PriAm bts offscreen- Page 2

Created

Last reply

Replies

63

Views

13.8k

Users

13

Likes

91

Frequent Posters

RamonaG thumbnail
Posted: 5 years ago
#11

Originally posted by: midniteangel

Tfs Ramona!! Vir ko paasina araha hain ya phir woh aur bawari kahi bheegaya hain...


Is this a hint for a shower or rain romance??๐Ÿ˜…


Hope it is ๐ŸŒง or๐Ÿšฟ related ๐Ÿ˜†โ˜บ๏ธ

Nezuko thumbnail
Visit Streak 500 Thumbnail Visit Streak 365 Thumbnail + 5
Posted: 5 years ago
#12

Originally posted by: pallavi_p28

Purvi k wet hairs hai na

Pallu ๐Ÿค—

Viru ne pool me dhakka mar diya kya๐Ÿคญ๐Ÿคญ๐Ÿคญ

Nezuko thumbnail
Visit Streak 500 Thumbnail Visit Streak 365 Thumbnail + 5
Posted: 5 years ago
#13

Originally posted by: RamonaG


Hope it is ๐ŸŒง or๐Ÿšฟ related ๐Ÿ˜†โ˜บ๏ธ

Ye kisko tag kardiya ๐Ÿคฃ

Shower related ho basโ˜บ๏ธ๐Ÿ˜ณ

RamonaG thumbnail
Posted: 5 years ago
#14

Originally posted by: Nezuko

are surpriya ji ki story me dikhega thoda saf saf

Usme ye tha pur prakashi ko jane ko bolti hai aur fir viru bahar ata hai to pur bolti hum bal bal bach gaye esa kuch tha


Ooh I didn't see abhi dekhti hu ๐Ÿ‘€๐Ÿ˜†

Nezuko thumbnail
Visit Streak 500 Thumbnail Visit Streak 365 Thumbnail + 5
Posted: 5 years ago
#15

Originally posted by: RamonaG


Ooh I didn't see abhi dekhti hu ๐Ÿ‘€๐Ÿ˜†

Ha unki story me dekhna ๐Ÿ˜†

RamonaG thumbnail
Posted: 5 years ago
#16

Script ๐Ÿ˜›Image

Kavila thumbnail
11th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 2
Posted: 5 years ago
#17

Why they look serious ??๐Ÿ™„๐Ÿ™„๐Ÿ™„amar is wiping water from face even priya ke hairs bhi wet hai aur yeh pri uper kya ishara kar rahi hai ??๐Ÿ˜ณ

Edited by Kavila - 5 years ago
darkchocolates thumbnail
11th Anniversary Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 3
Posted: 5 years ago
#18

Kuch zyada hi garmi lag rahi hai Amar ko..๐Ÿ˜ณ๐Ÿ˜†

Atleast kuch content toh milaโค๏ธ๐Ÿ˜†

midniteangel thumbnail
12th Anniversary Thumbnail Expressionist (May 2023) Thumbnail + 8
Posted: 5 years ago
#19

Originally posted by: Nezuko

are surpriya ji ki story me dikhega thoda saf saf

Usme ye tha pur prakashi ko jane ko bolti hai aur fir viru bahar ata hai to pur bolti hum bal bal bach gaye esa kuch tha

Chupke chupke romance ๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚

darkchocolates thumbnail
11th Anniversary Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 3
Posted: 5 years ago
#20

Originally posted by: Nezuko

are surpriya ji ki story me dikhega thoda saf saf

Usme ye tha pur prakashi ko jane ko bolti hai aur fir viru bahar ata hai to pur bolti hum bal bal bach gaye esa kuch tha

Nezu the detective๐Ÿ˜Ž

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".