Question kya hai? 😆
Question kya hai? 😆
Aise nahi.. uspe bheed kam ho rai hai.. Jitni der inactive rahega utna hi jaldi non-global hoga😆
Padha nai.. 'Koi Hai?' is the question😆
Ab kya kr dia maine 🤣🤣
mujhe waha kuch bhi nhi dekh raha 🤣 let me chk
So 22nd oct 2010 ko Abhay ki entry wale caps chahiye??
Ye naya trend chala hai .. Maine pehle bhi dekha hai🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
mujhe waha kuch bhi nhi dekh raha 🤣 let me chk
So 22nd oct 2010 ko Abhay ki entry wale caps chahiye??
Arre nahi .. Hume toh Caps chahiye.. Vaha pe tumhare itne saare post hai.. Lekin kisi me kuch nai dikh raha🤣🤣
Isiliye arrangement kar do 15-20 caps ki🤣
Ok,koi bji epi k chalenge?i mean to say koi bhi caps alag alag chalenge?ya phir ek hi epi k hone chahiye???Originally posted by: Ayesha066
Arre nahi .. Hume toh Caps chahiye.. Vaha pe tumhare itne saare post hai.. Lekin kisi me kuch nai dikh raha🤣🤣mujhe bhi 🤣kuch nhi dekh raha
Isiliye arrangement kar do 15-20 caps ki🤣
Yeh dekh yeh chalega??? Bahut sare caps hai yaha
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k