SNS2 mahaepisode this Sunday🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
SNS2 mahaepisode this Sunday🤣
Nahi dungi. 🤷🏻♀️🙅🏻♀️
Ok thik hai acchese dena review .... Jada exaggerate mat karna like vidrohi
Originally posted by: MeNiyonika
Nahi mujhe kuch nahi hoya
.
Achhi baat ho😀.
Originally posted by: IamRaj96
Chal chhod maine bada mann rakhke tujhe maaf kar diya 🥱🥱🤭🤭
Aise cheeze dilpe nhi lene ka kyuki aage bhi hamare zagde hote rahenge bcz bina zagde ka thread me mazaa kahaan 🤣🤣
And btw tujhse zagda karna is hella boring.... Tere saath zagadne me woh baat nhi jo niyon ke saath zagadne me hai aur usko aag babula hote huye dekhne me hai
Bahut dino se jhagda hua nhi tumhara😭😭
This MPTP had turned into such nonsense !!!
Bhagwan ke naam pe kuch bhi ganjaa phoonk rahe hai. Kuch bhi matlab kuch bhi chala rahe hai. Although aisa nahi ki pehle nonsense nahi thaa but abhi toh bohot hi zyaada nonsensical hogaya hai. 🤢🤢
And why the hell Jalsha is not ending this show. Bandh karo isko. Bahaar nikalo !!!
SNS2 mahaepisode this Sunday🤣
Iss baar kya kar rahi hai nalli ? Gehna ne karay gender change operation aisa ?🤣
Hai na?? Issliye bore ho raha hai mujhe thread me 😑😑
Ha to karo jhagda, mai topic deta hu, KKIS zaroor 7Pm pe launch hoga
I was ROFLng and had stomach ache LMAO Jassu kaise Gundi jaisi lad rahi thi
Even that Mehendi waali was superb..!!! Aisi paagal se kon shaadi karega 🤣
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4