I will be back after finishing the work given by nikki.. 😆
Till then ans my question..
I will be back after finishing the work given by nikki.. 😆
Till then ans my question..
Nikki or meghu, who told about barbie song?
I searched lyrics, and it's not double meaning, it's direct 😆
Bachpan me bas itna gaana aata tha .
I am a Barbie girl, in a party where (not wear 😆)
Tatan ta tan.. ta ta tataaan..
(I used to think she is saying Tata 🤣)
I got interested in practical after reading meghu os 😆
But practical is still pending..
I think nikki knows better, I saw her notes. ☺️
This trick won't work on me 🤣
I still want the notes from you 🤣
Aaj sab jaldi aa gye the . Any specific reason.. 😆
Time pe hi the sab 🤣 Bas kabhi kabhi nahi aate isliye pata nahi lagta hai 🤣
Bachhe man ke sachhe
Practicals ke baad bacche bhi mil gaye 🤣
Kabhi aar kabhi paar. Laga teere nazar
Saiyaan ghayal kiya re tune mera Jigar..
What's Jigar here 🤣
I'll let someone else answer that 🤣🤣
I will be back after finishing the work given by nikki.. 😆
Till then ans my question..
Practicals wala work? 🤣
Nikki or meghu, who told about barbie song?
I searched lyrics, and it's not double meaning, it's direct 😆
Bachpan me bas itna gaana aata tha .
I am a Barbie girl, in a party where (not wear 😆)
Tatan ta tan.. ta ta tataaan..
(I used to think she is saying Tata 🤣)
Nikki se poocho kisne bataya 🤣 Hume to uske point out karne ke baad pata chala hai 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Time pe hi the sab 🤣 Bas kabhi kabhi nahi aate isliye pata nahi lagta hai 🤣
Mujhe laga sab notes lene jaldi aa gye. 😆
Do chemicals mix hone pe ek new product banta h .. bachche nahi 😆
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k