This was really funny ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ


Kya main has rahi hu??? Haa bade jor se.

Related Topics

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai thumbnail

Posted by: missFiesty_69 ยท 4 months ago

Hello folks, Welcome to the Episode Discussion Thread #3 for Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Please keep these Rules in mind while posting. Please...

Expand โ–ผ
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai thumbnail

Posted by: Arziya ยท 6 months ago

Welcome to the chat corner of the Yeh Rishta Kya Kehlata Hai forum Hello all forum waasis, This Chat Corner is open now and anyone can talk on...

Expand โ–ผ
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai thumbnail

Posted by: A_Star39 ยท 3 months ago

Yawn worthy show Not bothered to watch the episodes Boring lack luster leads chemistry Cringe dialogues Bye bye yrkkh Chalo sab log apne...

Expand โ–ผ
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai thumbnail

Posted by: missFiesty_69 ยท 6 months ago

Hello folks, Welcome to the Episode Discussion Thread #2 for Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Please keep these Rules in mind while posting . Please...

Expand โ–ผ
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai thumbnail

Posted by: sweta2005 ยท 6 months ago

https://www.instagram.com/reel/DVQSDRJkYoV/?igsh=MXZhc2lwemRwYTR4Zg== Segment in SBS

https://www.instagram.com/reel/DVQSDRJkYoV/
Expand โ–ผ
Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".