Jo bhi bolo is forum me bade promotion hue hai sabke
Jo bhi bolo is forum me bade promotion hue hai sabke
Sahi hai. Bakaiti karne me Sare maahir yahi ikattha hue hai😆
Pallu mere sizzler ban gaye 💃🏼🤸♀️💃🏼🤸♀️
Tine sizers banaye aaj.. 🤤🤤
Mummy muze bhi khana hai.. 🥺🥺🥺
Yaar muze kab bahar ka khana milega . 😭😭😭😭
Ya to aisa koi tere jaisa koi bana kenkon dega . 😭😭
Tine sizers banaye aaj.. 🤤🤤
Mummy muze bhi khana hai.. 🥺🥺🥺
Yaar muze kab bahar ka khana milega . 😭😭😭😭
Ya to aisa koi tere jaisa koi bana kenkon dega . 😭😭
O, mujhe laga nezu mujhe promotion ke liye wish kar rahi hai🤣
Mera popat ho gya🤣
Sorry guys
Originally posted by: pallavi_p28
O, mujhe laga nezu mujhe promotion ke liye wish kar rahi hai🤣
Mera popat ho gya🤣
Sorry guys
Hehe bhut funny tha
Tine sizers banaye aaj.. 🤤🤤
Mummy muze bhi khana hai.. 🥺🥺🥺
Yaar muze kab bahar ka khana milega . 😭😭😭😭
Ya to aisa koi tere jaisa koi bana kenkon dega . 😭😭
Unko mai congratulate kar rahi thi
Abhi Maine cheese burst khaya 😳
Tine sizers banaye aaj.. 🤤🤤
Mummy muze bhi khana hai.. 🥺🥺🥺
Yaar muze kab bahar ka khana milega . 😭😭😭😭
Ya to aisa koi tere jaisa koi bana kenkon dega . 😭😭
Yaar pagala gayi hu mai firse.. 🤣🤣
Firse mummy.. 🥺🥺
Muze woh bhi khana hai.. 🥺
Abhi kaal to mai pizza hi khane wali hu mummy ke ghar. 😈
Originally posted by: pallavi_p28
O, mujhe laga nezu mujhe promotion ke liye wish kar rahi hai🤣
Mera popat ho gya🤣
Sorry guys
Nahi re baba.. mera popat hua hai...🤣🤣
Ek baat batao, tumne banaye, sach me?
Badhiya hai. aaj traditional food banta hai na, isliye mera dhyan nhi gya.
Kaisa bana tha