Yeh bache ab saand jese bade huye hai aur abhibhi khud ko tapu sena bolke 7-8 saal jese baccho wali harkate karte hai.... Itna cringe lagta hai poocho mat 🤢🤢🤢🤢🤢
https://www.instagram.com/p/CThohUFKMdG/?utm_medium=copy_link
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Yeh bache ab saand jese bade huye hai aur abhibhi khud ko tapu sena bolke 7-8 saal jese baccho wali harkate karte hai.... Itna cringe lagta hai poocho mat 🤢🤢🤢🤢🤢
https://www.instagram.com/p/CThohUFKMdG/?utm_medium=copy_link
Originally posted by: IamRaj96
Yeh bache ab saand jese bade huye hai aur abhibhi khud ko tapu sena bolke 7-8 saal jese baccho wali harkate karte hai.... Itna cringe lagta hai poocho mat 🤢🤢🤢🤢🤢
Seriously this show is just getting sooo unfunny day by day. Mujhe sharam aati hai ye bolne mein ki ek time pe ye mera fav show hua karta thaa. Aur ye Tappu sena ko kya chul hai i dont get it like har saal toh pandal organise wahi karte hai iss saal Bhide ne organise kiya toh kaunsa pahaad toont gaya. Ye koi track hua matlab kuch bhi. 🤢🤢🤢🤢🤢
u don't like tattoo?Originally posted by: Pighalta_Bhoot
geez is that tatoo real ugh🤢
Thats my problem with today's porp too
Ye show mujhe Star One ki yaad aur dilaata hai. ♥️
I know couple and shit but damn sid mona >>>> 😍😍😍😍💯🔥
Aur tumne mujhe rose ki yaad dila di🥱
Seriously this show is just getting sooo unfunny day by day. Mujhe sharam aati hai ye bolne mein ki ek time pe ye mera fav show hua karta thaa. Aur ye Tappu sena ko kya chul hai i dont get it like har saal toh pandal organise wahi karte hai iss saal Bhide ne organise kiya toh kaunsa pahaad toont gaya. Ye koi track hua matlab kuch bhi. 🤢🤢🤢🤢🤢
I just hate this show sooo much ..... Ayr yeh tappu sena toh itni cringe hai ki inko dekh ke hi mera blood boil hota hai 🤮🤮
Originally posted by: IamRaj96
I just hate this show sooo much ..... Ayr yeh tappu sena toh itni cringe hai ki inko dekh ke hi mera blood boil hota hai 🤮🤮
They had just ruined our childhood memories. 😭
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4