Purvi ko kuch bhi yaad nhi, naam tak bhul gai😭
Per 6 months me english bolna sikh gai
Purvi ko kuch bhi yaad nhi, naam tak bhul gai😭
Per 6 months me english bolna sikh gai
So both came on the same floor
Originally posted by: pallavi_p28
And love ek duje ke waste song play for PurVir❤️
Kitna pyaara lagra h yrr ye song
Yaar ye chandni to sach mai Vir ki lead lady nikali.. 😃
I already love her.. mast hai.. apani hu dhun mai.. 🤣
Aur Mukhiji to kya bat hai..
Chand sa dulha.. ☺️
Arre sirf trip n fall se Chandni ki kamar aur pair lachak gaye 🤣
Buddhi kahin ki 😡
There should be a Precap today right? Usually comes on Thursday
Originally posted by: pallavi_p28
Purvi ko kuch bhi yaad nhi, naam tak bhul gai😭
Per 6 months me english bolna sikh gai
It's a new story that's y ...else they would hv sensed each other in the lift 😳
Posted new montage in MF
Saw it omg purvi in black 🙈
Originally posted by: pallavi_p28
Purvi ko kuch bhi yaad nhi, naam tak bhul gai😭
Per 6 months me english bolna sikh gai
Haa voi itna change aagya iski language mei😱
Ab saarry, plejj aur recaard aur thenkuu kon bolega🤷🤣
Originally posted by: pallavi_p28
Aadat nhi hai na vir ko aise fb k saath dekhne ka. Isliye thoda ajeeb hai
Per funny hai🤣
Viru ki smile yaar....🤣🤣