Originally posted by: Anahita02134143
Ohoo shower romance, mehendi mei naam..humare ache din aane wale hai🤣
Btw saba Amar ke saath Priyal ko bhi le hi leti live mei yrr..better hota🤩😂🤷
.Sabase live are big headache yaar ...Ufff bechara amar 😈
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Anahita02134143
Ohoo shower romance, mehendi mei naam..humare ache din aane wale hai🤣
Btw saba Amar ke saath Priyal ko bhi le hi leti live mei yrr..better hota🤩😂🤷
.Sabase live are big headache yaar ...Ufff bechara amar 😈
Haa wese lord Saba ke live toh faltu hote h..kuch toh bhi info de ke misguide karti hai wo🤣😂
Par Amar ke liye seh lenge thoda😛😌
Originally posted by: Anahita02134143
Haa wese lord Saba ke live toh faltu hote h..kuch toh bhi info de ke misguide karti hai wo🤣😂
Par Amar ke liye seh lenge thoda😛😌
Amar bhi kam nahi kaun sakshi kya blunt expression diya tha isney 😡
Yeh Amar ko itna pasina araha hai 🤔🤔🤔😰😰😰🤣🤣🤣....scene kya hai bhaisaab🤣
Thks Romy❤️🤗
Btw script plein kya likha hai 😳