Madam humara revision awal number ka hai....aur hum awal ñumberi log hai.....kaise aapko fail hone denge......yeah kabhi Bardasht nahi hai
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Madam humara revision awal number ka hai....aur hum awal ñumberi log hai.....kaise aapko fail hone denge......yeah kabhi Bardasht nahi hai
I said na mujhe lag raha bai kal aayega promo
sahi kaha...aap and Prachi per hume pura putra vishwaas hai...hune bhi to kaha tha..❤️
Mein aur mere dost.....kisi team mein nahi hu bas bezzati karne ki team mein hu.....ab day writer decide karte hai...... Kaun sa kiska hai
Dost ho to aise or gang ho to aisa😎😎😎😎
Kaam pakka karte hain hum
Originally posted by: Prachi1967
Mein aur mere dost.....kisi team mein nahi hu bas bezzati karne ki team mein hu.....ab day writer decide karte hai...... Kaun sa kiska hai
hum izzat se beizzati karte hain...😂
aree maine nahi post kiya tha.Yaar baksh do us bechari ko itne trauma mein hai already
Arohi jaisa trauma jhel rahi hai kam hai kya
Kaam pakka karte hain hum
BILKUL!!!❤️
is liye..
Arohi kahin ki!!!
dedicated types...😂
Promo on loop hai mera
Mujhe monday chahiye abhi😭
I know I was just talking generally
Hey everyone! The new promo looks fresh and interesting After all the emotional rollercoasters, it finally feels like the story is heading in an...
If Kabir is the new Gen ML very unimpressive .. I think Myra ka boyfriend bana ke breakup karwa denge Mohsin had said in Gen 2.. he was supposed...
Hello guys So let's talk about banner change and team list updates Do we need following teams Team Meher,Team Aaryan,Team aaryan ki wife,Team...
This show is running from 2009.Log nursery se graduate hogaye but this show is still running.Countless leaps have propelled this show into 2090...
Abhimaan are the gift that keep on gifting 💁
1.1k