Nikki can answer better 😆
Nikki can answer better 😆
Originally posted by: White-Lilac
Nikki se poocho kisne bataya 🤣 Hume to uske point out karne ke baad pata chala hai 🤣
Uske teacher ne bataya hoga 🤣
I already gave it.. tagged u too
I only that practical... 😆
Mujhe laga sab notes lene jaldi aa gye. 😆
Notes to lene aaye the lekin teacher hi gayab thi notes mil nahi paaye 🤣
Ab tum aa gayi ho to notes dedo mai un dono ko bhi tumhare notes ke xerox de dungi 🤣
Do chemicals mix hone pe ek new product banta h .. bachche nahi 😆
Yaha pe new product baccha hi hai 🤣🤣
Nikki can answer better 😆
I guess you're more experienced than her 🤣
Uske teacher ne bataya hoga 🤣
Ho sakta hai 🤣
Ab ye to uske aane ke baad hi pata chalega🤣
Na na tum kal se kisi practical me busy ho hume to uske notes chahiye🤣
I don't think so 😆
Originally posted by: White-Lilac
Na na tum kal se kisi practical me busy ho hume to uske notes chahiye🤣
Practical khud karna hota h, notes nhi milte 😆
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k