ab toh shaadi bhi ho rahi hai but swimming pool wale moment ka toh disclosure hua hi nahi
ab toh shaadi bhi ho rahi hai but swimming pool wale moment ka toh disclosure hua hi nahi
Ishqi proposes Ahaan
Show ends with Ishqi-Ahaan Cheeky kiss....🥺
Abhi Tak lippy-lippy nahi Mila ..... Nahi jeena mujhe....chali main Himalayas🤬
No Nandram or Nandkishori reference..😭💔
Originally posted by: Vicks_ki_goli
Ishqi proposes Ahaan
Show ends with Ishqi-Ahaan Cheeky kiss....🥺
Abhi Tak lippy-lippy nahi Mila ..... Nahi jeena mujhe....chali main Himalayas🤬
Varsha, writer ko bhejo Himalayas, why are you going ?
Yaar ishqi ne I love you nahi bola 😢😢
Ishqi will be the first girl who's MIL loves her like Savvy loves her
Sony ko Himalayas se dhakka de do
Originally posted by: Ocean_of_waves
Haan pata chala Neelam k baad Hume hi invitation card milega humari decoding skills k liye😆
Invite nahi bhi mili toh kya? Hum bohot shareef izzad-daar log hai, gatecrash karenge😃
Originally posted by: Shiny095
No Nandram or Nandkishori reference..😭💔
lip kiss toh huyi nahi, baby reference kaise ata
Originally posted by: Shiny095
No Nandram or Nandkishori reference..😭💔
No poolside confession discussion either 😭