Gayu meri jaan🤗🤗
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Gayu meri jaan🤗🤗
Aaj hai live hoga ya nai pata nai..
Bahut late nahi ho gaya ? yaar Kuch Faltu nah poocha..
IV mein shivi baby aisa ghumaaygi na ki next saturday tak hi jaakar chakkar band hongey🤣
Live hota toh i guess she would have mentioned. Aaj sirf record hi hoga. Aayga toh baad mein hi.
Han let's see that day also it was late na.
Sab dar rahe hai🤣
tu aur dara mujhe .. Bas ab aur himmat nai hai.. Its better woh hello hi bye bye karke chale jaye. No questions🤣Originally posted by: Phoenix_Fire123
IV mein shivi baby aisa ghumaaygi na ki next saturday tak hi jaakar chakkar band hongey🤣
yes seems so.Originally posted by: Phoenix_Fire123
Live hota toh i guess she would have mentioned. Aaj sirf record hi hoga. Aayga toh baad mein hi.
tu aur dara mujhe .. Bas ab aur himmat nai hai.. Its better woh hello hi bye bye karke chale jaye. No questions🤣
Tu bass musical concert , ice cream parlour , bakery shop and salon pe focus kar. Usko bolne de jo bhi bolna hain 😎
TT ppl saying her questions are not good and thumblines are misleading ab toh aur dar lag raha hai😒
It seems separate ITV like last time.
Guys pls tag me if the interview is out. I'm busy with cooking n other chores 😭
602