Originally posted by: Srilata.Mineil
Yar after so long sirf purvir k monatage....
Without anyone in it ❤️
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: Srilata.Mineil
Yar after so long sirf purvir k monatage....
Without anyone in it ❤️
Maybe 🤣 but his role was so good
Today's episode was so good ❤️
First time I felt EK vibes 😆
Ahhh chandni was cute and quite a good addition
Viru and chandni 🤣🤣🤪
Dhoom ki uday Chopra ki yad agaye
PurVir ka headbump
Precap looking solid but inke pass sai me bank nai hai kya
Nhi nhi chandni toh tauji ki h😂😂
Posted precap in main forum
Today's episode was so good ❤️
First time I felt EK vibes 😆
Ahhh chandni was cute and quite a good addition
Viru and chandni 🤣🤣🤪
Dhoom ki uday Chopra ki yad agaye
PurVir ka headbump
Precap looking solid but inke pass sai me bank nai hai kya
Small purvir scene ❤️
BG tune for Dhwani Mukhi are all from the film “dill toh paagal hai “
I am loving it
Dono saath me kitne pyare lag rahe hai
Aise scenes to tab bhi nhi the
Bas jaldi dono ek dusre ko dekhe, aur hame chain mile, yaar ye duri bardaasht nhi ho rahi.😳
Man kar raha hai dono ki mundi pakadkar ghuma du jisse ye ek dusre ko dekh le