https://www.instagram.com/p/CQVFE8zhnni/?utm_medium=copy_link
PS- Mujhe yahan kuch nahi dikha.. Kisiko kuch dikha??
https://www.instagram.com/p/CQVFE8zhnni/?utm_medium=copy_link
PS- Mujhe yahan kuch nahi dikha.. Kisiko kuch dikha??
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Ye kya bana diye?? 🤣🤣
Shaurya ka room kaise change ho gaya is he in bhalla house????
May be this is Bhallas house or Shaans flat
Matlab patchup hone ke baad bhi social distancing wala romance milega 🤣🤣
Hayyeee!! Kuch gadbad hai. May be someone else’s something. Definitely not shaurya’s lol!
Sometimes I feel fans need to calm down. They do a lot of unnecessary thinking
https://www.instagram.com/p/CQVFE8zhnni/?utm_medium=copy_link
PS- Mujhe yahan kuch nahi dikha.. Kisiko kuch dikha??
Ye kya hai😕
Sasural me aye honge.🤣
Originally posted by: Dumpling
Phone pe romance
Noooo… after that I want romance in person… kitne kps the after seeing her haldi dress