Originally posted by: Alpha_Aakash
Chandni ka Chand Mukhi waah re waah
Molkki ki Sautan gang badh rahi hai ab.
New banner bhi agaya😆
She is very funny🤣
Originally posted by: Alpha_Aakash
Chandni ka Chand Mukhi waah re waah
Molkki ki Sautan gang badh rahi hai ab.
New banner bhi agaya😆
She is very funny🤣
Yeh Chandni ji ko bolo...Mukhiji ki nazarein Dhwani par hongi...☺️😳😎
And love ek duje ke waste song play for PurVir❤️
Ye beech mei kon banda khada hogya yrr🤦🤦
Kitne pass hoke bhi kitne dur h PurVir😭
New banner kaisa laga
Originally posted by: Alpha_Aakash
Chandni ka Chand Mukhi waah re waah
Molkki ki Sautan gang badh rahi hai ab.
U just make my day 🥳
Originally posted by: Anahita_143
How the hell did Viru not recognise purvi's voice❓😵
I know he couldn't see her face but didn't recognise her voice too?
Hope her memory regains soon. 😭
Posted new montage in MF
New banner kaisa laga
What is purvir
Originally posted by: Anahita_143
How the hell did Viru not recognise purvi's voice❓😵
Bechara numb hai use kuch sunayi hi nahi deta...