Originally posted by: Shooting-Star
Shunya nahi he iss liye yeh track shuru hua 🤪
Yaar vansh ke romance sujna dekhke mujhe bohut jealous hoti hai specially ajke epi me☺️
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Originally posted by: Shooting-Star
Shunya nahi he iss liye yeh track shuru hua 🤪
Yaar vansh ke romance sujna dekhke mujhe bohut jealous hoti hai specially ajke epi me☺️
Behna 🤗
Please ab chup ho jao...
Bohot ho geya...
Now stop...
dadi ne kahin chupake rakha hai🤪
underground business 🤣🤣
Originally posted by: Eemasnia
Yaar vansh ke romance sujna dekhke mujhe bohut jealous hoti hai specially ajke epi me☺️
Jealous kyun? 😏
Originally posted by: scorp1AN
next you will hear, "Rishi, tumne mujhe bulaya?" 🤣🤣
Abeeeee 😂😂
U think I do black magic and I’m calling him down? 😂😂😂
Wttttfffff 😂😂
Nishuuu🤗
Hi guys...
Koi hai???
Kya baat ho rahi hai...
Ye pura ccc mein abhi tak mein nahi hu...