Kavya was lagbhag 80% right today 🤔. Anupama ka jo wo mahaaaaaaaaaaaaan lecture bulwate h na mann karta h muh p chillau chup kar 12vi fail😡😡😡😡
Paglait aurat, paper to padti nhi sign karne se pehle baatein banwalo🥱🥱
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Kavya was lagbhag 80% right today 🤔. Anupama ka jo wo mahaaaaaaaaaaaaan lecture bulwate h na mann karta h muh p chillau chup kar 12vi fail😡😡😡😡
Paglait aurat, paper to padti nhi sign karne se pehle baatein banwalo🥱🥱
Aur ZMGA off
SP ke baad SJ bhi pagal hogaya hai.
Mohor ka thumbnail daalke MPTP ka clip daal diya. 🤣🤣🤣
https://www.instagram.com/tv/CWlALR6Ihu0/?utm_medium=copy_link
Originally posted by: aastha12345
Kavya was lagbhag 80% right today 🤔. Anupama ka jo wo mahaaaaaaaaaaaaan lecture bulwate h na mann karta h muh p chillau chup kar 12vi fail😡😡😡😡
Paglait aurat, paper to padti nhi sign karne se pehle baatein banwalo🥱🥱
Kavya ki sirf baate sahi thi but woh insaan galat
Anupamaa insaan sahi hai but baate bahut mahaan ki ulti si aajay 🤢🤢
https://twitter.com/innervoicetells/status/1462825739431018505?t=ejGeTXhy2Get4h-IyqVioQ&s=19
All said and done. Inka OSTs are fabulous
Lekin Rajan bhi promote kar rahi hai.
Monday ko raw trps ka status maloom hua
SM par zabardast promotion chal raha show ka
Arre ZMGA itni jaldi off hoga toh hum ladenge kis baat pe 😒😒
Tujhe ladai karna ha kiya raj 😀.
Hi how are you guess what purvi told nali anjali to die because she did so karnaame and kaand
So nali says to renu (mukhi sister tht just have poison u don’t have to become a bar dancer)
Purvi says u should die purvi rock don mummy and nali shocked 🤣
I’m guessing u all love komolika clips 😂
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4