aur hum issi junooni pyaar ke dewane..🙈🥳Originally posted by: Amaraddict
Morning love 🤗❤️
Some action zabardast action 😎
Vir ka pyaar toh hamesha se junooni hai 👿🥵
I can't just wait for tonight!!
aur hum issi junooni pyaar ke dewane..🙈🥳Originally posted by: Amaraddict
Morning love 🤗❤️
Some action zabardast action 😎
Vir ka pyaar toh hamesha se junooni hai 👿🥵
I can't just wait for tonight!!
mujhse excitement sambhal hii nahi rahi thi.. Babies kal best the.. 🙈🤧
Ye baat bhi sahi hai🤣
Aur chai pe charcha time vir apni tongue bahar nikalta hai.
I think amar has a habit of this😆
aur hum issi junooni pyaar ke dewane..🙈🥳
hum to Vir ke har ada ke deewane hai..
Vir ne jo phone, remote, vase feka tha na Goa mai, muze to tab bhi hot hi laga tha..
Originally posted by: pallavi_p28
Ye baat bhi sahi hai🤣
Aur chai pe charcha time vir apni tongue bahar nikalta hai.
I think amar has a habit of this😆
woh scene to Amar ne hi enjoy kiya hai.. 😆
he was happiest..
haa..taadna to matlab... Dekh rahi hai dhwani fir bhi uski aankhon mai aankhe daal kar ghoor raha hai usse.. Jaise ussi par hak ho.. 🥵🔥🤩😭❤Originally posted by: Amaraddict
It was one of the best episode of Molkki
With less side chaarcters 😏😏😏😏
Viru ka taadna ab next level pe hai 🤪
Car wala scene aur chai leke aane wala scene 🤧
Bandi ko chai le jaani hai stranger padosi ke liye
Palat wala itna pyaara tha kya bataoon, Viru wanted a sort of assurance that there is still scope for him and jab woh palat ti hai his winning smile
Vahi na.. Pehli hii mulakaat mai sidha chai lekar gayi hai... Itni fikr ek padosi ki.. 🤧🤩
Vo smile to killer thi.. 🥵🥵🔥
are hoga bhi kaise.. Mai hone hii na dungi.. 🙈
le jaaye bindaas isi ki to hai.. 🤩🥳
Bawari ko bas thodasa kuch yaad ane ki deri hai... 😈
Utha le jayenga ye..
viru aur amar alag thodi hai..😈
ruko check karke aati huu.. Pura episode hii vapas dekhungi mai.. Man hii na bhar raha.... 😝