Originally posted by: midniteangel
Tfs Ramona!! Vir ko paasina araha hain ya phir woh aur bawari kahi bheegaya hain...
Is this a hint for a shower or rain romance??๐
Hope it is ๐ง or๐ฟ related ๐โบ๏ธ
Originally posted by: midniteangel
Tfs Ramona!! Vir ko paasina araha hain ya phir woh aur bawari kahi bheegaya hain...
Is this a hint for a shower or rain romance??๐
Hope it is ๐ง or๐ฟ related ๐โบ๏ธ
Originally posted by: pallavi_p28
Purvi k wet hairs hai na
Pallu ๐ค
Viru ne pool me dhakka mar diya kya๐คญ๐คญ๐คญ
Ye kisko tag kardiya ๐คฃ
Shower related ho basโบ๏ธ๐ณ
are surpriya ji ki story me dikhega thoda saf saf
Usme ye tha pur prakashi ko jane ko bolti hai aur fir viru bahar ata hai to pur bolti hum bal bal bach gaye esa kuch tha
Ooh I didn't see abhi dekhti hu ๐๐
Ha unki story me dekhna ๐
Script ๐
Why they look serious ??๐๐๐amar is wiping water from face even priya ke hairs bhi wet hai aur yeh pri uper kya ishara kar rahi hai ??๐ณ
Kuch zyada hi garmi lag rahi hai Amar ko..๐ณ๐
Atleast kuch content toh milaโค๏ธ๐
are surpriya ji ki story me dikhega thoda saf saf
Usme ye tha pur prakashi ko jane ko bolti hai aur fir viru bahar ata hai to pur bolti hum bal bal bach gaye esa kuch tha
Chupke chupke romance ๐๐
are surpriya ji ki story me dikhega thoda saf saf
Usme ye tha pur prakashi ko jane ko bolti hai aur fir viru bahar ata hai to pur bolti hum bal bal bach gaye esa kuch tha
Nezu the detective๐