Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
I didn't know chehra sadaane ko 'party' ka naam diya gaya hai aaj kal.
GK gyaan praapt hua๐๐ผ
Kya joke maara h๐คฃ
Inhone shayad new promo nahi dekha๐คฃ
Virat Sai ke top karne ki khushi mein party toh tab dega jab wo usse baat karega ๐คฃ
Originally posted by: Devikadish
I didn't know chehra sadaane ko 'party' ka naam diya gaya hai aaj kal.
GK gyaan praapt hua๐๐ผ
Yaha aise param gyaan ki anubhuti hoti rahegi ๐๐
Jhooootaaaaaaa!!!!! ๐คฃ
Virat Chavan jyaachi jhoothi zabaan...๐
Arre, vo party Shruti ko chupaane ke liye dega...
Poora article padho...
Originally posted by: nikita05
Jhooootaaaaaaa!!!!! ๐คฃ
Virat Chavan jyaachi jhoothi zabaan...๐
Arre, vo party Shruti ko chupaane ke liye dega...
Poora article padho...
Mai bohot lazy hu bas headlines hi padhti hu Phir post krdeti hu taki pata chal jaye isme kya tha ๐๐
This site is of another level...once they even published an article that pakhi will give sleeping pills to virat and sleep with him(the episode in which virat sleeps on ZA hall)
Out of topic....came across this account on IG if possible watch entire story...made a separate topic...but forgot to tag....
https://www.instagram.com/p/CWTZNLRlxug/?utm_medium=copy_link
This is hilarious, they have literally written that to keep his family and Sai from suspecting his involvement in keeping the other woman's responsibility he'll throw a party๐คฃ